फोन सेक्स कैसे करते है – Phone Sex Kese Karte Hai In Hindi




फोन सेक्स कैसे करते है - Phone Sex Kese Karte Hai In Hindi
Written by Daivansh

क्या होता है फोन सेक्स? लड़की को फ़ोन पर उत्तेजित करना मुश्किल काम है मगर इन टिप्स की मदद से आप इसे बहुत आसानी से कर सकते है। लांग डिस्टेंस रिलेशनशिप में होना या फिर अपने पार्टनर से लंबे समय तक दूर रहना वास्तव में काफी कठिन होता है। ऐसे में अपनी शारीरिक जरूरतों को पूरा करने का कोई विकल्प ही नहीं होता है। आप रोज बिस्तर पर सेक्स को महसूस करते हैं लेकिन पार्टनर के साथ शारीरिक रुप से अंतरंग नहीं हो पाते हैं और ना ही उसे छू सकते हैं और प्यार कर सकते हैं। लेकिन अपनी रिलेशनशिप और अंतरंगता (Intimacy) को बनाए रखने के लिए आप फोन का सहारा ले सकते हैं और काफी हद तक अपनी शारीरिक जरुरतों (Physical Needs) को पूरा कर सकते हैं। जी हां, हम बात कर रहे हैं फोन सेक्स की।

अगर आप इसके बारे में नहीं जानते हैं तो इस आर्टिकल में हम आपको बताने जा रहे हैं कि फोन सेक्स कैसे करते हैं।

  1. फोन सेक्स करने के लिए आधी रात को फोन करें – Call Her Later At Night To Do Phone Sex In Hindi
  2. फोन सेक्स शुरू करने से पहले पर्याप्त समय लें – Take Your Time To Do Phone Sex In Hindi
  3. फोन सेक्स करने के लिए सेक्सी ड्रेस पहनें – Phone Sex Karne Ke Liye Sexy Dress Pahne In Hindi
  4. अंतरंग सवाल पूछकर फोन सेक्स करें – Ask Intimate Questions To Do Phone Sex In Hindi
  5. कामुक आवाज में बात करके फोन सेक्स करें – Use Seductive Voice To Do Phone Sex In Hindi
  6. फोन सेक्स करने के लिए अपने शरीर को छूएं – Touch Yourself To Do Phone Sex In Hindi
  7. अपनी आंखे बंद करके और कल्पना करके फोन सेक्स करें – Close Your Eyes And Visualize To Do Phone Sex In Hindi
  8. फोन सेक्स करने के लिए गंदे शब्दों में बातें करें – Phone Sex Karne Ke Liye Gande Shabdon Ka Use Kare In Hindi
  9. फोन सेक्स करने के लिए टॉय का इस्तेमाल करें – USE TOYS To Do Phone Sex In Hindi

फोन सेक्स करने के लिए आधी रात को फोन करें – Call Her Later At Night To Do Phone Sex In Hindi

फोन सेक्स करने के लिए आधी रात को फोन करें - Call Her Later At Night To Do Phone Sex In Hindi

कामुक (Sensual) बातें करने के लिए रात का समय हमेशा अच्छा होता है। इसलिए फोन सेक्स करने के लिए आधी रात के समय ही अपने पार्टनर को फोन करें। इस समय वह पेट के बल लेटी होगी और हो सकता है हल्का ड्रिंक भी कर रही हो या फिर कामुक ख्यालों में डूबी हो। फोन पर ही एक रोमांटिक वातावरण पैदा करें। पार्टनर को फोन करें तो एकदम रिलैक्स रहें और कोई हड़बड़ी (Hurriedness) ना दिखाएं। हालांकि आप दिन में भी फोन सेक्स कर सकते हैं लेकिन यदि आप यह पहली बार करने जा रहे हों तो रात में ही करने की कोशिश करें तो बेहतर होगा।

(और पढ़े – गर्लफ्रेंड से फोन पर कैसे बात करें…)

फोन सेक्स शुरू करने से पहले पर्याप्त समय लें – Take Your Time To Do Phone Sex In Hindi

फोन सेक्स शुरू करने से पहले पर्याप्त समय लें - Take Your Time To Do Phone Sex In Hindi

