बेस्ट सेक्स पोजीशन (यौनासन या यौन आसन) जो आपको देंगे पूरा मजा – Best Sex Positions In Hindi

बेस्ट सेक्स पोजीशन (यौनासन या यौन आसन) जो आपको देंगे पूरा मजा – Best Sex Positions In Hindi
Written by Daivansh

Sex Positions In Hindi जानिए उन बेस्ट सेक्स पोजीशन के बारे में जो आपको हमेशा देगी पूरा मजा। अगर आप अपनी बेडरूम की सेक्स एक्टिविटीज से बोर हो गएं हैं और अपने पार्टनर के साथ कुछ नया आजमाना चाहते हैं तो इन सेक्स पोजीशन (यौनासन या यौन आसन) को ट्राई करके अपने जूनून को फिर से ताजा कर लीजिये।

एक तीव्र यौन क्रिया वाला पल आपको हमेशा याद रहता है जब आप अपने पार्टनर के साथ कुछ नया ट्राई करतें हैं। आप में से कई अक्सर बेडरूम में कुछ नयी चीजें ट्राई करना चाहते हैं जिन्हें एक बार ही करने पर आपको मजा आ जाये। वैसे तो आमतौर पर सभी अपने फर्स्ट सेक्स में मिशनरी सेक्स पोजीशन में सेक्स करते हैं लेकिन हमेशा एक ही पोजीशन में सेक्स करना एक समय के बाद बोरिंग लगने लगता है। आप माने या न माने, लेकिन अक्सर कई पार्टनर ये बात समझ नहीं पाते या फिर कुछ लोग इसे कहने में शर्माते हैं या फिर कुछ लोग नया ट्राई करने में झिझकतें हैं। लेकिन अगर आपको ऐसा लगने लगा हो कि आपकी सेक्स लाइफ बहुत बोरिंग हो गई है या आप पार्टनर के साथ बेड में कुछ भी करने से कतराने लगे हैं तो समझ जाएं की कुछ नया करने की जरुरत है।

सेक्स करने की टॉप पोजीशन (यौन आसन) – Sex Karne Ki Positions In Hindi

  1. ओर्गास्म के लिए बेस्ट सेक्स पोजीशन गर्ल ऑन टॉप – Best Sex Positions For Orgasm girl On Top In Hindi
  2. यौन आसन में शीर्ष सेक्स पोजीशन लोटस पोजीशन – Sex Karne Ke Liye Aasan Lotus Position In Hindi
  3. सेक्‍स लाइफ में रोमांस बढ़ाये लेग्स अप मिशीनरी पोजीशन – Legs Up Missionary Romantic Sex Style In Hindi
  4. सबसे अच्छी सेक्स पोजीशन सिटिंग चेयर यौन आसन – The Chair Sex Position In Hindi
  5. हॉट सेक्स करने का तरीका डॉगी स्टाइल – Doggy Style Hot Sex Position In Hindi
  6. शारीरिक संबंध के लिए यौन आसन रिवर्स काऊ गर्ल – Reverse Cow Girl Sex Position For Physical Relation In Hindi
  7. प्रेटजेल डिप काम कला का आसन – Pretzel Dip Sex Position In Hindi
  8. रोमांटिक यौन आसन पिनबॉल विजार्ड – Pinball Wizard Sex Position In Hindi
  9. खड़े हो कर की जाने वाली सेक्स पोजिशन – Standing Best Sex Position In Hindi
  10. यौन आसन पेट के बल लेटकर संभोग – Lying On Your Stomach Sex Positions In Hindi
  11. संभोग करने के आसन सिक्सटी नाइन पोजीशन – 69 Best Sex Position In Hindi
  12. शारीरिक संबंध के लिए संभोग करने के आसन स्पूनिंग – SPOONING Sex Position For Physical Relation In Hindi
  13. गोल्डन आर्क पोजीशन ऑफ सेक्स – Golden Arch Best Sex Position In Hindi
  14. कपल्स के लिए सेक्स के आसन कॉर्कस्क्रू सेक्स – Corkscrew Sex Position For Couples In Hindi

