सेक्स करने के लिए सबसे रोमांचक जगह – Most Exacting Places To Have Sex In Hindi
सेक्स एजुकेशन

सेक्स करने के लिए सबसे रोमांचक जगह – Most Exacting Places To Have Sex In Hindi

सेक्स करने के लिए सबसे रोमांचक जगह – Most Exacting Places To Have Sex In Hindi

Sex Karne Ki Jagah In Hindi जाने सेक्‍स के लिए सबसे रोमांचक जगह के बारे में। आजकल कपल्स अजीब-अजीब और क्रेजी जगहों पर सेक्स करना पसंद करतें हैं भले ही वह कितना भी जोखिम से भरा क्यों न हों। चौकियेगा मत अगर आपको सुनने में आए के किसी कपल ने प्लेन में, इजिप्ट के पिरामिड, ग्रेट वाल ऑफ चाइना या लद्दाख के ठंडे इलाकों में भी सेक्स किया है। लोगों को आजकल ऐसा करने का क्रेज चढ़ा है और वे हर संभव जगह पर सेक्स करके एन्जॉय करना चाहते हैं।

हालांकि हम आपको ये बता दें की पब्लिक प्लेस पर सेक्स करना एक अपराध है और यह आपको जेल में भी डाल सकता है या आप पर भारी फाइन थोपा जा सकता है। इसके अलावा आपको किसी के द्वारा सेक्स करते हुए देखा जाना एक गंभीर मुद्दा है। किसी की भी प्राइवेसी की द्रष्टि से यह ठीक नहीं होगा, चाहे वह आपकी हो या किसी और की। इसलिए सेक्स करने के लिए जगह का चुनाव करते समय सोच समझकर और एक एडल्ट की तरह एक्ट करें और अपनी सेफ्टी का खास ध्यान रखें।

विषय सूची

1. सेक्स के लिए करें इन जगहों का चुनाव मजा होगा दुगना – Best Place To Have Sex In Hindi
2. सेक्स करने की जगह बदलने की वजह – Why Should One Can Try Having Sex Other Than Bed In Hindi
3. सेक्स करने के लिए बेस्ट प्लेस – Best Places  To Have Sex In Hindi

4. बेड के अलावा कहीं और सेक्स करते समय इन चीजों का ध्यान रखें – Keep These Things In Mind If Have Sex Other Than Bed In Hindi
5. सार्वजनिक सेक्स करने से पहले की तैयारियां – How to have sex at a good place safely in Hindi

सेक्स के लिए करें इन जगहों का चुनाव मजा होगा दुगना – Best Place To Have Sex In Hindi

सेक्स के लिए करें इन जगहों का चुनाव मजा होगा दुगना - Best Place To Have Sex In Hindi

एक ही जगह और एक ही तरीके से सेक्स करने पर सेक्‍स करने में बोरियत आनी लगती है। ऐसे में सेक्स करने के तरीके और जगह में नयापन लाना बहुत जरूरी हो जाता है। ताकि आप अपनी सेक्‍स लाइफ को और अधिक रोमांचक और यादगार बना सकें। सेक्स करने का मजा तभी अधिक आता है जब उसमें मजा के साथ जोखिम दोनों हो। यदि आप भी बेडरूम में सेक्‍स करके बोर हो चुकें हैं तो हम आपको बता रहें हैं सेक्‍स के लिए रोमांचक जगह कौन सी हैं के बारे में।

(और पढ़े – शादी से पहले शारीरिक संबंध बनाना चाहिए या नहीं…)

सेक्स करने की जगह बदलने की वजह – Why Should One Can Try Having Sex Other Than Bed In Hindi

सेक्स करने की जगह बदलने की वजह – Why Should One Can Try Having Sex Other Than Bed In Hindi

सेक्स एक ऐसी चीज है जो किसी को कभी बोर नहीं कर सकती अगर इसे सही तरीके से किया जाये। सेक्स करने के लिए सबसे अच्छी जगह तो बेडरूम ही होता है लेकिन फिर भी रूटीन सेक्स और हर बार एक ही जगह पर इंटिमेट होना आपको कभी न कभी बोर तो कर ही देगा। कई मैरिड कपल्स या लव पार्टनर्स अपने रूटीन सेक्स से ऊब जातें है और कुछ नया करने के प्रयास करने लगते हैं। ऐसा करने से उनको सेक्स और इंटिमेसी में ज्यादा मजा आने लगता है और यह उनके रोमांस को बढ़ा देता है। लेकिन एक बात यहां बहुत महत्वपूर्ण है, की कभी भी रोमांच के चक्कर में अपनी या अपने पार्टनर की लाइफ को खतरे में न डालें। सेफ्टी के बारे में हमेशा पहले से ध्यान रखें ताकि आपके एडवेंचर में खलल न पड़े और आप और आपके पार्टनर सुरक्षित रहें।

