कार में सेक्स करने के करने के लिए पोजिशन - Sex Positions for Car sex In Hindi
सेक्स एजुकेशन

कार की सीट पर लें इन मजेदार सेक्स पोजिशन का मजा – Try These Sex Positions In The Car In Hindi

कार की सीट पर लें इन मजेदार सेक्स पोजिशन का मजा - Sex Positions for Car sex In Hindi

Sex Positions for Car sex In Hindi: कार में सेक्स करना है तो आजमायें इन बेहतर सेक्स पोजीशन को। आजकल के कपल्स अपने सेक्स को बहुत मजेदार बनाना चाहते हैं और इसके लिए वो नए नए तरीके ढूंढते रहते हैं। कई बार बिस्तर पर सेक्स करते करते लाइफ बोरिंग सी हो जाती है और सेक्स का उतना मजा नहीं आता है जितना की पहले आया करता था। सेक्स करने की जगह बदलते रहने से सेक्स में हमेशा नयापन बना रहता है, ऐसा एक्सपर्ट कहते हैं। आप सेक्स को इंटरेस्टिंग बनाने के लिए घर के किचन, बाथरुम, आंगन, हॉल आदि जगहों पर सेक्स कर सकते हैं लेकिन कार सेक्स भी एक नया ट्रेड है जो कपल्स के लिए काफी दिलचस्प होता है। कार में भले ही थोड़ी कम स्पेस होती है लेकिन पार्टनर के साथ यहां सेक्स करने का एक अलग ही मजा होता है।

आजकल कार की सीट पर सेक्स करना बहुत पापुलर भी हो रहा है। कई लड़कियों या कपल्स को कार की सीट में सेक्स करना ज्यादा अच्छा लगता है जहां थोड़ी सी ही जगह होती है लेकिन सेक्स करने का मज़ा दुगना हो जाता है। लेकिन कुछ लोग यह सोचकर टेंशन में आ जाते हैं कि आखिर कार में किस पोजीशन में सेक्स किया जाए। आपकी टेंशन को दूर करने के लिए इस आर्टिकल में हम आपको कार की सीट पर सेक्स करने के लिए डिफरेंट पोजीशन के बारे में बताने जा रहे हैं। जिससे अगर आप लॉन्ग ड्राइव पर जा रहे हैं और आपका अचानक कहीं सेक्स करने का मूड बन जाता है तो आप किस तरह कार में सेक्स कर सकते हैं। आइये जानते हैं कुछ सेक्स पोजीशन के बारे में जिन्हें आप कार में सेक्स करने के लिए अपना सकते हैं।

विषय सूची

  1. कार में करें ओरल सेक्स – Oral sex in the car in Hindi
  2. लैप डांस सेक्स पोजीशन में करें कार में सेक्स – Lap dance sex position for sex in car in Hindi
  3. कार में सेक्स करने के लिए सेक्स पोजीशन मिशनरी सेक्स पोजीशन – Missionary sex position for sex in car in Hindi
  4. लेग अप सेक्स पोज कार सेक्स के लिए – Leg up sex pose for car sex in Hindi
  5. कार की सीट में सेक्स करने के लिए साइड सैडल सेक्स पोजीशन – Side Saddle sex position for in car in Hindi
  6. डॉगी स्टाइल सेक्स पोजीशन कार में सेक्स करने के लिए – Doggie style sex position for sex in car in Hindi
  7. कार में स्पूनिंग पोजीशन में करें  सेक्स – Spooning sex position for Car sex in Hindi
  8. कार में करें क्राउच्ड लेडी पोज में सेक्स – Crouched lady pose for car sex in Hindi
  9. अपनी कार में एक दूसरे के साथ मास्टरबेशन करें – Mutual Masturbation in car in Hindi
  10. कार में सेक्स करने के लिए रिवर्स काऊ गर्ल पोज – Reverse Cowgirl sex position for Car sex in Hindi

कार में करें ओरल सेक्स – Oral sex in the car in Hindi

कार में करें ओरल सेक्स - Oral sex in the car in Hindi

गाड़ी व कार की सीट पर ओरल सेक्स करना बेहद आसान है। आप अपने ब्वॉयफ्रेंड या पार्टनर को कार की सीट पर एक ऐसा ब्लो जॉब दे सकती हैं जिसे वह कभी नहीं भूल पाएगा। इस दौरान महिलाओं को यह नहीं सोचना चाहिए कि ब्लो जॉब देना पुरुषों का काम है। ब्लो जॉब देने के लिए महिला को अपने पार्टनर के नीचे झुककर ओरल सेक्स करके उसे खुश करना चाहिए। यदि कार में आपका पार्टनर आपके साथ ओरल सेक्स करना चाहता है तो थोड़ी दिक्कत हो सकती है लेकिन पीछे वाली सीट पर लेटकर आप अपने पार्टनर के साथ कार में ओरल सेक्स का भरपूर मजा ले सकती हैं।

(और पढ़े – ओरल सेक्स क्या होता है करने के तरीके, फायदे और नुकसान…)

लैप डांस सेक्स पोजीशन में करें कार में सेक्स – Lap dance sex position for sex in car in Hindi