संभोग हर बार एक ही तरह का नहीं होता। कभी-कभी आप जोश से सेक्स करते हैं तो जैसे की आपके पूरे शरीर में एक चिंगारी सी दौड़ गयी हो तो कभी ऐसा लगता है कि आपने कब सेक्स शुरू किया और कब खत्म किया, इसमें कुछ खास मजा नहीं आया। सेक्स पोजीशन आपकी सेक्स लाइफ को बहुत गहराई से प्रभावित कर सकतीं हैं। आप कामसूत्र से लेकर मॉडर्न सेक्स पोजीशन तक कई तरह के पोजीशन को ट्राई कर सकतें हैं। तो अपनी इमेजिनेशन का इस्तेमाल करें और आप जिस तरह से पार्टनर के साथ सेक्स करना चाहते हैं यह जाने। चाहें आप स्लो रोमांटिक सेक्स करतें हों, या फास्ट रफ सेक्स, या आप बहुत देर तक सेक्स करतें हों या जल्दी से ओर्गास्म करतें हों, हम आपको इस आर्टिकल में कई सारी सेक्स पोजीशन के बारे में जानकारी दे रहें है जिन्हें आप अपने पार्टनर के साथ ट्राई कर सकतें हैं।

ओर्गास्म के लिए बेस्ट सेक्स पोजीशन गर्ल ऑन टॉप – Best Sex Positions For Orgasm girl On Top In Hindi

ओर्गास्म के लिए बेस्ट सेक्स पोजीशन गर्ल ऑन टॉप - Best Sex Positions For Orgasm girl On Top In Hindi

गर्ल ऑन टॉप सेक्स पोजीशन का यह फायदा है की इसमें लड़की सेक्स में पेनीट्रेशन और सेक्स के पेस (स्पीड) को कंट्रोल करती है और इसमें उसका ओर्गास्म भी होता है। इस सेक्स पोजीशन को करने के लिए लड़का अपनी पीठ के बल बेड पर लेटता है और लड़की उसके ऊपर हिप्स के पास दोनों पैर अलग-अलग करके बैठती है। इस पोजीशन में सेक्स करा जा सकता है। लड़की चाहे तो अपने हाथ लड़के के चेस्ट पर रख सकती है या उसके हाथों को पकड़ सकती है और इंटिमेट हो सकती है।

लड़की थोड़ा झुककर लड़के के सर के अगल बगल हाथ रखके धीरे-धीरे ऊपर नीचे (अप एंड डाउन) भी हो सकती है, और लड़का उसकी कमर को सपोर्ट दे सकता है। इसके अलावा वह अपने हाथों को पीछे की ओर ले जाकर उसके थाई या जांघों के सहारे सेक्स कर सकती है। लड़के को भी इस पोजीशन में बहुत इंटेंस फील होता है और वह लड़की के ब्रेस्ट और पेट (स्टोमक) को सहला सकता है, और इसमें काफी आई कांटेक्ट होता है और आप दोनों एक दूसरे को एन्जॉय करते हुए देख सकते हैं, इसके अलावा दोनों आपस में किस भी कर सकतें हैं। हालांकि इस बात का ध्यान रखें की आप अपने मेल पार्टनर पर आराम से बैठें और उन्हें चोट न पहुंचाएं। सेक्स के लिए अच्छे से पोजीशन सेट करें फिर उसके बाद ही सेक्स करें।

(और पढ़े – वुमन ऑन टॉप में कैसे करें सेक्स फायदे और नुकसान…)

यौन आसन में शीर्ष सेक्स पोजीशन लोटस पोजीशन – Sex Karne Ke Liye Aasan Lotus Position In Hindi

यौन आसन में शीर्ष सेक्स पोजीशन लोटस पोजीशन – Sex Karne Ke Liye Aasan Lotus Position In Hindi