फोन सेक्स शुरू करने के लिए आपको जल्दबाजी (Rush) नहीं करनी चाहिए। ज्यादातर पुरुष महिलाओं से फोन सेक्स करने के लिए पहले सामान्यतौर पर बातें करते हैं और खुद को सहज करते हैं और जब आपको लगे कि अब आप बातें कर सकते हैं और आपका पार्टनर भी तैयार है तब आप फोन पर अंतरंग बातें शुरू कर सकते हैं। ज्यादातर लोग स्काइप पर भी सेक्स करना चाहते हैं इसलिए इस बात का ध्यान रखें कि जब तक लड़की तैयार ना हो या आपके साथ खुद को सुरक्षित न महसूस करे तब तक उसके साथ जबरदस्ती ना करें और ना ही गंदी बातें करने की उम्मीद रखें। वास्तव में अंतरंग होने के लिए विश्वास की जरूरत होती है और सबसे पहले आपको विश्वास दिलाना होगा।

(और पढ़े – मर्दों की इन खूबियों पर मर मिटती हैं महिलाएं…)

फोन सेक्स करने के लिए सेक्सी ड्रेस पहनें – Phone Sex Karne Ke Liye Sexy Dress Pahne In Hindi

फोन सेक्स करने के लिए सेक्सी ड्रेस पहनें - Phone Sex Karne Ke Liye Sexy Dress Pahne In Hindi

हालांकि यह पूरी तरह से आपके ही ऊपर निर्भर करता है लेकिन फोन सेक्स करने के लिए आपको पार्टनर का मूड बनाने के साथ ही अपना मूड भी बनाना होगा। इसके लिए आप अपना कमरा बंद करके कपड़े निकाल दें और सिर्फ अंडरवियर पहनकर लेटें। इसके अलावा अपने पार्टनर से भी कहें कि वह भी सेक्सी ड्रेस पहनकर लेट जाए। इसके बाद आप दोनों अपने कमरे की लाइट बंद कर लीजिए। जब आप फोन पर अपने पार्टनर से यह पूछेंगे कि किस रंग की पैंटी या ब्रा पहनी हो तो जाहिर सी बात है कि उसका मूड तुरंत बन जाएगा और आपका फोन सेक्स मजेदार (Engrossing) हो सकता है।

(और पढ़े – किसी पुरुष को कैसे आकर्षित करें…)

अंतरंग सवाल पूछकर फोन सेक्स करें – Ask Intimate Questions To Do Phone Sex In Hindi

अंतरंग सवाल पूछकर फोन सेक्स करें - Ask Intimate Questions To Do Phone Sex In Hindi

फोन सेक्स करने के लिए सबसे पहले यह जरूरी है कि आपका पार्टनर आपकी तरह आकर्षित हो। उसका दिमाग सेक्स के बारे में सोचे ताकि वह उत्तेजित (Turn On) हो सके। आप उसके साथ इस तरह से बातें करें जैसे आप रोमांटिक डेट कर रहे हों। अर्थात् 80 प्रतिशत सामान्य बातें और 20 प्रतिशत फ्लर्ट करें। उसे छेड़ें, उसकी तारीफ करें और कामुक (Erotic) बातें करके उत्तेजित करने की कोशिश करें। इसके लिए आप उससे अंतरंग सवाल भी पूछ सकते हैं।

जैसे कि तुमने पहली बार किस कब किया था? क्या तुम्हें लगता है कि तुम बहुत सेक्सी हो? किस जगह पर सेक्स करने की तुम्हारी बहुत इच्छा (Sex Desire) है? तुम्हें सेक्स करने का मन (Mood) सबसे ज्यादा कब होता है? इत्यादि। आपकी बातें सकारात्मक (Positive) होनी चाहिए और किसी भी सवाल का जवाब सुनने के लिए जबरदस्ती ना करें। इससे आपका फोन सेक्स बेहतर तरीके से शुरू हो सकता है।

(और पढ़े – जानिए सेक्स कितने प्रकार से किया जा सकता है…)

कामुक आवाज में बात करके फोन सेक्स करें – Use Seductive Voice To Do Phone Sex In Hindi