सेक्स करने के लिए बेस्ट प्लेस – Best Places  To Have Sex In Hindi

नयी जगहों पर या नई पोजीशन में सेक्स करने से आपकी सेक्स लाइफ रोमांचित हो जाती है और आपमें और आपके पार्टनर में नजदीकियां बढ़ जाती हैं। इसलिए सेक्स की जगह को बदल कर सेक्सुअल लाइफ में जरुर कुछ बदलाव लायें। आईए जाने उन स्थानों के बारे में जहां आपको सेक्स करने के लिए एक स्पेशल प्लेस मिलेगी –

एक बड़ी खिड़की के सामने इंटिमेट होना – Sex Place Other Than Bed Is Window In Hindi

एक बड़ी खिड़की के सामने इंटिमेट होना – Sex Place Other Than Bed Is Window In Hindi

आप चाहें तो अपने घर की किसी बढ़ी खिड़की या अगर आप किसी होटल में हनीमून मनाने या घूमने जाते हैं तो आप एक आउट साइड व्यू को देखते हुए, अपने पार्टनर के साथ सेक्स कर सकते हैं। इतना ध्यान रहे की आपकी खिड़की के आसपास कोई व्यक्ति आपको सेक्स करते हुए ना देखे या खिड़की के कांच ट्रांसपेरेंट न हो। अगर आप टॉपफ्लोर या उसके आसपास के फ्लोर पर हों तो ऐसे प्लेस पर सेक्स करने से आपको एक अलग ही आनंद आएगा।

(और पढ़े – ज्यादा देर तक सेक्स के लिए कौनसी सेक्स पोजीशन आजमाएं…)

बालकनी पर पार्टनर के साथ सेक्स का आनंद उठायें – Enjoy Sex With Partner In Balcony In Hindi

सेक्स करने के लिए बालकनी भी एक अच्छी जगह है। आप दिन में सुबह-सुबह या देर रात, अपने घर की बालकनी में सेक्स का मजा उठा सकते हैं। बस रेलिंग से दूर ही रहें और बालकनी के किनारें पर न जाएं।

सेक्‍स के लिए सबसे रोमांचक जगह छत पर– Sexual Act On Roof Top In Hindi

सेक्‍स के लिए सबसे रोमांचक जगह छत पर– Sexual Act On Roof Top In Hindi

आप अपने बॉय फ्रेंड या गर्ल फ्रेंड या पत्नी के साथ आराम से अपने छत पर सेक्स कर सकते हैं। यह सेफ भी होगा क्योंकि कोई आपको यहां देख नहीं पायेगा और अगर आप अकेले रहते हों तो किसी के आने का डर भी नहीं होगा। आप एक रोमांटिक नाईट में, तारों को देखते हुए छत पर सेक्स के कई पोजीशन ट्राई कर सकते हैं।

(और पढ़े – पहली बार सेक्स करने जा रहे हैं तो अपनाएं ये तरीके…)

ऑफिस जहां लोग करते हैं लेट नाइट सेक्स – Office Sex At Late Night In Hindi

ऑफिस जहां लोग करते हैं लेट नाइट सेक्स – Office Sex At Late Night In Hindi

वैसे तो यह काफी जोखिम भरा साबित हो सकता है लेकिन फिर भी यदि आप को ऑफिस में कोई एकांत जगह मिले और आप और आपके पार्टनर या लवर के पास सेक्स के लिए टाइम हो, तो एक बार ऑफिस में सेक्स जरुर करें। हालांकि हमेशा अपनी प्राइवेसी और ऑफिस के नियम कानून का ख्याल रखें क्योंकि कुछ गड़बड़ होने पर आपकी इमेज पर या रिश्तों में बुरा असर पड़ सकता है। कोई ऐसा टाइम और जगह निकालें जहां आप और आपका पार्टनर देर रात में सेक्स कर सकते हों।