लोटस पोजीशन तांत्रिक सेक्स में भी की जाती है क्योंकि इससे दोनों पार्टनर्स में एक अलग ही जुड़ाव और प्यार महसूस होता है। इसको करते समय लड़का पालती मारते हुए बैठता है जिसमें वह लड़की को अपनी गोद में बिठाता है और अपने पेरों को उसके हिप्स के पास में लपेट लेता है। लड़की लड़के को गले लगाते हुए अपने हाथ उसके पीठ पर रखती है और लड़का उसके हिप्स या कमर को पकड़कर सेक्स करता है।

इस यौन आसन में दोनों एक दूसरे की आंखों में आंखे डाल के देख सकते हैं और किस कर सकते हैं। यह पोजीशन में वे सेक्स के पेस को अडजस्ट कर सकते हैं। इस पोजीशन में भी लड़की चाहे तो अपने हाथ पीछे की ओर ले जा सकती है और लड़का उसको कमर से पकड़ का सेक्स करता है। इसी के एडवांस रूप में लड़का चाहे तो लड़की के दोनों पेरों को धीरे- धीरे उठाकर अपनी छाती पर रख सकता है और उसके हिप्स की सहायता से उसे ऊपर नीचे कर सकता है। इससे दोनों को चरम सुख मिलता है। आप चाहें तो पहले मिशीनरी पोजीशन में लेट जाएं और लड़की को पीठ से ऊपर उठाते वक्त धीरे-धीरे पेनीट्रेट करें। इस पोजीशन में दोनों साथी एक दूसरे को सेक्स में इंटेंस फील करा सकतें हैं।

(और पढ़े – तांत्रिक सेक्स क्या है कैसे करें और फायदे…)

सेक्‍स लाइफ में रोमांस बढ़ाये लेग्स अप मिशनरी पोजीशन – Legs Up Missionary Romantic Sex Style In Hindi

सेक्‍स लाइफ में रोमांस बढ़ाये लेग्स अप मिशनरी पोजीशन - Legs Up Missionary Romantic Sex Style In Hindi

इस सेक्स पोजीशन में लड़की बेड में पीठ के बल लेट जाती है और लड़का उसके ऊपर घुटनों के बल बैठता है। लड़का लड़की के पेरों को धीरे से उठाते हुए उसके सर के ऊपर की ओर ले जाता है और इंटरकोर्स करता है। वह अपने बॉडी वेट या हाथों से लड़की के पेरों को पकड़ सकता है, या लड़की खुद अपने हाथों से पेरों को खुद की ओर खींच के रख सकती है। इस पोजीशन में आप अपने पैरों के एंगल को शिफ्ट करके आप दोनों के लिए सेक्स की उत्तेजना को चेंज कर सकते हैं।

(और पढ़े – मिशनरी सेक्स पोजीशन क्या होती है, फायदे और नुकसान…)

सबसे अच्छी सेक्स पोजीशन सिटिंग चेयर यौन आसन – The Chair Sex Position In Hindi

सबसे अच्छी सेक्स पोजीशन सिटिंग चेयर यौन आसन - The Chair Sex Position In Hindi

ऐसी कोई भी स्थिति या पोजीशन जहां आप अपने मेल पार्टनर की गोद में बैठ सकतीं हों, तो यह वास्तव में बहुत अच्छी सेक्स पोजीशन बनती है क्योंकि ऐसे में आप उनके साथ बहुत अधिक शारीरिक संपर्क बना सकतीं हैं, जो उन्हें और भी इंटिमेट सेक्स करने के लिए उत्सुक करेगा। इस पोजीशन में आप अपने मेल पार्टनर की गोद में बैठती हैं चाहे वह बेड पर हो या चेयर पर। आप आसानी से चेयर के हैंडल पकड़कर अप डाउन मूवमेंट्स में सेक्स कर सकतीं हैं। शुरू में यह थोड़ा मुश्किल हो सकता है और हो सकता है आपका मेल पार्टनर आपको गाइड करे ताकि आप अच्छे से बैठें। यह भी एक बहुत इंटेंस सेक्स पोजीशन है।