लैप डांस सेक्स पोजीशन में करें कार में सेक्स - Lap dance sex position for sex in car in Hindi

लैप डांस एक ऐसी सेक्स पोजीशन है जिसे ज्यादातर लोग कार में करना पसंद करते हैं। इस सेक्स पोजीशन की खास बात यह है कि आप कार की अगली और पिछली दोनों सीट पर इस पोज में सेक्स कर सकते हैं। लैप डांस पोजीशन में महिला आपकी गोद में बैठती है और आप पेनिट्रेट कराने की कोशिश करते हैं। इस दौरान आप अपने हाथ से उसके ब्रेस्ट और क्लिटोरिस को भी सहला सकते हैं। ज्यादातर कपल्स कार में इस पोजीशन में सेक्स करके सटिस्फाइड हो जाते हैं।

(और पढ़े – लड़कियों को सबसे ज्यादा पसंद हैं ये 8 सेक्स पोजीशन!)

कार में सेक्स करने के लिए सेक्स पोजीशन मिशनरी सेक्स पोजीशन – Missionary sex position for sex in car in Hindi

कार में सेक्स करने के लिए सेक्स पोजीशन मिशनरी सेक्स पोजीशन - Missionary sex position for sex in car in Hindi

कार में सेक्स करने के लिए यह बहुत कम्फर्टेबल पोजीशन है। हालांकि आपको कार की पिछली सीट पर मिशनरी पोजीशन में सेक्स करने की कोशिश करनी चाहिए। इससे आपको हिलने डुलने के लिए पर्याप्त जगह मिल जाएगी। महिला पीठ के बल लेट जाती है और पुरुष उसके ऊपर आकर मिशनरी पोजीशन में  सेक्स करता है। कार में इस पोजीशन में सेक्स करने में इतना मजा मिलता है जितना कि बेडरुम में नहीं मिल सकता है। आजकल यह पोजीशन बहुत पापुलर है।

(और पढ़े – मिशनरी सेक्स पोजीशन क्या होती है, फायदे और नुकसान…)

लेग अप सेक्स पोज कार सेक्स के लिए – Leg up sex pose for car sex in Hindi

लेग अप सेक्स पोज कार सेक्स के लिए - Leg up sex pose for car sex in Hindi

इस पोजीशन में सेक्स करने के लिए महिला के पैर को ऊपर उठाना पड़ता है या दोनों पैरों को अपने कंधे के ऊपर रखना पड़ता है। कार में इतनी जगह होती है कि लेग अप पोजीशन में सेक्स किया जा सके। कार में इस पोजीशन में सेक्स करने का बड़ा फायदा यह होता है कि पुरुष वेजाइना में अच्छे से पेनिट्रेट कर पाता है और सेक्स का मजा उठाता है। इस पोजीशन में सेक्स करने के दौरान आपको कार में मूव करने के लिए पर्याप्त जगह भी मिल जाता है और पेनिट्रेशन भी काफी डीप होता है।

(और पढ़े – जानिए सेक्स कितने प्रकार से किया जा सकता है…)

कार की सीट में सेक्स करने के लिए साइड सैडल सेक्स पोजीशन – Side Saddle sex position for in car in Hindi

कार की सीट में सेक्स करने के लिए साइड सैडल सेक्स पोजीशन - Side Saddle sex position for in car in Hindi

कार की पीछे वाली सीट पर जितनी जगह है, आप उसका पूरा यूज साइड सैडल पोजीशन में सेक्स करने के लिए कर सकते हैं। पीछे की सीट पर अपने पार्टनर के साथ बैठें और उसके एक पैर को अपनी जांघों पर रखें। इसके बाद स्मूच करें और पार्टनर की वेजाइना में फिंगर करें। इस पोजीशन में बहुत मजेदार फोरप्ले भी किया जा सकता है। साइड सैडल पोजीशन में आपको लेटने की जरूरत नहीं पड़ती और आप सेक्स को भी एन्ज्वॉय कर सकते हैं।

(और पढ़े – सेक्स करने के दस तरीके जो हर आदमी ट्राय करना चाहता है…)

डॉगी स्टाइल सेक्स पोजीशन कार में सेक्स करने के लिए – Doggie style sex position for sex in car in Hindi

डॉगी स्टाइल सेक्स पोजीशन कार में सेक्स करने के लिए - Doggie style sex position for sex in car in Hindi

कार में जगह कम होने के कारण डॉगी स्टाइल में सेक्स करना आप और आपके पार्टनर के लिए थोड़ा मुश्किल भरा जरुर हो सकता है लेकिन इस पोजीशन को काफी एक्साइटिंग माना जाता है। महिलाएं आगे की ओर झुक जाती हैं और उनका पार्टनर पीछे से पेनीट्रेट करने की कोशिश करता है। इस पोजीशन को कपल्स बहुत एंज्वॉय करते हैं। हालांकि जो मुख्य दिक्कत आती है वह है जगह की कमी, जिसकी वजह से आप बहुत ज्यादा मूव नहीं कर पाते हैं। लेकिन इसके बावजूद लोग कार में डॉगी स्टाइल में सेक्स करना बहुत पसंद करते हैं।

