सेक्‍सुअल बातें जो बढ़ाती हैं आपकी सेक्‍स अपील - Sexual Talks That Increase Sex Appeal In Hindi
सेक्स एजुकेशन

सेक्‍सुअल बातें जो बढ़ाती हैं आपकी सेक्‍स अपील – Sexual Talks That Increase Sex Appeal In Hindi

सेक्‍सुअल बातें जो बढ़ाती हैं आपकी सेक्‍स अपील - Sexual Talks That Increase Sex Appeal In Hindi

Sex Ki Bate In Hindi सेक्स की बातों की शुरुआत करना सबसे कठिन हिस्सा हो सकता है, खासकर अगर आपने इसे पहले कभी नहीं किया है तो। आमतौर पर सेक्स में जिस प्रकार से सेक्स की पोजीशन और अलग अलग तरीके से सेक्स करने के बारे में बातें करना मजेदार होता है ठीक उसी तरीके से सेक्सुअल बातें करने से सेक्स अपील बहुत ज्यादा बढ़ती है। सेक्सोलॉजिस्ट का मानना है कि सेक्स एक ऐसी चीज है जिसे आप जितना बेहतर और मजेदार बनाने की कोशिश करेंगे यह उतनी ही ज्यादा मजेदार बनेगी। वास्तव में जब शरीर, जननांगों एवं सेक्स से जुड़े गंदे शब्द कानों में पड़ते हैं तो पूरे शरीर में एक अलग तरह का रोमांच एवं सनसनाहट (sensation) महसूस होती है जिससे उत्तेजना बहुत ज्यादा बढ़ जाती है। लेकिन समस्या यह है कि ज्यादातर लोगों को सही ढंग से सेक्सुअल बातें करनी नहीं आती हैं।

वे शुरुआत तो करते हैं लेकिन बहुत जल्दी ही उनकी बातें खत्म भी हो जाती हैं। अगर आपको भी ऐसी ही दिक्कतें आती हैं तो इस आर्टिकल में हम आपको बताने जा रहे हैं ऐसी सेक्‍सुअल बातें (hot talks) जो बढ़ाती हैं आपकी सेक्‍स अपील।

विषय सूची

  1. कैसे सेक्स टॉक आपके रिश्ते को फायदा पहुंचाता है? – How Dirty Sex Talk Benefits Your Relationship in Hindi
  2. सेक्स की बातें – sex ki bate in hindi

कैसे सेक्स टॉक आपके रिश्ते को फायदा पहुंचाता है? – How Dirty Sex Talk Benefits Your Relationship in Hindi

कैसे सेक्स टॉक आपके रिश्ते को फायदा पहुंचाता है? - How Dirty Sex Talk Benefits Your Relationship in Hindi

किसी भी रिश्ते में संचार सबसे महत्वपूर्ण है, खासकर जब आप चाहते हैं कि आपका रिश्ता सहज और जोश से भरा हो। यह आपको आश्चर्यचकित कर सकता है, लेकिन किसी भी रिश्ते के लिए न केवल बंधन को मजबूत करना बल्कि बेडरूम में भी चीजों को बेहतर बनाना जरूरी होता है। अपने साथी के साथ कामुक बातें करना भी आपके साथी के साथ आपके रिश्ते को अच्छा बना सकता है और आपके रिश्ते में भावनात्मक निकटता और बढ़ा हुआ संचार जोड़ सकता है। क्या यह आश्चर्यजनक नहीं है? अपने पार्टनर से गंदी बात करना आपके पूरे रिश्ते को बेहतर बनाएगा न कि आपकी सेक्स लाइफ को। बिस्तर पर गंदे सेक्स टॉक काम करता है! न केवल आपके पति (या प्रेमी) से गंदी बातें करना आपके साथी को आपके बारे में सोचने पर मजबूर कर देता है, बल्कि यह सेक्स को अधिक सुखद और हॉट भी बनाता है।

किसी भी चीज़ से अधिक, यह सीखने और बिस्तर में गंदी बात का उपयोग करने के लिए मजेदार है। आप अपने साथी के साथ बिस्तर पर या फोन सेक्स में लिप्त होने पर (टेलीफोन पर सेक्स शब्द का उपयोग करके) गंदे वाक्य कह सकते हैं, चुनाव आपका है। और अपने प्रेमी या उसके कान में कानाफूसी करने के लिए बहुत सारी गंदी चीजें हैं। यह आपको आश्चर्यचकित कर सकता है, लेकिन गंदे सेक्स की बात बिस्तर में एक आदमी के सेक्‍स अपील को बढ़ाने में सबसे अच्छा काम करती है। यदि आप सोच रहे थे कि पुरुष बिस्तर में क्या चाहते हैं, तो अच्छी तरह से गंदी बातें करना उन चीजों में से एक है जो हर पुरुष बिस्तर पर कहते हैं।

