लड़कियों को सबसे ज्यादा पसंद हैं ये 8 सेक्स पोजीशन! – Top Sex Positions Every Woman Loves In Hindi




लड़कियों को सबसे ज्यादा पसंद हैं ये 8 सेक्स पोजीशन! - Top Sex Positions Every Woman Loves In Hindi
Written by Daivansh

लड़कियों अक्सर अपने पार्टनर के साथ अपनी पसंदीदा सेक्स पोजीशन में सेक्स का आनंद लेना चाहतीं हैं। आइए जानते हैं महिलाओं की सबसे पसंदीदा सेक्स पोजीशंस के बारे में। इसमें कोई शक नहीं है कि सेक्स महिला और पुरुष दोनों के एक मजेदार काम है और सही सेक्स पोजीशन इसका मजा दोगुना कर देतीं है। लेकिन सेक्स के दौरान मर्द ऐसी सेक्स पोजीशन में सेक्स करते हैं, जिनमें उन्हें अधिक मजा आता है। लेकिन वास्तव में सेक्स के दौरान भी औरते चरम सुख की प्राप्ति के लिए मर्दों पर हावी होना चाहतीं हैं। तो देर किस बात की इन टॉप 5 सेक्स पोजीशन के ज़रिए आप भी अपनी महिला पार्टनर को सेक्स का नया रोमांच दे सकते हैं।

सेक्स के दौरान लड़कियों को पसंद हैं गर्ल ऑन टॉप पोजीशन

सेक्स के दौरान लड़कियों को पसंद हैं गर्ल ऑन टॉप पोजीशन

यह सेक्स पोजीशन अपने आप में सबसे बेहतरीन सेक्स पोजीशन है लड़कियों अक्सर अपने बॉयफ्रेंड के साथ इस सेक्स पोजीशन को करने की सलाह देती है। गर्ल ऑन टॉप सेक्स पोजीशन का यह फायदा है की इसमें लड़की सेक्स में पेनीट्रेशन और सेक्स के पेस (स्पीड) को कंट्रोल करती है और इसमें उसका ओर्गास्म भी होता है। इस सेक्स पोजीशन को करने के लिए लड़का अपनी पीठ के बल बेड पर लेटता है और लड़की उसके ऊपर हिप्स के पास दोनों पैर अलग-अलग करके बैठती है। इस पोजीशन में सेक्स करा जा सकता है। लड़की चाहे तो अपने हाथ लड़के के चेस्ट पर रख सकती है या उसके हाथों को पकड़ सकती है और इंटिमेट हो सकती है।

(और पढ़े – वुमन ऑन टॉप में कैसे करें सेक्स फायदे और नुकसान…)

फेस टू फेस सेक्स पोजीशन में महिलाओं को आता है सबसे ज्यादा मजा

फेस टू फेस सेक्स पोजीशन में महिलाओं को आता है सबसे ज्यादा मजा

इस पोजीशन में महिला को चरम सुख का आनंद प्राप्त होता है। लड़की थोड़ा झुककर लड़के के सर के अगल बगल हाथ रखके धीरे-धीरे ऊपर नीचे (अप एंड डाउन) भी हो सकती है, और लड़का उसकी कमर को सपोर्ट दे सकता है। इसके अलावा वह अपने हाथों को पीछे की ओर ले जाकर उसके थाई या जांघों के सहारे सेक्स कर सकती है। लड़के को भी इस पोजीशन में बहुत इंटेंस फील होता है और वह लड़की के ब्रेस्ट और पेट (स्टोमक) को सहला सकता है, और इसमें काफी आई कांटेक्ट होता है और आप दोनों एक दूसरे को एन्जॉय करते हुए देख सकते हैं, इसके अलावा दोनों आपस में किस भी कर सकतें हैं। हालांकि इस बात का ध्यान रखें की आप अपने मेल पार्टनर पर आराम से बैठें और उन्हें चोट न पहुंचाएं। सेक्स के लिए अच्छे से पोजीशन सेट करें फिर उसके बाद ही सेक्स करें।

(और पढ़े: कितनी देर तक करना चाहिए सेक्स, सिर्फ इतने मिनट ही रोमांस करते है अधिकतर कपल!)

लोटस सेक्स पोजीशंस महिलाओं को बेहद पसंद आती हैं

लोटस सेक्स पोजीशंस महिलाओं को बेहद पसंद आती हैं

लोटस पोजीशन तांत्रिक सेक्स में भी की जाती है क्योंकि इससे दोनों पार्टनर्स में एक अलग ही जुड़ाव और प्यार महसूस होता है। इससे महिला अपनी मर्ज़ी से सेक्स का आनंद उठा सकती है। इसको करते समय लड़का पालती मारते हुए बैठता है जिसमें वह लड़की को अपनी गोद में बिठाता है और अपने पेरों को उसके हिप्स के पास में लपेट लेता है। लड़की लड़के को गले लगाते हुए अपने हाथ उसके पीठ पर रखती है और लड़का उसके हिप्स या कमर को पकड़कर सेक्स करता है।

