आउटडोर सेक्‍स के लिए टिप्‍स - Outdoor Sex Tips In Hindi
सेक्स एजुकेशन

आउटडोर सेक्‍स के लिए टिप्‍स – Outdoor Sex Tips In Hindi

आउटडोर सेक्‍स के लिए टिप्‍स - Outdoor Sex Tips In Hindi

Outdoor Sex Tips In Hindi आउटडोर सेक्स आपके लिए सेक्स करने का बिल्कुल नया तरीका हो सकता है। आउटडोर सेक्‍स करना लोगों को आनंद प्राप्‍त करने का एक अच्‍छा उपाय है। लेकिन आउटडोर सेक्‍स के दौरान अन्‍य लोगों की नजरों से बचना बहुत आवश्‍यक है। क्‍योंक‍ि यह उनके लिए खतरा बन सकता है। विशेष तौर से यह उस समय बहुत ही शर्मिंदगी का कारण बनता है जब आपके परिचित आपको इस तरह सेक्‍स करते हुए देखते हैं। जैसे कि आपके परिवार के छोटे बच्‍चे ही आपको आवाज लगाते हुए आपके पास आ जाएं और आपसे पूछे कि आप यह क्‍या कर रहे हैं। यह ठीक नहीं है। इसलिए आउटडोर सेक्‍स की योजना बनाते समय ऐसे स्‍थानों का चुनाव करें जहां कोई दूसरा व्‍यक्ति न आए। इसके अलावा आप अपने शहर या राज्‍य के कानून को भी अच्‍छी तरह से जानें।

सामान्‍य रूप से पब्लिक प्‍लेस, स्‍कूल, पूल, पार्क आद‍ि स्‍थानों में सावधानी रखें। क्‍योंकि ऐसे स्‍थानों पर अक्‍सर पुलिस और अन्‍य व्‍यक्तियों का आना जाना लगा रहता है। यहां हम आपको आउटडोर सेक्‍स करने के लिए कुछ आसन से टिप्‍स देने जा रहे हैं जिनका उपयोग करा आप अपने आउटडोर सेक्‍स के अनुभव को अधिक रोमांचक बना सकते हैं।

विषय सूची

  1. आउटडोर सेक्‍स करने के लिए जंगल – Outdoor sex ke liye jungle in Hindi
  2. आउटडोर सेक्‍स के लिए जगह समुद्र तट – beach for Outdoor sex in Hindi
  3. आउटडोर सेक्‍स खुले आसमान के नीचे – Outdoor sex for Under the stars in Hindi
  4. पानी में करें आउटडोर सेक्‍स – Outdoor sex in the water in Hindi
  5. आउटडोर सेक्‍स के लिए तैयारी – Preparing for outdoor sex in Hindi
  6. आउटडोर सेक्‍स के इस पल का आनंद लें – Lose yourself in the moment in Hindi
  7. आउटडोर सेक्‍स की कल्‍पना करना – Outdoor Sex ki kalpna in Hindi

आउटडोर सेक्‍स के लिए स्‍थान चुनना – Location for Outdoors Sex in Hindi

आउटडोर सेक्‍स करने के कुछ नुकसान हम जान चुके हैं। जो कि पब्लिक प्‍लेस में नहीं किया जाना चाहिए। लेकिन प्राकृति में कुछ ऐसे स्‍थान भी हैं जो आपके आउटडोर सेक्‍स को रोमांचक बना सकते हैं। आइए जाने किन स्‍थानों पर आप आउटडोर सेक्‍स का आनंद उठा सकते हैं।

आउटडोर सेक्‍स करने के लिए जंगल – Outdoor sex ke liye jungle in Hindi

आउटडोर सेक्‍स करने के लिए जंगल – Outdoor sex ke liye jungle in Hindi

प्राचीन समय अमीर लोग ही घर के अंदर सेक्‍स का आनंद लिया करते थे। क्‍योंकि केवल उनके पास ही मकान और अपने व्‍यक्तिगत कमरे हुआ करते थे। जबकि गरीब या सामान्‍य लोगों को सेक्‍स के लिए जंगल का ही सहारा लेना पड़ता था। क्‍योंकि उनके पास ना ही सही मकान हुआ करते थे और ना ही सेक्‍स करने के लिए सुरक्षित स्‍थान।