(और पढ़े – पति को बिस्तर पर इम्प्रेस करने के तरीके…)

सेक्स की बातें – Sex ki bate in Hindi

जब आप सेक्स के बारे में बात करना शुरू करते हैं। तो यह लिंग में रक्त का प्रवाह को बढ़ाकर उसके आकार को बढाता है आर आपको सेक्स करने के लिए तैयार करता है। आपके एक सेक्‍सुअल शब्द (fucking) से आपके साथी की योनि में गीलापन उत्पन्न हो सकता है और आपकी शारीरिक उपस्थिति और व्यक्तिगत संगति में अन्य सेक्स कमियों की भरपाई के लिए एक लंबा रास्ता तय करने का मौका मिल सकता है।

इस बात को ध्यान में रखते हुए, अपने पार्टनर के साथ उपयोग करने के लिए 15 गंदी बात करने वाले उदाहरणों पर एक नज़र डालें, ताकि वह आपके लिए पागल हो जाए।

सेक्‍सुअल बातें मेरे स्तन और होठों को चूमो – Kiss me, my lips and my breasts sexual conversation in Hindi

सेक्‍सुअल बातें मेरे स्तन और होठों को चूमो - Kiss me, my lips and my breasts sexual conversation in Hindi

जब आप अपने पार्टनर को बोलती हैं कि मेरे होठों पर, मेरे स्तनों पर और मेरे पूरे शरीर पर किस करो तो इससे गर्मागर्म सेक्सुअल बात कोई हो ही नहीं सकती है। वास्तव में आपका पार्टनर चाहे कहीं भी, किसी भी स्थिति (situation) में हो, जब आप उससे इस तरह की बातें करेंगी तो उसकी सेक्स अपील अपने आप बढ़ जाएगी। ये ऐसे शब्द हैं जिसे कहते वक्त सांसें तेज (breathing fast) हो जाती हैं और सुनने वाले के शरीर में भी एक अलग तरह की सनसनाहट का अनुभव होता है जिससे वह बहुत तेजी से उत्तेजित  (stimulate) होता है।

(और पढ़े – किसी लड़की को किस कैसे करें…)

सेक्स की बातें मैं तुम्हें अपने ऊपर महसूस करना चाहती हूं – Want to feel you on top of me in Hindi

यह आमतौर पर काफी मजेदार सेक्लुअल बात मानी जाती है। जब आप किसी मर्द को ये कहती हैं कि आप उसे अपने ऊपर देखना चाहती हैं तो इसका मतलब बहुत कुछ होता है। इससे न सिर्फ आप उस आदमी की उत्तेजना को ही बढ़ा रही हैं बल्कि उसकी सेक्स अपील भी काफी हद तक बढ़ जाती है। वास्तव में इस तरह की सेक्सुअल बातें एक ऐसी चीज होती हैं जिसे सुनते समय आप खुद उसी दुनिया (fantasy world) में खो जाते हैं या वैसी चीजें करने की कल्पना करने लगते हैं। जैसे की अगर कोई औरत बिस्तर पर लेटकर आपसे यह कहती है कि वह आपको अपने ऊपर देखना चाहती है तो सोचिए कि इस तरह की बातें आपके सेक्स अपील को कितनी ज्यादा बढ़ा सकती हैं।

(और पढ़े – पुरुषों को उत्तेजित करने के लिए महिलाओं को क्या करना चाहिए…)

जब मैं तुम्हारे बारे में सोचता हूं तो उत्तेजित हो जाता हूं – Jab mai tumhare baare mein sochta hu to uttejit ho jata hu in Hindi

वैसे तो सेक्सुअल बातें करना किसी भी समय मजेदार हो सकती हैं। लेकिन कोशिश करें कि रात में अधिक देर तक सेक्स की बातें करें। अगर आप दोनों एक दूसरे से दूर हैं और आपको फोन पर सेक्सुअल बातें करनी है तो अपने पार्टनर से कहें कि पिछली बार हम दोनों ने जब सेक्स किया था वो काफी मजेदार था। तुम्हारे नंगे बदन पर उंगलियां फेरना, तुम्हारी योनि (vagina) को छूना सहित सबकुछ याद आता है। जब भी उस पल के बारे में सोचता हूं तो मैं बहुत उत्तेजित हो जाता हूं। जब आप इस तरह से सेक्सुअल बातें करेंगे तो यकीन मानिए आप दोनों की सेक्स अपील बहुत ज्यादा बढ़ जाएगी।