इस पोजीशन में रिवर्स सिटिंग सेक्स भी किया जा सकता है जिसमें लड़का लड़की एक ही दिशा में देखतें हैं और लड़की लड़के की गोद में बैठकर सेक्स करती है। इन दोनों पोजीशन में मेल पार्टनर का ध्यान रखते हुए ही सेक्स करें ताकि उन्हें हर्ट न हो।

(और पढ़े – फर्स्ट टाइम सेक्स टिप्स महिला और पुरुष दोनों के लिए…)

हॉट सेक्स करने का तरीका डॉगी स्टाइल – Doggy Style Hot Sex Position In Hindi

हॉट सेक्स करने का तरीका डॉगी स्टाइल - Doggy Style Hot Sex Position In Hindi

डॉगी स्टाइल सेक्स लाइफ को स्पाइस अप करने के लिए शायद सबसे ज्यादा लोकप्रिय पोजीशन है। अधिकांश युगल डॉगी स्टाइल सेक्स को शरारती और हॉट पोजीशन मानते हैं, जबकि कुछ इसे बॉडी के ऐसे एंगल्स में हिट करने का एक शानदार तरीका मानते हैं, जहां वे सामान्य तौर पर आम सेक्स पोजीशन में हिट नहीं कर पाते हैं। यह पोजीशन बहुत सारे तरीकों से की जा सकती है जैसे की आप किसी चीज के सहारे (चेयर/दीवार/बेड आदि) इस पोजीशन में आ सकतें हैं जिसमें एक पार्टनर दूसरे पार्टनर की योनी या वेजाइना में प्रवेश करता है। इसमें एनाल सेक्स भी किया जा सकता है।

यह पोजीशन तब बहुत अच्छी है जब आप अपने मेल पार्टनर को पूरी तरह से सेक्स को कंट्रोल करने का मौका देतीं हैं जिससे वह अच्छे से आपको झटके (thrust) दे पाए। डॉगी स्टाइल में लड़की अपने दोनों हाथों और पेरों को घुटनों के बल टिकाकार बैठती है और लड़का पीछे से इंटरकोर्स करता है। इसमें वह चाहे तो आपके क्लिटोरिस को भी टच या फिंगर कर सकता है ताकि आपको और भी अच्छा लगे। इसमें डीप पेनीट्रेशन और लड़की का जी-स्पॉट उत्तेजित होता है। हालांकि या पोजीशन रिस्की है इसलिए दोनों पार्टनर ध्यान से और सही जगह पर ही इस पोजीशन में सेक्स करें।

(और पढ़े – डॉगी स्टाइल सेक्स पॉजिशन में कैसे करें सेक्स फायदे और नुकसान…)

शारीरिक संबंध के लिए यौन आसन रिवर्स काऊ गर्ल – Reverse Cow Girl Sex Position For Physical Relation In Hindi

रिवर्स काऊ गर्ल यौन आसन में लड़का बेड पर अपनी पीठ के बल लेटता है, और लड़की उसके पैरों को फेस करते हुए उसके ऊपर बैठती है। लड़का लड़की को पीछे से सपोर्ट कर सकता है और पेनीट्रेशन की स्पीड दोनों अपने हिसाब से कंट्रोल कर सकतें हैं। लड़की उसके पैर या घुटने पकड़कर या बेड के सहारे सेक्स कर सकती है। इसमें मेल पार्टनर अपनी फीमेल पार्टनर की पीठ और कर्व्स को निहार सकतें हैं और लड़कियां डीप पेनीट्रेशन करके दोनों को खुश कर सकतीं हैं। इस पोजीशन में लड़के और लड़की दोनों गति और लय को बदल सकते हैं। और डीप जाने के लिए लड़की अपने पेरों और घुटनों को लड़के की झांघों के अंदर रखें।

(और पढ़े – कम उम्र में शारीरिक संबंध बनाने के फायदे और नुकसान…)