लेकिन ये पुरानी बात थी जब लोग मजबूरी में सेक्‍स के लिए जंगल जाया करते थे। लेकिन आज के समय में आउटडोर सेक्‍स के लिए जंगल सबसे अच्‍छी जगह हो सकती है। क्‍योंकि जंगल में आप क्‍या कर रहे हैं। किसी से क्‍या बात कर रहे हैं कोई सुनने या देखने वाला नहीं होता है। इस तरह से आप पूर्ण आजादी के साथ आउटडोर सेक्‍स का मजा जंगल में ले सकते हैं।

(और पढ़े – सेक्स करने के लिए सबसे रोमांचक जगह…)

आउटडोर सेक्‍स के लिए जगह समुद्र तट – Beach for Outdoor sex in Hindi

आउटडोर सेक्‍स के लिए जगह समुद्र तट – beach for Outdoor sex in Hindi

समुद्र का तट बहुत ही खुशनुमा जगह होती है जिसमे ठंडी हवाएं, रेतीली जगह और खुला आसमान मन को खुश कर देता है। यहां पक्षीयों की आवाज और लहरों का शोर आपको उत्‍तेजित कर सकता है। अक्‍सर ये सभी द्रश्‍य तस्‍वीरों में देखेने मिलते हैं। लेकिन आप अपने आउटडोर सेक्‍स के लिए भी ऐसी ही जगहों का चुनाव कर सकते हैं। आप भीड़-भाड़ वाले स्‍थान से दूर किसी समुद्र के तट को चुन सकते हैं। इसके लिए आप अपने साथ पिकनिक मनाने जैसे सामान को भी साथ ले जा सकते हैं। क्‍योंकि यह भी ऐसी ही जगह है जहां आपको कोई व्‍यवधान नहीं हो सकता है। आप अपने आउटडोर सेक्‍स का आनंद ऐसी जगहों पर उठा सकते हैं।

(और पढ़े – वैवाहिक जीवन को खुशनुमा बनाने के आसान तरीके…)

आउटडोर सेक्‍स खुले आसमान के नीचे – Outdoor sex for Under the stars in Hindi

आउटडोर सेक्‍स खुले आसमान के नीचे – Outdoor sex for Under the stars in Hindi

रात के समय खुले आसमान के नीचे अपने प्रेमी के साथ समय गुजारने से बेहतर क्‍या हो सकता है। इसके साथ ही यदि पास में आग जल रही हो तो यह सोने पे सुहागा हो सकता है। यह समय कैम्पिंग सेक्‍स करने का सबसे अच्‍छा समय है। क्‍योंकि आपके पास इसके लिए आरामदायक तम्‍बू, एक गद्देदार स्‍लीपिंग बैग और तकिया भी मौजूद है। इसलिए इस बेहतरीन समय को बर्बाद न करें क्‍योंकि यह आउटडोर सेक्‍स करने का सबसे सही समय है। जो आपको सेक्‍स के नए अनुभव कराएगा।

(और पढ़े – लंबा जीवन जीने के लिए सेक्‍स का महत्‍व…)

पानी में करें आउटडोर सेक्‍स – Outdoor sex in the water in Hindi

पानी में करें आउटडोर सेक्‍स – Outdoor sex in the water in Hindi

यदि आप अपने साथी के साथ स्विमिंग पूल में मौजूद हैं तो यह आपके रोमांच को और अधिक बढ़ा सकता है। लेकिन स्विमिंग पूल में और भी व्‍यक्ति हो सकते हैं इसलिए यहां सेक्‍स करने का मौका आपको शाय‍द ही मिले। लेकिन इस आनंद को प्राप्‍त करने के लिए आप किसी समुद्र के किनारे या किसी झील में जा सकते हैं। इस दौरान आप पानी में आगे तक जा सकते हैं और अपने सेक्‍स जीवन का आनंद ले सकते हैं।