(और पढ़े – पैसों से ज्‍यादा खुशी मिलती है सेक्‍स और बेहतर नींद से)

सार्वजनिक स्थान किले के अंदर सेक्स करना – Public Place To Have Sex Inside Fort In Hindi

सार्वजनिक स्थान किले के अंदर सेक्स करना – Public Place To Have Sex Inside Fort In Hindi

अगर आप कोई शहर से दूर स्तिथ किले के बारे में जानते हैं जहां कम भीड़ हो या फिर ना के बराबर हो, तो ऐसे किले के अंदर जाकर आप एक अच्छा स्थान देखकर, अपने पार्टनर के साथ एक हो सकते हैं। जाहिर है किले में आपको कठोर पत्थर या घास का मैदान मिलेगा, इसलिए सोच समझकर ही ऎसी जगह पर जाएं। अपनी या पार्टनर की पीठ के लिए पहले से कुछ इंतजाम करलें!

सेक्स करने की टॉप जगह प्रकृति की गोद में – Great Place To Have Sex In Public In Nature Or Jungle In Hindi

सेक्स करने की टॉप जगह प्रकृति की गोद में – Great Place To Have Sex In Public In Nature Or Jungle In Hindi

सेक्‍स के लिए सबसे रोमांचक जगह में आजकल नेचर में सेक्स करना काफी पोपुलर हो रहा है। आप अपनी किसी ट्रिप पर जाते समय, किसी हरे-भरे वातावरण में, किसी पेड़ की मदद से या फिर प्लेन घास पर, पार्टनर के साथ खुली हवा में सेक्स कर सकतें हैं। कुछ नया ट्राई करना हो तो इसे भी अजमा के देख लें।

(और पढ़े – महिलाएं सेक्स के दौरान पुरुषों से क्या चाहती है…)

बाथटब के अंदर करें रोमांटिक सेक्स – Romantic Sex In The Bath Tub In Hindi

सेक्स करने की एक और बेहतरीन जगह है बाथ टब। इसमें आप दोनों आराम से बैठकर पानी के साथ खेल सकते हैं और एक अच्छा म्यूजिक प्ले करके पानी के अंदर हॉट सेक्स कर सकतें हैं। आप अपने मेल पार्टनर की गोदी में बैठकर सेक्स को एन्जॉय करें।

यौन संबंध बनाने के असामान्य स्थान बाथरूम – Unusual Place To Have Sex In Bathroom In Hindi

यौन संबंध बनाने के असामान्य स्थान बाथरूम – Unusual Place To Have Sex In Bathroom In Hindi

सेक्‍स के लिए सबसे रोमांचक जगहों में से एक है बाथरूम। बाथरूम सेक्स भी कपल और लवर्स में पसंदीदा स्थान होता है क्योंकि आप अपने पार्टनर के साथ शावर के नीचे गिरती पानी की बूंदों में स्टैंडिंग सेक्स कर सकते हैं। जब मन हो कुछ नया करने का तो अपने पार्टनर के मूड के हिसाब से उनके साथ शावर में हॉट सेक्स करें।

(और पढ़े – बाथरुम में सेक्स करने के लिए अपनाएं आसान सेक्स पॉजिशन…)

देर रात को पार्क या समुद्र तट पर सेक्स करना – Sex At Late Night In A Park Or A Beach In Hindi

आप और आपका पार्टनर किसी एकांत पार्क में या बीच पर सेक्स के मोमेंट्स स्पेंड कर सकतें हैं खासतौर से यदि आपको बीच में सेक्स करने का मौका मिले तो इससे बेहतर कुछ भी नहीं। आप यहां मिशनरी पोजीशन या डोगी स्टाइल ट्राई कर सकतें हैं लेकिन आने जाने वाले लोगों का ध्यान रखें और एकांत समय या रात में सेफ जगह पर ही सेक्स करें।

(और पढ़े – डॉगी स्टाइल सेक्स पॉजिशन में कैसे करें सेक्स फायदे और नुकसान…)

बेस्ट प्लेस टू गेट इंटिमेट इन कार – Best Places Ever To Have Sex Inside A Car In Hindi

बेस्ट प्लेस टू गेट इंटिमेट इन कार – Best Places Ever To Have Sex Inside A Car In Hindi In Hindi