फोन सेक्स करने के लिए बिस्तर पर लेटकर पार्टनर से कामुक और मोहक आवाज में बातें करें। जितना धीरे संभव हो सके बोलें ताकि आपकी आवाज अधिक से अधिक सेक्सी लगे और मूड बनाने में सहायक हो। तेज और कर्कश आवाज (High Pitched Sounds) में बात करके आप उत्तेजित नहीं हो सकते हैं इसलिए रोमांटिक मूड में और सेक्सी आवाज में बातें करें। आपकी आवाज बहुत मुलायम (Downy) होनी चाहिए और आपके पार्टनर को सुनायी पड़नी चाहिए। बहुत तेज गति से बात ना करें और अपने आसपास शांत वातावरण रखें। इससे आप दोनों को फोन सेक्स करने में आसानी होगी। याद रखें कि केवल फक (Fuck) को कह देने से आपका फोन कॉल बन सकता है।

(और पढ़े – सेक्स करते समय पार्टनर की अलग-अलग तरह की आवाजों का क्या मतलब होता है…)

फोन सेक्स करने के लिए अपने शरीर को छूएं – Touch Yourself To Do Phone Sex In Hindi

फोन सेक्स करने के लिए अपने शरीर को छूएं - Touch Yourself To Do Phone Sex In Hindi

आमतौर पर फोन सेक्स करते समय आप अपने पार्टनर से दूर होते हैं इसलिए आपको अपने शरीर और जननांगों को छूना बहुत जरूरी होता है ताकि आपका फोन सेक्स मजेदार हो सकते। इस दौरान आप हस्तमैथुन (Masturbating) कर सकते हैं और अपने पार्टनर को भी ऐसा ही करने के लिए कह सकते हैं। इससे दोनों को बराबर उत्तेजना हो सकती है और आप दोनों एक दूसरे को महसूस करने की कोशिश कर सकते हैं। आप दूर हैं तो क्या हुआ लेकिन फोन पर एक ही समय में हस्तमैथुन करते हुए और कामुक बातें करते हुए फोन सेक्स कर सकते हैं।

(और पढ़े – महिलाएं कैसे करती है हस्तमैथुन जाने सोलो प्ले के लिए टिप्स और ट्रिक्स…)

अपनी आंखे बंद करके और कल्पना करके फोन सेक्स करें – Close Your Eyes And Visualize To Do Phone Sex In Hindi

वास्तव में फोन पर सेक्स करना तभी ज्यादा मजेदार होगा जब आप सेक्स करते हुए खुद को उस स्थिति में सोच पाएंगें या फिर उसके बारे में कल्पना कर पाएंगे। इसलिए यह जरूरी है कि फोन सेक्स करने के लिए बिस्तर पर लेकर अपनी आंखें बंद करके पार्टनर से बातें करें और उसके साथ अंतरंग होने और शारीरिक संबंध बनाने की कल्पना करें। अपने पार्टनर को भी आंखें बंद करके ही बात करने के लिए कहें, ताकि आप दोनों एक ही समय पर यह कल्पना कर सकें कि बिस्तर पर आप एक दूसरे के साथ यौन संबंध बना रहे हैं। वास्तव में यह फैंटेसी (Fantasies) काफी सहायक होती है और फोन सेक्स करने में बेहद मजा आता है।

(और पढ़े – रिलेशनशिप टिप्स जो हर महिला को जानना जरूरी है…)

फोन सेक्स करने के लिए गंदे शब्दों में बातें करें – Phone Sex Karne Ke Liye Gande Shabdon Ka Use Kare In Hindi

फोन सेक्स करने के लिए आप पार्टनर के साथ जितनी ज्यादा गंदी से गंदी बातें (Dirty Talks) कर पाएंगे आप दोनों के लिए उतना ही अच्छा होगा। इसलिए शर्म ना करें कि आप किन शब्दों (Vocabs) का इस्तेमाल कर रहे हैं। बल्कि आपको जो भी शब्द बोलने से शरीर में सनसनाहट (Sensation) होने लगती है, वैसे शब्दों का प्रयोग करें। उदाहरण के तौर पर- मैं अपने लिंग (Penis) को तुम्हारी योनि में डालना चाहता हूं, मैं तुम्हारे स्तनों और होठों को चूमना चाहता हूं आदि। इसके अलावा भी आप जिस भाषा में सहज महसूस करें, उस भाषा में अपने पार्टनर से गंदी बातें कर सकते हैं। फोन सेक्स करने के लिए यह बेहद महत्वपूर्ण है। फोन सेक्स करते समय सेक्सी आहें भरना ये बताने का एक अच्छा तरीका है कि आप फोन सेक्स करते समय कितना अच्छा महसूस कर रहे हैं।