(और पढ़े – फर्स्ट नाईट की सेक्स लाइफ को यादगार बनाने के टिप्स)

इस यौन आसन में दोनों एक दूसरे की आंखों में आंखे डाल के देख सकते हैं और किस कर सकते हैं। यह पोजीशन में वे सेक्स के पेस को अडजस्ट कर सकते हैं। इस पोजीशन में भी लड़की चाहे तो अपने हाथ पीछे की ओर ले जा सकती है और लड़का उसको कमर से पकड़ का सेक्स करता है। इसी के एडवांस रूप में लड़का चाहे तो लड़की के दोनों पेरों को धीरे- धीरे उठाकर अपनी छाती पर रख सकता है और उसके हिप्स की सहायता से उसे ऊपर नीचे कर सकता है। इससे दोनों को चरम सुख मिलता है। आप चाहें तो पहले मिशीनरी पोजीशन में लेट जाएं और लड़की को पीठ से ऊपर उठाते वक्त धीरे-धीरे पेनीट्रेट करें। इस पोजीशन में दोनों साथी एक दूसरे को सेक्स में इंटेंस फील करा सकतें हैं।

(और पढ़े – तांत्रिक सेक्स क्या है कैसे करें और फायदे…)

महिलाओं की फेवरेट सेक्स पोजीशन लेग्स अप मिशनरी पोजीशन

महिलाओं की फेवरेट सेक्स पोजीशन लेग्स अप मिशनरी पोजीशन

इस सेक्स पोजीशन में लड़की बेड में पीठ के बल लेट जाती है और लड़का उसके ऊपर घुटनों के बल बैठता है। लड़का लड़की के पेरों को धीरे से उठाते हुए उसके सर के ऊपर की ओर ले जाता है और इंटरकोर्स करता है। वह अपने बॉडी वेट या हाथों से लड़की के पेरों को पकड़ सकता है, या लड़की खुद अपने हाथों से पेरों को खुद की ओर खींच के रख सकती है। इस पोजीशन में आप अपने पैरों के एंगल को शिफ्ट करके आप दोनों के लिए सेक्स की उत्तेजना को चेंज कर सकते हैं।

(और पढ़े – मिशनरी सेक्स पोजीशन क्या होती है, फायदे और नुकसान…)

रिवर्स काऊ गर्ल सेक्स पोजीशन में महिलाओं को आता है सबसे ज्यादा आनंद

रिवर्स काऊ गर्ल सेक्स पोजीशन में महिलाओं को आता है सबसे ज्यादा आनंद

सेक्स की यह पोजीशन भी लड़कियों को बेहद भाती है और सेक्स के दौरान रिवर्स काऊ गर्ल पोजीशन का उपयोग करने के बाद लड़कियां पूरी तरह से संतुष्ट हो जाती है। रिवर्स काऊ गर्ल यौन आसन में लड़का बेड पर अपनी पीठ के बल लेटता है, और लड़की उसके पैरों को फेस करते हुए उसके ऊपर बैठती है। लड़का लड़की को पीछे से सपोर्ट कर सकता है और पेनीट्रेशन की स्पीड दोनों अपने हिसाब से कंट्रोल कर सकतें हैं। लड़की उसके पैर या घुटने पकड़कर या बेड के सहारे सेक्स कर सकती है। इसमें मेल पार्टनर अपनी फीमेल पार्टनर की पीठ और कर्व्स को निहार सकतें हैं और लड़कियां डीप पेनीट्रेशन करके दोनों को खुश कर सकतीं हैं। इस पोजीशन में लड़के और लड़की दोनों गति और लय को बदल सकते हैं। और डीप जाने के लिए लड़की अपने पेरों और घुटनों को लड़के की झांघों के अंदर रखें।

(और पढ़े – फर्स्ट टाइम सेक्स टिप्स महिला और पुरुष दोनों के लिए…)

लड़कियों को सबसे ज्यादा पसंद हैं डॉगी स्टाइल सेक्स पोजीशन!

लड़कियों को सबसे ज्यादा पसंद हैं डॉगी स्टाइल सेक्स पोजीशन!

डॉगी स्टाइल सेक्स लाइफ को स्पाइस अप करने के लिए शायद सबसे ज्यादा लोकप्रिय पोजीशन है। सेक्स के दौरान अधिकांश लड़कियों को डॉगी स्टाइल में सेक्स करना बहुत ज्यादा पसंद है। अधिकांश युगल डॉगी स्टाइल सेक्स को शरारती और हॉट पोजीशन मानते हैं, जबकि कुछ इसे बॉडी के ऐसे एंगल्स में हिट करने का एक शानदार तरीका मानते हैं, जहां वे सामान्य तौर पर आम सेक्स पोजीशन में हिट नहीं कर पाते हैं। यह पोजीशन बहुत सारे तरीकों से की जा सकती है जैसे की आप किसी चीज के सहारे (चेयर/दीवार/बेड आदि) इस पोजीशन में आ सकतें हैं जिसमें एक पार्टनर दूसरे पार्टनर की योनी या वेजाइना में प्रवेश करता है। इसमें एनाल सेक्स भी किया जा सकता है।