(और पढ़े – सेक्सटिंग क्या है, सेक्सटिंग के फायदे और नुकसान…)

सेक्‍सुअल बातें तुम्हारे अंडरवियर का कलर क्या है – Tumhare underwear ka colour kya hai dirty talks in Hindi

सेक्‍सुअल बातें तुम्हारे अंडरवियर का कलर क्या है - Tumhare underwear ka colour kya hai dirty talks in Hindi

इस तरह की बातें आमतौर पर बहुत आम सेक्सुअल बातें मानी जाती हैं लेकिन ये सेक्स अपील को बढ़ाने का कार्य करती हैं। आज के समय में सेक्स को लेकर हर कोई बहुत खुले तरीके (openly) से बात करता है। ऐसे में सेक्सुअल बातें करते समय लड़की और लड़का दोनों एक दूसरे से अपने अंडरगारमेंट्स के बारे में बातें करते हैं जो काफी मजेदार होती हैं। लड़कियां आमतौर पर लाल या काले रंग की ब्रा और पैंटी पहनना पसंद करती हैं। सेक्सुअल बातें करते समय आप अपने पार्टनर से पूछें कि वह अभी किस रंग का पैंटी और ब्रा पहनी है। ब्रा की साइज (bra size) क्या है। क्या वह बिना ब्रा पहने रह सकती है। क्या तुम ब्रा उतारकर सोती हो।

इस तरह की बातें करने से शरीर के बाल खड़े हो जाते हैं और पूरे शरीर में ठंडक का एहसास (sensual feeling) होता है जो सेक्स अपील को बहुत ज्यादा बढ़ा देता है। इसी तरह लड़की भी लड़के के अंडरवियर के बारे में सेक्सी बातें कर सकती है।

(और पढ़े – सोते समय अंडरवियर पहने या नहीं इसके फायदे और नुकसान…)

सेक्‍सुअल बातें जो बढ़ाती हैं सेक्‍स अपील मैं पोर्न देख रहा हूं – I’m watching porn sexual talks in Hindi

आमतौर पर सेक्स से जुड़ी या सेक्सुअल बातें बहुत सी हैं जिनके द्वारा आप सेक्स अपील को बढ़ा सकते हैं। आप अपने पार्टनर से कहें कि आप अपने फोन पर दो लोगों को सेक्स करते हुए यानि की पोर्न देख रहे हैं और आपको बहुत मजा आ रहा है। वास्तव में पोर्न देखना काफी मजेदार होता ही है और इससे ना सिर्फ आपकी सेक्स अपील बढ़ती है बल्कि आप जिसे बताते हैं उसे भी खूब उत्तेजना होती है। कई बार पोर्न की बातें सुनकर लड़कियों की योनि गीली हो जाती है। इस बीच अगर आपका पार्टनर पोर्न देखते हुए ही सेक्स की स्थिति (sex position) की बात करता है या फिर आपकी क्लिटोरिस को सहलाने या फिर उसी अंदाज में आपके साथ सेक्स करने की बातें करता है तो इससे आप दोनों की सेक्स अपील बढ़ सकती है।

(और पढ़े – पोर्न देखने वाली महिलाएं होती है रियल इंटिमेसी से अनजान!)

सेक्स की बातें चलो पूरी रात सेक्स करते हैं – Let’s just do it all tonight dirty talks in Hindi

सेक्सुअल बातों की शुरूआत कुछ इस तरीके से करें। अपने पार्टनर से कहें कि चलो आज पूरी रात सेक्स करते हैं और दूसरी दुनिया में डूब जाते हैं। इसके अलावा अगर आप अपने पार्टनर से दूर हैं तो यह कहें कि चलो आज पूरी रात फोन सेक्स करते हैं। इसके लिए आप वीडियो कॉल का भी सहारा ले सकते हैं। फोन पर एक दूसरे को नग्न (nude image) अवस्था में देखकर और पूरी रात शरीर के अंगों एवं जननांगों एवं गुप्तांगों के बारे में गंदी बातें करके आप दोनों काफी हद तक अपने सेक्स अपील को बढ़ा सकते हैं।