सेक्स करने की सबसे रोमांचक जगहों में से एक है कार। कार सेक्स करने के लिए एक बहुत अच्छा आप्शन है क्योंकि कार में आप आराम से कार की चीजों की मदद से, सेक्स पोजीशन में आ सकतें हैं और आप बिना कपड़े उतारे सेक्स कर सकते हैं जिससे ज्यादा समय न लगे और किसी को शक भी न हो। एक लम्बी ड्राइव पर, सुनसान इलाके में आप कार पार्क करके, इंटिमेट हो सकतें हैं। बेक सीट पर या ड्राइविंग की फ्रंट सीट पर, काऊगर्ल पोजीशन में सेक्स का आनंद उठाया जा सकता है।

लेकिन एक महत्वपूर्ण बात यह है की आप देर रात में और बेहद सुनसान इलाके में न जाएं क्योंकि यहां खतरा हो सकता है। इसके अलावा पुलिस आप पर चालान बना सकती है या गुंडे आपकी परेशानी का कारण बन सकतें हैं। पार्टनर्स चाहे मेल हो या फीमेल, दोनों को सुरक्षित रहने के लिए हर संभव प्रयास करना चाहिये।

(और पढ़े – वुमन ऑन टॉप में कैसे करें सेक्स फायदे और नुकसान…)

बेडरूम के अलावा आपके घर में सेक्स करने के लिए जगहें – Places To Have Sex In Your Home Besides The Bedroom In Hindi

बेडरूम के अलावा आपके घर में सेक्स करने के लिए जगहें – Places To Have Sex In Your Home Besides The Bedroom In Hindi

बेड के अलावा बात की जाये तो सबसे पहले सेक्स अगेंट्स द वॉल का ख्याल आता है। इस पोजीशन में बहुत मजबूत सेक्स होता है यदि आप अपने पेरों और बॉडी को अच्छे से वॉल के सहारे टिका पाएं। आपका मेल पार्टनर आपको चाहे तो अपने दोनों हाथों से आपको गोदी में उठा कर सेक्स कर सकता है या आपका एक पैर उठाकर पेनीट्रेट कर सकता है। लड़कियों के जी स्पॉट इस पोजीशन में हिट भी हो सकतें हैं। और आप चरम सुख को प्राप्त कर सकतीं हैं।

इसके अलावा आप पार्किंग लोट में, क्लब में, पहाड़ के ऊपर, कुर्सी- टेबल या सोफे पर भी सेक्स के पोजीशन आजमा सकतें हैं। यकीन मानिये ये आपके सेक्स लाइफ को रोमांच से भर देगा।

सेक्‍स के लिए सबसे रोमांचक जगह किचन के स्लैब – Sex In The Kitchen Platform Hot Place For Sex In Hindi

सेक्‍स के लिए सबसे रोमांचक जगह किचन के स्लैब – Sex In The Kitchen Platform Hot Place For Sex In Hindi

सबसे बेस्ट सेक्स की जगह किचन के स्लैब पर होती है। आप अपनी फीमेल पार्टनर के साथ आराम से उन्हें किचन के स्लैब पर बैठाकर, एक अच्छे क्लोज सेक्स पोजीशन में इंटेंस सेक्स कर सकतें हैं। इस पोजीशन में फीमेल पार्टनर का जी स्पॉट उत्तेजित होता है क्योंकि उसका पेल्विक एरिया ऊपर की तरफ होता है। किचन में सेक्स करने से आप दोनों में नजदीकियां भी बढ़ेंगी और आप दोनों एक दूसरे के करीब महसूस करेंगे।

(और पढ़े – जी स्पॉट क्या है, कहां होता है और जी स्पॉट कैसे उत्तेजित करें…)

सेक्‍स के लिए सबसे रोमांचक जगह मूवी थिएटर – Sex In A Dark Movie Theater In Hindi

मूवी थिएटर में वैसे तो सेक्स कर पाना बहुत ही मुश्किल होगा, लेकिन यदि आप रिक्लाइनर चेयर वाले, किसी खाली सिनेमा प्लेक्स में जाकर सेक्स करने की कोशिश करते हैं, तो यह काफी रोमांचक साबित होगा। बस यह ध्यान रहे की आप लास्ट कार्नर की सीट बुक करें और केयर टेकर के आने जाने का ध्यान रखें। मूवी हॉल में आप आसानी से ब्लो जॉब दे सकती हैं, आपका पार्टनर आपको फिंगर कर सकता है, आपको किस कर सकता है, आपके निप्पल के साथ खेल सकता है। बस ध्यान रहे कि कोई आपकी ही मूवी न बना लें पर आप इतने समझदार होंगे ही तो इसका धयान जरुर रखें।