(और पढ़े – फर्स्ट नाईट की सेक्स लाइफ को यादगार बनाने के आसन टिप्स…)

यह पोजीशन तब बहुत अच्छी है जब आप अपने मेल पार्टनर को पूरी तरह से सेक्स को कंट्रोल करने का मौका देतीं हैं जिससे वह अच्छे से आपको झटके (thrust) दे पाए। डॉगी स्टाइल में लड़की अपने दोनों हाथों और पेरों को घुटनों के बल टिकाकार बैठती है और लड़का पीछे से इंटरकोर्स करता है। इसमें वह चाहे तो आपके क्लिटोरिस को भी टच या फिंगर कर सकता है ताकि आपको और भी अच्छा लगे। इसमें डीप पेनीट्रेशन और लड़की का जी-स्पॉट उत्तेजित होता है। हालांकि या पोजीशन रिस्की है इसलिए दोनों पार्टनर ध्यान से और सही जगह पर ही इस पोजीशन में सेक्स करें।

(और पढ़े – डॉगी स्टाइल सेक्स पॉजिशन में कैसे करें सेक्स फायदे और नुकसान…)

सेक्स के दौरान लड़कियों को पसंद हैं स्टेंडिंग सेक्स पोजिशन

सेक्स के दौरान लड़कियों को पसंद हैं स्टेंडिंग सेक्स पोजिशन

स्टैंडिंग सेक्स पोजिशन में लड़का और लड़की खड़े होकर सेक्स करते हैं। ऐसे में दीवार के सहारे या किसी अन्य चीज के सहारे टिककर सेक्स कर सकते हैं। इस पोजीशन में लड़का या तो लड़की को अपनी गोद में उठा कर, लड़की का एक पैर ऊपर उठा कर, या फिर सीधे सेक्स कर सकता है। वैसे यह पोजीशन काफी मुश्किल होती है क्योंकि इसमें लड़के को लड़की के वजन को संभालना पड़ता है और पेनिट्रेशन करते समय काफी सावधान रहना पड़ता है। इस पोजीशन में आने के लिए आप दोनों एक साथ खड़े हो जाएं और लड़का लड़की का एक पैर उठाकर अपने हिप्स के पीछे ले जाए।

(और पढ़े – स्‍लीप सेक्‍स क्‍या है, कारण, लक्षण, इलाज और बचाव…)

आप चाहें तो एक चेयर या किसी भी चीज पर लड़की का एक पैर ऊपर की ओर टिकाकर, सेक्स कर सकतें हैं। इसमें आप दोनों एक दूसरे को करीब से देख सकते हैं और अगर बॉडी फ्लैक्सिबल है तो लड़की अपना एक पैर लड़के के कंधे पर भी रख सकती है ताकि और भी ज्यादा डीप सेक्स हो सके। इस पोजीशन का एक और फायदा यह है कि इसे आप घर पे कहीं भी कर सकतें हैं।

(और पढ़े – हर महिला को पता होनी चाहिए हेल्दी सेक्स से जुड़ी ये बातें…)

सेक्स करने की सिक्सटी नाइन पोजीशन जिसके लिए मरती हैं लड़कियां

सेक्स करने की सिक्सटी नाइन पोजीशन जिसके लिए मरती हैं लड़कियां

सिक्सटी नाइन पोजीशन उन लोगों के लिए बहुत अच्छी है जो ओरल सेक्स देना और लेना दोनों पसंद करते हैं और खासतौर से यह पोजीशन लड़कियों की पसंदीदा है। इस पोजीशन में लड़के या लड़की कोई भी एक दूसरे के ऊपर या नीचे हो सकता है। इस पोजीशन में आने के लिए आपको बेड पर लेटकर अपने पार्टनर से अपोजिट दिशा में फेस करना है, इसका मतलब यह कि अगर आप लड़की हैं तो आपका चेहरा लड़के की पेनिस को छूना चाहिए और लड़के के होंठ आपकी योनि के करीब होने चाहिए ताकि आप एक-दूसरे ओरल सेक्स दे सकें। लड़कियां ब्लो जॉब देते समय लड़कों के बॉल्स को सहला सकतीं हैं। यह पोजीशन दोनों पार्टनर्स के लिए बहुत इंटिमेट होती है और दोनों को ही काफी प्लेजर या संतुष्टि देती है।

(और पढ़े – कैसे करें 69 पोजीशन में सेक्स, जानिए इसके फायदे और नुकसान…)

ये तो थी लड़कियों की सबसे बेस्ट सेक्स पोजीशन हैं, जो बेहद आसान है। और इन सभी पोजीशन में महिला को चरम सुख का आनंद मिलता है। वैसे भी शारीरिक संबंध बनाने के लिए हमेशा कुछ नया ट्राय करना चाहिए। इससे सही आनंद तो मिलता हीं है, साथ हीं पार्टनर के साथ रिश्ते में भी ताजगी बनी रहती है।

और पढ़े –

Leave a Comment

Subscribe for daily wellness inspiration