(और पढ़े – सेक्सटिंग क्या है, सेक्सटिंग के फायदे और नुकसान…)

फोन सेक्स करने के लिए टॉय का इस्तेमाल करें – USE TOYS To Do Phone Sex In Hindi

फोन सेक्स करने के लिए टॉय का इस्तेमाल करें - USE TOYS To Do Phone Sex In Hindi

सेक्सोलॉजिस्ट का मानना है कि फोन सेक्स के दौरान भी ऑर्गेज्म का अनुभव किया जा सकता है। हालांकि यह पूरी तरह आपके ऊपर निर्भर करता है कि आप किस तरीके से फोन सेक्स कर रहे हैं। इसे मजेदार बनाने के लिए आप सेक्स टॉय (Sex Toys) का इस्तेमाल कर सकते हैं और अपने पार्टनर को भी ऐसा करने के लिए कहें। अब आप दोनों एक दूसरे के मुंह से निकली सेक्सी आवाजों को सुनेंगे तो उत्तेजना (Excitement) और ज्यादा बढ़ेगी और आप चरम सुख का आनंद उठा सकते हैं।

फोन सेक्स करते समय हस्तमैथुन करें और ऑर्गेज्म पायें – Phone Sex Karne Ke Liye Masturbate Kare In Hindi

आपसी हस्तमैथुन से संभोग सुख (ऑर्गेज्म) फोन सेक्स करने के लिए उत्कृष्ट तरीका हैं, लेकिन वे किसी भी तरह से जरुरी नहीं हैं। बुरा मत मानो अगर आपका साथी हस्तमैथुन करने में आपका साथ नहीं देता है। यदि आप अकेले हस्तमैथुन नहीं करना चाहते हैं, तो शुरू करने से पहले उनसे पूछें कि क्या वे आपसे जुड़ने में दिलचस्पी लेंगे। इसी तरह, चिंता मत करें अगर वे हस्तमैथुन शुरू करते हैं और आप हस्तमैथुन करना नहीं चाहते हैं – आप उनके साथ हस्तमैथुन करने में जुड़ने के लिए बाध्य नहीं हैं। बस उन्हें सुनने का आनंद खुद ही लें।

फोन सेक्स करते समय चिंता मत करें अगर एक या दोनों साथी ऑर्गेज्म सुख तक पहुँचने में विफल रहे। यदि आप अपने साथी को झड़ने से पहले ऑर्गेज्म सुख तक पहुंच जाते हैं, तो चुप मत बैठो! जो आप महसूस कर रहे हैं और कल्पना कर रहे हैं, उनका वर्णन करना जारी रखें।

समाप्त- जिस बिंदु पर आप रुकने का फैसला करते हैं, वह आपके ऊपर है। ऑर्गेज्म के लिए प्रतीक्षा करने की कोई आवश्यकता नहीं है।
कोई नियम नहीं है कि आपको फोन सेक्स करने के लिए कॉल करने के बाद कितनी जल्दी कॉल खत्म करना चाहिए। कुछ लोग फोन सेक्स करने के बाद कॉल को समाप्त करना पसंद करते हैं जैसे ही उनकी सांस वापस सामान्य हो गई, जबकि अन्य लाइन पर रहना और चैट करना पसंद करते हैं। अपने साथी को बताएं कि कॉल खत्म करने से पहले आपने खुद को कितना एन्जॉय किया।

(और पढ़े – सेक्स टॉय क्या होते हैं फायदे और नुकसान…)

इसी तरह की अन्य जानकरी हिन्दी में पढ़ने के लिए हमारे एंड्रॉएड ऐप को डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं। और आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Leave a Comment

Subscribe for daily wellness inspiration