प्रेटजेल डिप काम कला का आसन – Pretzel Dip Sex Position In Hindi

इस पोजीशन में लड़का लड़की के ऊपर होता है। सेक्स करते समय लड़की पीठ के बल लेटी होती है और लड़का घुटनों के बल बैठे हुए, उसका दायां पैर उठाता है और लड़की के बाएं पैर को अंदर की ओर घुमाता है। यानी लड़की का एक पैर लड़के के पेट या हाथ के बगल में होता है और दूसरा पैर लड़के के हिप्स के नीचे। इस पोजीशन में काफी डीप पेनिट्रेशन होता है जो कि डॉगी स्टाइल के तुलना में भी अधिक है और इस पोजीशन में आप एक दूसरे के साथ आई कॉन्टैक्ट भी बना सकते हैं। यह पोजीशन पूरी तरह मेल डोमिनेटेड होती है और इस यौन आसन में दोनों को बहुत अधिक प्लेजर मिलता है।

(और पढ़े – सेक्स करने के लिए सबसे रोमांचक जगह…)

रोमांटिक यौन आसन पिनबॉल विजार्ड – Pinball Wizard Sex Position In Hindi

इस पोजीशन में लड़की नीचे होती है और लड़का ऊपर होता है। जब लड़की बिस्तर पर लेटी होती है तो लड़का लड़की के हिप्स को पकड़ के सेक्स करने के लिए उन्हें ऊपर की ओर उठाता है। ऐसी स्थिति में वह बेड पर घुटनों के बल बैठा हुआ होता है और धीरे-धीरे या तेजी से स्ट्रोक करता है। इसमें आप तकिये की सहयता भी ले सकतें हैं। इस पोजिशन का फायदा यह है कि लड़का लड़की के क्लिट को भी उत्तेजित कर सकता है और उसकी प्यूबिक एरिया की मसाज कर सकता है अगर लड़की और डीप सेक्स करना चाहती है तो लड़के के कंधे के ऊपर पैर ले जाने की कोशिश करे।

(और पढ़े – फर्स्ट नाईट की सेक्स लाइफ को यादगार बनाने के आसन टिप्स…)

खड़े हो कर की जाने वाली सेक्स पोजिशन – Standing Best Sex Position In Hindi

खड़े हो कर की जाने वाली सेक्स पोजिशन - Standing Best Sex Position In Hindi

स्टैंडिंग सेक्स पोजिशन में लड़का और लड़की खड़े होकर सेक्स करते हैं। ऐसे में दीवार के सहारे या किसी अन्य चीज के सहारे टिककर सेक्स कर सकते हैं। इस पोजीशन में लड़का या तो लड़की को अपनी गोद में उठा कर, लड़की का एक पैर ऊपर उठा कर, या फिर सीधे सेक्स कर सकता है। वैसे यह पोजीशन काफी मुश्किल होती है क्योंकि इसमें लड़के को लड़की के वजन को संभालना पड़ता है और पेनिट्रेशन करते समय काफी सावधान रहना पड़ता है। इस पोजीशन में आने के लिए आप दोनों एक साथ खड़े हो जाएं और लड़का लड़की का एक पैर उठाकर अपने हिप्स के पीछे ले जाए।

आप चाहें तो एक चेयर या किसी भी चीज पर लड़की का एक पैर ऊपर की ओर टिकाकर, सेक्स कर सकतें हैं। इसमें आप दोनों एक दूसरे को करीब से देख सकते हैं और अगर बॉडी फ्लैक्सिबल है तो लड़की अपना एक पैर लड़के के कंधे पर भी रख सकती है ताकि और भी ज्यादा डीप सेक्स हो सके। इस पोजीशन का एक और फायदा यह है कि इसे आप घर पे कहीं भी कर सकतें हैं।

(और पढ़े – हर महिला को पता होनी चाहिए हेल्दी सेक्स से जुड़ी ये बातें…)