(और पढ़े – क्या होती है योनि में फिंगरिंग, इसके फायदे और नुकसान)

सेक्स पार्टी एक क्रेजी प्लेस जहां लोग सेक्स करते हैं – Crazy Place To Get Sexed Up At A Sex Party In Hindi

सेक्स पार्टी एक क्रेजी प्लेस जहां लोग सेक्स करते हैं – Crazy Place To Get Sexed Up At A Sex Party In Hindi

आजकल सेक्स पार्टीज बहुत सारे यंग कपल को आकर्षित कर रहीं हैं। आप चाहें तो कुछ बदलाव के लिए किसी अच्छी सेक्स पार्टी में अपने पार्टनर के साथ जा सकतें हैं। इस तरह का पब्लिक सेक्स ज्यादा सेफ है क्योंकि यहां आप अकेले नहीं होते हैं। इन पार्टियों में कपल स्वैप, या सेम रूम सेक्स भी होता है। आप चाहें तो अपने कुछ नियम बनाके अपने पार्टनर के साथ एन्जॉय कर सकते हैं। आपके और आपके पार्टनर की कम्फर्ट के अनुसार ऐसी पार्टीज में जाकर आप दोनों सेक्स को खूब एन्जॉय कर सकतें हैं।

बेड के अलावा कहीं और सेक्स करते समय इन चीजों का ध्यान रखें – Keep These Things In Mind If Have Sex Other Than Bed In Hindi

बेड के अलावा कहीं और सेक्स करते समय इन चीजों का ध्यान रखें – Keep These Things In Mind If Have Sex Other Than Bed In Hindi

  • बिस्तर के अलावा कहीं और सेक्स करना उतना आरामदायक शायद कभी-कभी न हो ।
  • रफ जगह या पार्क बगेरह में सेक्स करने से आपको पैर में ऐंठन, खरोंच या यहां तक कि आपको कोई कीड़ा भी काट सकता है।
  • आप दोनों को वे लोग पकड़ भी सकते हैं जिन्हें आप जानते हैं, या कोई अनजान व्यक्ति आप दोनों की कंप्लेंट कर सकता है या आपको नुकसान भी पंहुचा सकता है जो निश्चित रूप से मजेदार नहीं होगा।
  • बिना प्लानिंग के सेक्स करने पर आपके पास कंडोम, सेक्स लुब्रीकेंट, ब्लेंकेट या अन्य आवश्यक चीजें मौजूद नहीं होंगी।

(और पढ़े – सेक्स लुब्रिकेंट प्रकार उपयोग की जानकारी)

सार्वजनिक सेक्स करने से पहले की तैयारियां – How to have sex at a good place safely in Hindi

सार्वजनिक सेक्स करने से पहले की तैयारियां – How to have sex at a good place safely in Hindi

आपको सेक्स करने के स्थान बदलने से पहले खुद से कुछ तैयारी करने की जरुरत होगी। इसके लिए निम्न बातों को जाने –

  • बीच सेक्स में एक टॉवल या ब्लेंकेट जरुर साथ लेकर जाएं क्योंकि आपको बॉडी के उन हिस्सों में रेत का लगना अच्छा नहीं लगेगा। बीच पर सेक्स करने के लिए एक बड़ा टॉवल या कंबल बहुत जरुरी है।
  • यदि आप केयरफुल नहीं हैं तो जंगल में सेक्स आपको कुछ जहरीले कीड़ो के डंक के जोखिम में डाल सकता है। बाहर जाने से पहले अच्छे से रिसर्च कर लें कि वह जगह कैसी है।
  • अगर आप छत पर सेक्स करने का सोच रहें हैं, तो पहले एक मेट या गद्दा और तकिया रखना न भूलें।
  • विंडो सेक्स या किसी अन्य सेक्स की जगह पर यह पहले चेक करें की वहां कोई आसपास तो नहीं है। हमेशा सीसीटीवी कैमरा और सिक्यूरिटी का ध्यान रखें।
  • कभी भी बहुत सुनसान जगह पर न जाएं और देर रात पार्टनर के साथ सुनसान इलाके में अकेले न घूमें।

Leave a Comment

1 Comment

Subscribe for daily wellness inspiration