(और पढ़े – ज्यादा देर तक सेक्स के लिए कौनसी सेक्स पोजीशन आजमाएं…)

आउटडोर सेक्‍स के लिए तैयारी – Preparing for outdoor sex in Hindi

आउटडोर सेक्‍स के लिए तैयारी - Preparing for outdoor sex in Hindi

यदि आप खुली हवा मे सेक्‍स करने की तैयारी कर रहे हैं तो आपको कुछ विशेष व्‍यवस्‍थाएं करनी चाहिए। आउटडोर सेक्‍स के लिए आप अपने साथ कंबल या मोटा तैलिया जरूर रखें। यह आपकी पीठ और घुटनों को कंकड, पत्‍थर, धूल, पेड़ों की जड़ों, समुद्र के किनारों आदि से बचाता है।

कैम्पिंग आउट डोर सेक्‍स के लिए सबसे अच्‍छे समय में से एक है। कैंम्पिंग में जाते समय अपनी जरूरत की सभी चीजों को अच्‍छी तरह से रख लें। इसके अलावा चाहें तो आप कंडोम और स्‍नेहक जैसे उत्‍पादों को भी रख सकते हैं। इसके अलावा आप अपने सेक्‍स कार्यक्रम को सुविधाजन बनाने के लिए अपनी सुविधानुसार आवश्‍यक चीजों को भी अपने साथ ले जा सकते हैं।

(और पढ़े – पति को बिस्तर पर इम्प्रेस करने के तरीके…)

आउटडोर सेक्‍स के इस पल का आनंद लें – Lose yourself in the moment in Hindi

आउटडोर सेक्‍स के इस पल का आनंद लें - Lose yourself in the moment in Hindi

कंबल और स्‍प्रे आदि रखना आपकी दूरदर्शिता है। लेकिन जब आप अपने इच्छित स्‍थान पर पहुंच जाते हैं तो आपको अन्‍य बातों में समय बर्बाद नहीं करना चाहिए। आप इस सुंदर माहौल का फायदा उठाएं। क्‍योंकि आउटडोर सेक्‍स साहसिक और तात्‍कालिकता से संबंधित है। लेकिन कुछ समय बिताने के बाद आपको अपने घर लौटना ही पड़ेगा क्‍योंकि आपका घर सब सुविधाओं से भरा है। जबकि जंगल का माहौल या आउटडोर कैम्पिंग कुछ देर तक ही आपको अच्‍छी लग सकती है।

(और पढ़े – पहली बार सेक्स करने जा रहे हैं तो अपनाएं ये तरीके…)

आउटडोर सेक्‍स की कल्‍पना करना – Outdoor Sex ki kalpna in Hindi

आउटडोर सेक्‍स की कल्‍पना करना – Outdoor Sex ki kalpna in Hindi

आउटडोर सेक्‍स का मतलब है अपने आप को कुछ विशेष परिस्थितियों में आनंद उठाना। कंबल के नीचे सेक्‍स करना बहुत ही लोकप्रिय है क्‍योंकि यह आपको बाहरी व्‍यवधानों से बचा सकता है। पेड़ों से संबंध केवल पर्यावरणविदों का ही नहीं होता है। कुछ लोगों का मानना होता है कि छायादार पेड़ के नीचे सेक्‍स करने से आपको आनंद की नई ऊंचाइयों में ले जा सकता है। आप अपने साथी को अपने से लिपटा सकते हैं। आप समुद्र की लहरों के बीच भी अपने साथी के साथ इसी तरह का अनुभव कर सकते हैं। जब आप एक दूसरे से लिपटे हुए होते हैं और पानी की तेज लहर आपको और भी रोमांचित कर सकती है।

(और पढ़े – महिलाएं सेक्स के दौरान पुरुषों से क्या चाहती है…)

इसी तरह की अन्य जानकरी हिन्दी में पढ़ने के लिए हमारे एंड्रॉएड ऐप को डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं। और आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Leave a Comment

Subscribe for daily wellness inspiration