यौन आसन पेट के बल लेटकर संभोग – Lying On Your Stomach Sex Positions In Hindi

इस पोजीशन में लड़की अपने पेट के बल लेटती है और अपने पैरों को सीधा कर लेती है और लड़का पीछे से घुटनों के बल बैठ कर सेक्स करता है। इस पोजीशन में काफी क्लोज सेक्स होता है। लड़की की योनी में टाइटनेस महसूस होती है जिससे वेजाइना में पेनिस काफी फिट तरीके से जाता है। इसमें लड़के काफी देर तक सेक्स करने के लिए अच्छे से स्ट्रोक कर सकते हैं। इस पोजीशन लड़के लड़की के ऊपर स्किन-टू-स्किन कांटेक्ट बनाते हुए, उसके ऊपर थोड़ा लेट भी सकतें हैं, इससे यह काफी क्लोज सेक्स होता है। आप चाहें तो पहले डॉगी स्टाइल में आयें उसके बाद बिना पेनीट्रेशन छोड़े, धीरे-धीरे बेड की ओर झुकें और लेट जाएं। लड़कों को यह सेक्स पोजीशन बहुत पसंद आता है और लड़कियां इसमें काफी फुल वेजाइनल पेनीट्रेशन फील करतीं हैं।

(और पढ़े – स्‍लीप सेक्‍स क्‍या है, कारण, लक्षण, इलाज और बचाव…)

संभोग करने के आसन सिक्सटी नाइन पोजीशन – 69 Best Sex Position In Hindi

सिक्सटी नाइन पोजीशन उन लोगों के लिए बहुत अच्छी है जो ओरल सेक्स देना और लेना दोनों पसंद करते हैं और खासतौर से यह पोजीशन लड़कों में काफी पसंदीदा है। इस पोजीशन में लड़के या लड़की कोई भी एक दूसरे के ऊपर या नीचे हो सकता है। इस पोजीशन में आने के लिए आपको बेड पर लेटकर अपने पार्टनर से अपोजिट दिशा में फेस करना है, इसका मतलब यह कि अगर आप लड़की हैं तो आपका चेहरा लड़के की पेनिस को छूना चाहिए और लड़के के होंठ आपकी योनि के करीब होने चाहिए ताकि आप एक-दूसरे ओरल सेक्स दे सकें। लड़कियां ब्लो जॉब देते समय लड़कों के बॉल्स को सहला सकतीं हैं। यह पोजीशन दोनों पार्टनर्स के लिए बहुत इंटिमेट होती है और दोनों को ही काफी प्लेजर या संतुष्टि देती है।

(और पढ़े – कैसे करें 69 पोजीशन में सेक्स, जानिए इसके फायदे और नुकसान…)

शारीरिक संबंध के लिए संभोग करने के आसन स्पूनिंग – SPOONING Sex Position For Physical Relation In Hindi

शारीरिक संबंध के लिए संभोग करने के आसन स्पूनिंग - SPOONING Sex Position For Physical Relation In Hindi

इस पोजीशन को कपल आराम से बेड पर सोते समय कर सकतें हैं। इस पोजीशन में आप दोनों एक दूसरे के अगल-बगल एक ही दिशा में फेस करते हुए लेटते हैं। इसमें मेल पार्टनर चम्मच की तरह फीमेल पार्टनर के पीछे चिपक जाता है और पीछे से वेजाइना में एंटर करता है। इस पोजीशन में स्किन टू स्किन कॉन्टैक्ट ज्यादा होता है जिससे आप ज्यादा उत्तेजित महसूस करते हैं। डीप सेक्स करने के लिए लड़के को अपने हाथों को लड़की के कंधे पर रखना चाहिए ताकि वह इसके सपोर्ट से डीप सेक्स कर सके। इस पोजीशन में रिवर्स स्पूनिंग भी की जा सकती है जिसमें लड़का लड़की एक दूसरे को फेस कर सकें, और गले लगाते हुए सेक्स करें। लड़का इस पोजीशन में लड़की के क्लिटोरिस को भी छू सकता है।