(और पढ़े – डॉगी स्टाइल सेक्स पॉजिशन में कैसे करें सेक्स फायदे और नुकसान…)

कार में स्पूनिंग पोजीशन में करें  सेक्स – Spooning sex position for Car sex in Hindi

कार में स्पूनिंग पोजीशन में करें  सेक्स - Spooning sex position for Car sex in Hindi

अगर आप किसी बड़ी कार में सेक्स कर रहे हैं तो स्पूनिंग पोजीशन में सेक्स करना काफी मजेदार हो सकता है। क्योंकि कार में पर्याप्त स्पेस मिल जाता है। इसके लिए महिला को अपने घुटने मोड़कर लेटना पड़ता है और आप उसके पीछे से पेनिट्रेट कराने की कोशिश करते हैं। कार में जितना भी स्पेस हो आप अलग अलग वैरिएशन अपनाकर सेक्स कर सकते हैं।

(और पढ़े – फर्स्ट टाइम सेक्स के लिए टॉप 8 सेक्स पोजीशन…)

कार में करें क्राउच्ड लेडी पोज में सेक्स – Crouched lady pose for car sex in Hindi

कार में करें क्राउच्ड लेडी पोज में सेक्स - Crouched lady pose for car sex in Hindi

यह सेक्स का एक ऐसा पोजीशन है जिसे कार की फ्रंट सीट पर करना ज्यादा अच्छा होता है। महिला कार में झुककर बैठती है और आप क्राउच्ड पोजीशन में अच्छे से पेनिट्रेट कर पाते हैं। इस दौरान आप उसे खूब प्यार और किस कर सकते हैं और उसे अपने ऊपर ले सकते हैं। डीप पेनिट्रेशन के लिए यह पोज जबरदस्त है। अगर आप अपने पार्टनर को मदहोश करना चाहते हैं तो कार में क्राउच्ड लेडी पोजीशन में जरूर सेक्स करें।

(और पढ़े – बेस्ट सेक्स पोजीशन (यौनासन या यौन आसन) जो आपको देंगे पूरा मजा…)

अपनी कार में एक दूसरे के साथ मास्टरबेशन करें – Mutual Masturbation in car in Hindi

अपनी कार में एक दूसरे के साथ मास्टरबेशन करें - Mutual Masturbation in car in Hindi

कार में आप एक दूसरे के साथ हस्तमैथुन भी कर सकते हैं। आमतौर पर बहुत ही कम कपल्स एक दूसरे के साथ मास्टरबेशन करते हैं। लेकिन यदि आपकी कार में कम जगह हो तो यहां मास्टरबेशन को दिलचस्प बनाया जा सकता है। आप चाहें तो ड्राइव करते हुए भी मास्टरबेशन कर सकते हैं और एक दूसरे से गंदी बातें करके सेक्स का मजा ले सकते हैं। कार में मास्टरबेशन फिल्मों में भी कपल्स करते हैं। यदि कोई देख नहीं रहा हो तो यात्रा करते करते ही लोग कार में एक दूसरे के साथ मास्टरबेशन करना शुरू कर देते हैं। इससे आपको थकान भी नहीं होती और हस्तमैथुन करने के बाद आप दोनों रिफ्रेश हो सकते हैं।

(और पढ़े – हस्तमैथुन के फायदे और नुकसान जो आपको जानना है जरूरी…)

कार में सेक्स करने के लिए रिवर्स काऊ गर्ल पोज – Reverse Cowgirl sex position for Car sex in Hindi

कार में सेक्स करने के लिए रिवर्स काऊ गर्ल पोज - Reverse Cowgirl sex position for Car sex in Hindi

कार में आप अपने पार्टनर के समानांतर लेटें। आपका पार्टनर नीचे होना चाहिए और आप ऊपर। आपका मुंह अपने पार्टनर की पेनिस की तरफ होना चाहिए और आप ओरल सेक्स करते हुए ऊपर से पार्टनर के लिंग को वेजाइना में पेनिट्रेट कराने की कोशिश करें। रिवर्स काऊ गर्ल पोजीशन में सेक्स कार की पिछली सीट पर करनी चाहिए।

ऊपर दिए गए सभी सेक्स पोजीशन में आप कार में बहुत आसानी से सेक्स कर सकते हैं। हालांकि आपको ध्यान रखना चाहिए कि यदि कर में सेक्स करते समय यदि किसी सेक्स पोजीशन में आपको परेशानी महसूस हो तो तुरंत पोजीशन बदल लेनी चाहिए। अगर आप दोनों कम्फर्टेबल होकर कार में सेक्स करेंगे तो ज्यादा एन्ज्वॉय कर पाएंगे।

(और पढ़े – ज्यादा देर तक सेक्स करने के लिए आजमाएं ये सेक्स पोजीशन…)

इसी तरह की अन्य जानकारी हिन्दी में पढ़ने के लिए हमारे एंड्रॉएड ऐप को डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक करें। और आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर भी फ़ॉलो कर सकते हैं।

आपको ये भी जानना चाहिये –

Leave a Comment

Subscribe for daily wellness inspiration