(और पढ़े – लांग डिस्टेंस रिलेशनशिप क्या है, फायदे, नुकसान और बनाए रखने के उपाय…)

मैं तुम्हारे साथ सबसे अच्छा ओरल सेक्स करना चाहता हूं – I want to give you the best Oral SEX in Hindi

मैं तुम्हारे साथ सबसे अच्छा ओरल सेक्स करना चाहता हूं - I want to give you the best Oral SEX in Hindi

आमतौर पर देखा जाता है कि ज्यादातर लोग सेक्सुअल बातें करते समय अपने जननांगों को सहलाते हैं और उनकी सांसें तेज हो जाती हैं। आप अपने पार्टनर से कहें कि आप इस बार हर बार से बेहतर ओरल सेक्स करना चाहते हैं। ओरल सेक्स एक ऐसी चीज है जिसके बारे में लोग फोन पर बातें करना ज्यादा पसंद करते हैं। ऐसा करने से जब आप सचमुच का ओरल सेक्स करते हैं तो आपको पहले से पता रहता है कि आप कहां अपनी जीभ और मुंह लगाते हैं तो आपके पार्टनर को अच्छा लगता है। इसलिए ओरल सेक्स से संबंधित सेक्सुअल बातें करके भी सेक्स अपील को काफी हद तक बढ़ाया जा सकता है।

(और पढ़े – ओरल सेक्स क्या होता है करने के तरीके, फायदे और नुकसान…)

सेक्‍सुअल बातें तुम्हारे शरीर की खूशबू से मैं पागल हो जाता हूं – Tumhari body ki khushbu se mai pagal ho jata hu in Hindi

वैज्ञानिकों का मानना है कि आमतौर पर हर व्यक्ति के शरीर की एक अलग महक होती है जो सेक्स के दौरान पार्टनर को सबसे ज्यादा आकर्षित करती है। कुछ महिलाएं मर्दों के शरीर की गंध को बहुत ज्यादा पसंद करती हैं और उनसे लिपटते ही उनकी योनि गीली हो जाती है जबकि कुछ मर्द महिलाओं के शरीर से आने वाली खूशबू से पागल होते हैं। सेक्सुअल बातें करते समय आप अपने पार्टनर को बोलें कि जब आप उसके शरीर से लिपटते हैं तो उसकी गंध उन्हें पागल करती है। शरीर की गंध ही एक ऐसी चीज है जिसके कारण वह खुद को रोक नहीं पाते हैं और विशेषरुप से अपने सेक्स अपील को कंट्रोल नहीं कर पाते हैं।

(और पढ़े – मर्दों की इन खूबियों पर मर मिटती हैं महिलाएं…)

सेक्‍सुअल बातें जो बढ़ाती हैं सेक्‍स अपील राइड मी हनी, बंद मत करो! – Ride Me Honey, don’t stop in Hindi

यह अपने प्रेमी से कहने के लिए सेक्‍सुअल बातों में से एक है जो मर्दों पर काम करने में कभी विफल नहीं रहता है। बस आपको कुछ सेक्सी मूव्स करने हैं और अपने पार्टनर की तरफ आगे बढ़ना है। उसके साथ गंदी बातें करना शुरू करें, उसे बहकाएँ और जोशीले प्यार करने के लिए प्रेरित करें।

(और पढ़े – किसी पुरुष को कैसे आकर्षित करें…)

मैं चाहती हूं कि आप मेरे अंदर ही छोड़े, कम ऑन – I want you inside me Hun, Come on in Hindi

मैं चाहती हूं कि आप मेरे अंदर ही छोड़े, कम ऑन – I want you inside me Hun, Come on in Hindi

फोरप्ले के साथ लवमेकिंग शुरू करना हमेशा उचित होता है। इसलिए सुनिश्चित करें कि आप सीधे सेक्स करने से पहले कुछ गले लगाने, चूमने और गंदी सेक्स टॉक का इस्तेमाल करें। यह न केवल आपके सेक्स जीवन को मज़ेदार बनाएगा, बल्कि आपके साथी को भी आपके करीब लाएगा।

(और पढ़े – सेक्स करते समय पार्टनर की अलग-अलग तरह की आवाजों का क्या मतलब होता है…)

अरे हाँ, मुझे यह पसंद है, यह बंद नहीं होना चहिये – Oh yeah, like that baby, don’t stop in Hindi