(और पढ़े – पहली बार सेक्स करने जा रहे हैं तो अपनाएं ये तरीके…)

गोल्डन आर्क पोजीशन ऑफ सेक्स – Golden Arch Best Sex Position In Hindi

इस पोजीशन में लड़का और लड़की एक दूसरे को को फेस करते हुए बेड पर बैठते हैं। लड़की लड़के के ऊपर बैठती है जिसमें उसकी झांघे लड़के की झांघों के ऊपर हों। अब दोनों पेनीट्रेशन हो जाने के बाद अपनी-अपनी बॉडी पीछे की ओर ले जाते हैं। आप दोनों के हाथ चाहे तो पीछे सपोर्ट के लिए रहें या फिर आप दोनों एक हाथ से एक दूसरे को पकड़ें और दूसरे हाथ को पीछे रखे रहने दें। इसमें काफी इंटेंस सेक्स होता है और आप एक दूसरे की बॉडी को बहुत अच्छी तरह देख पाते हैं। आप दोनों को एंगल, स्ट्रोक की स्पीड और डेप्थ या गहराई को कंट्रोल करने में मदद मिलती है।

अगर आप लड़की हैं तो अपने पार्टनर से आपके क्लिटोरिस को सहलाने के लिए कहें या खुद से करें। अपनी बॉडी को पीछे की ओर ले जाने से आपको जी स्पॉट को उत्तेजित करने में मदद मिलेगी।

(और पढ़े – सुबह के समय सेक्स करने के स्वास्थ्य वर्धक फायदे…)

कपल्स के लिए सेक्स के आसन कॉर्कस्क्रू सेक्स – Corkscrew Sex Position For Couples In Hindi

इस पोजीशन में लड़का लड़की को बेड के किनारे ले जाता है जहां वह खड़ा हुआ होता है। और वह डॉगी स्टाइल की ही तरह पीछे से सेक्स करना शुरू करता है। इसमें आप चाहें तो बिस्तर या टेबल के किनारे जाकर एक दूसरे को फेस करते हुए भी ऐसे सेक्स कर सकते हैं। इसमें लड़कों को बहुत स्पीड से स्ट्रोक करने में मदद मिलती है और बहुत अच्छा ओर्गास्म होता है। इस पोजीशन में लड़की अपने पेरों को टाइट प्रेस करके रखे ताकि जब लड़का सेक्स करें तब वह उसे अच्छे से पकड़ पाएं और आपकी दोनों की बॉडी अलग न हो। लड़की भी चाहे तो अपने हिप्स की मदद से लड़के के स्ट्रोक की लय में ही में खुद भी हिप्स मूवमेंट कर सकती है।

(और पढ़े – ज्यादा देर तक सेक्स के लिए कौनसी सेक्स पोजीशन आजमाएं…)

सेक्स को लेकर पुरुष और महिला दोनों में एक बर्निंग डिजायर होती है। ओर्गास्म फायर वर्क्स की तरह होतें हैं जहां महिलाओं को पुरुषों की तुलना में ओर्गास्म करने में थोड़ा ज्यादा टाइम लग जाता है। एक ही तरह का सेक्स करने से या पार्टनर पर ध्यान न देने से रिलेशन कमजोर पड़ सकता है। इसलिए हमेशा अपनी सेक्स लाइफ को इंटरेस्टिंग बनाये रखें ताकि कभी भी आपको इसमें बोरियत न महसूस हो और आप और आपका पार्टनर खुश रहे। एक मसाले की तरह अपनी सेक्स लाइफ को भी स्पाइसी बनाए और बेडरूम में समय-समय पर संभोग करने के आसन से नये प्रयोग करते रहिये। यह आपके जीवन को और भी रोमांटिक बना देगा कि आप एक दूसरे को प्यार करने से खुदको रोक नहीं पाएंगे।

Leave a Comment

3 Comments

Subscribe for daily wellness inspiration