चाहे वह काम हो या सेक्स, सभी को प्रेरणा पसंद है। इसलिए सुनिश्चित करें कि आप अपने पार्टनर को गंदे शब्दों का उपयोग करके प्रेरित करते हैं जो उसे अधिक पसंद आते हैं। सेक्स करते समय उसे बताएं कि वह अच्छा कर रहें है और आप उसके साथ सेक्स का आनंद ले रही हैं। यह उन गंदी बातों में से एक है जो अगर आप अपने बॉयफ्रेंड को कहेगी तो उसे और भी जोश जगाएगा।

(और पढ़े – महिलाएं बिस्‍तर पर पुरुष से क्‍या चाहती हैं…)

सेक्‍सुअल बातें जो बढ़ाती हैं आपकी सेक्‍स अपील हार्डर डार्लिंग, हार्डर – Harder Darling, Harder in Hindi

कई महिलाएं अपने साथी को यह बताने से कतराती हैं कि वे क्या महसूस करती हैं। लेकिन एक अच्छा सेक्स करना खुद को उसमे खोने के जैसा होता है। इसलिए खुद को व्यक्त करें और उसे बताएं कि आप क्या अधिक चाहते हैं या चाहती हैं ताकि वह आपके साथ थोड़ा गंदा हो सके। इससे आपके रिश्ते पर कोई फर्क नहीं पड़ेगा, लेकिन निश्चित रूप से उसे सेक्स के लिए उत्तेजित और गर्म बना देगा।

(और पढ़े – रात में पति और पत्नी के बीच प्यार और शारीरिक संबंध…)

हर बार जब तुम मुझे छूते हो, तो मैं गर्म हो जाती हूं – Every time you touch me, I feel so weak and turned on in Hindi

हर बार जब तुम मुझे छूते हो, तो मैं गर्म हो जाती हूं – Every time you touch me, I feel so weak and turned on in Hindi

अपने प्रेमी को बताना कि उसका स्पर्श आपको सेक्स के लिए गर्म करता है और आपको उत्तेजित करता है, यह पार्टनर को सेक्स के लिए पागल बनाने का सबसे अच्छा तरीका है। उसे बताएं कि वह खास है और हर बार जब आप उसके करीब आती हैं तो आपको बहुत अच्छा लगता है।

(और पढ़े – महिलाओं के शरीर के संवेदनशील और कामोत्तेजक अंग…)

मैं आपको सबसे अच्छा ओरल SEX देना चाहती हूं – I want to give you the best Oral SEX in Hindi

आप अपने प्रेमी को बताने के लिए कुछ गंदी चीजें चाहती थीं। यह निस्संदेह वह चीज है जो सभी पुरुष आपसे सुनना चाहते हैं। मर्दों को ओरल सेक्स पसंद है और अगर आप इसमें अच्छे हैं, तो आपको उन्हें खुश करने के लिए कुछ और नहीं चाहिए। बस उसे एक अच्छा मुख मैथुन दें और वह खुद को आपके लिए समर्पित कर देगा, चाहे कोई भी हो। इसे आज़माएं और बाद में हमें धन्यवाद देना न भूलें।

(और पढ़े – क्या होता है ब्लो जॉब और कैसे करें अपने साथी को ब्लो जॉब देकर खुश…)

बात करना बंद करें और मुझे पूरी तरह से अपना होने दें – Stop talking and let me be completely yours in Hindi

कभी-कभी कम बात करना अच्छा होता है और अपनी रात की शुरुआत भावुक प्यार से करें ताकि आपकी सेक्स लाइफ में एक आकर्षण जुड़ सके। इसलिए बोलना बंद करें और प्यार करें।

आप कितनी बार महसूस करते हैं कि आपके साथी को आप में कोई दिलचस्पी नहीं है? क्या वह आपकी उपेक्षा करता है और आपसे दूर चला  जाता है? ठीक है, अगर आपके साथ भी ऐसा होता है तो आपको वास्तव में इसके बारे में कुछ करने की जरूरत है जिसमे आप ऊपर बताये गए कुछ गंदे सेक्स टॉक सीखने की कोशिश कर सकते हैं।

(और पढ़े – शादी से पहले हर किसी को होनी चाहिए सेक्स की इन बातों की जानकारी…)

इसी तरह की अन्य जानकारी हिन्दी में पढ़ने के लिए हमारे एंड्रॉएड ऐप को डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक करें। और आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर भी फ़ॉलो कर सकते हैं।

Leave a Comment

Subscribe for daily wellness inspiration