लड़की कब सेक्स करने देती है? - When does the girl allow sex in Hindi? - Healthunbox
सेक्स एजुकेशन

लड़की कब सेक्स करने देती है? – When does the girl allow sex in Hindi?

लड़की कब सेक्स करने देती है? - When does the girl allow sex in Hindi?

नमस्कार दोस्तों, आज हम आपको उस बारे में जानकारी देने जा रहे हैं जब लड़की आपको सेक्स करने के लिए देती है। क्या आप जानतें हैं लड़कियों को सेक्स कैसे चढ़ता है?.. हम देखते हैं कि लड़कियां हमेशा सेक्स करने से इनकार करती हैं, क्योंकि लड़कियों को लगता है कि लड़कों के साथ सेक्स करने से वह प्रेग्नेंट हो जायेगी या उसकी वर्जिनिटी चली जायेगी। लेकिन दोस्तों चिंता की कोई बात नहीं है, लड़की को सेक्स करने के लिए मनाने के कई तरीके हैं। आइये जानतें हैं लड़की कब सेक्स करने देती है? (When does the girl allow sex in Hindi) और लड़कियां कब सेक्स के लिए पागल रहती है।

आप जिस लड़की के साथ प्यार करते हैं और जिस लड़की के साथ आपको सेक्स करना होता है, उसके साथ आपके अच्छे संबंध होने चाहिए। अगर आप किसी लड़की के साथ सेक्स करने की मांग करते हैं, तो कोई भी लड़की तुरंत आपको सेक्स करने नहीं देगी और न ही आपके साथ सोने के लिए राजी होगी। इसलिए आपको लड़की को सेक्स के लिए राजी करना होगा और उसके बाद ही लड़की आपको सेक्स करने देगी। आज हम आपको उस ट्रिक के बारे में जानकारी देने जा रहे हैं जब लड़की आपको सेक्स करने के लिए हाँ कर देती है।

लड़की सेक्स करने कब देती है – Ladki kab Sex Karne deti hai

लड़की सेक्स करने कब देती है - Ladki kab Sex Karne deti hai

ऐसा बहुत कम होता है कि लड़कियां तुरन्त सेक्स के लिए तैयार हो जाएं और यह तभी होता है जब आप उनको सेक्स के लिए उत्तेजित कर दें। अक्सर लड़के इसे जल्दी से समझ नहीं पाते कि उनकी पार्टनर या गर्लफ्रेंड कब और कैसे उत्तेजित होती है।

अगर आप कामुक लड़की के लक्षण नहीं जातें हैं तो पढ़े कामातुर महिला के लक्षण

सेक्स करने के लिए लड़की को उत्तेजित करें – Sex karne ke liye ladki ko kaise uttejit kare

सेक्स करने के लिए लड़की को उत्तेजित करें - Sex karne ke liye ladki ko kaise uttejit kare

लड़कियों को आसानी से सेक्स के लिए राजी नहीं किया जा सकता, इसलिए लड़कों को लड़की के साथ सेक्स करने के लिए थोड़ा और प्रयास करना पड़ता है। सबसे पहले हम अपने आपको बताना चाहते हैं कि जब तक आप लड़की से प्यार नहीं करेंगे, तब तक वह आपको सेक्स नहीं करने देंगी।

अगर आप किसी लड़की से प्यार करते हैं और लड़की भी आपसे प्यार करती है, तो आप दोनों को एक-दूसरे के साथ लंबा समय बिताना चाहिए, जिससे आपका रिश्ता मजबूत होगा। रिश्ता मजबूत होने के कारण आप दोनों एक-दूसरे के साथ लंबा समय बिताएंगे, जिसके कारण आप दोनों कई बार रोमांस भी करेंगे।

हमेशा अगर आप दोनों में रोमांस होता है, तो आप दोनों एक-दूसरे के साथ सेक्स करने के बारे में बात करेंगे, जिससे लड़की समझ जाएगी कि आप उसके साथ सेक्स करना चाहते हैं। जिस दिन लड़की को पता चलता है कि आप उसके साथ सेक्स करने जा रहे हैं, उस दिन आपको लड़की को उत्तेजित करने की कोशिश करनी चाहिए।

लड़की के साथ सेक्स करने के लिए आप लड़की को किसी सुरक्षित जगह जैसे होटल या घर पर ले जा सकते हैं, और लड़की को सेक्स करने के लिए उत्तेजित करते हुए, लड़की से मीठी-मीठी बातें कर सकते हैं। लड़की से मीठी-मीठी सेक्सी बातें करने से लड़की तुरंत उत्तेजित हो जाएगी और वह आपके साथ सेक्स करने के लिए तैयार हो जाएगी।

सेक्स करने से पहले लड़की के जननांगों को गर्म करें – Sex karne ke liye ladki ke private part ko garam kare

सेक्स करने से पहले लड़की के जननांगों को गर्म करें - Sex karne ke liye ladki ke private part ko garam kare

यदि आप कहते हैं कि लड़की सेक्स के लिए तुरन हाँ कर दी तो उसके जननांगों को गर्म करें। जब आप किसी लड़की के साथ सेक्स करने जा रहे होते हैं, तो उस लड़की के लिए आप में आत्मविश्वास होना जरूरी होता है। जिसके कारण लड़की आपको लंबे समय तक सेक्स करने देगी और आपको चरम सीमा तक पहुंचाएगी।

अगर आपको लगता है कि आप दोनों लंबे समय से एक-दूसरे के साथ सेक्स करना चाहते हैं, तो सबसे पहले आपको लड़की के जननांगों को गर्म करना चाहिए, लड़की के जननांगों को गर्म करके, लिंग को मुँह में लेकर लड़की आपके लिंग को भी गर्म करेगी। ऐसा करने से लड़कों की बॉडी में एनर्जी आती है और लड़के पूरी तरह से उत्साहित होते हैं।

सेक्स करने के लिए लड़की के जननांगों को उत्तेजित करने से पहले आपको लड़की के स्तनों को दबाना चाहिए। लड़की के स्तनों को दबाने के साथ-साथ आप लड़की के स्तनों का दूध भी पी सकते हैं, लड़की के स्तनों का दूध पीने के बाद, लड़की की योनि में हाथों की दो उंगलियाँ डालें, जिससे लड़की की योनि पूरी तरह से गीली हो जाएगी और आपका लिंग आसानी से लड़की की गर्म योनि में जाने में सक्षम हो जाएगा।

सेक्स करते समय लड़की को ब्लोजॉब देना ना भूलें – Sex karte samy ladki ko blowjob dena na bhule

सेक्स करते समय लड़की को ब्लोजॉब देना ना भूलें - Sex karte samy ladki ko blowjob dena na bhule

जब लड़की आपको सेक्स करने देती हैं, तो लड़की की योनि को चाटना आवश्यक है। अगर आप लड़की की योनि को नहीं चाटते हैं, तो लड़की भी आपके लिंग को मुँह में नहीं लेगी, अगर आप लड़की को ब्लोजॉब नहीं देते हैं तो उसे बिल्कुल भी मज़ा नहीं आएगा।

आपको लड़की से अपनी बात मनवाने के लिए राजी करते हुए लड़की से मीठी-मीठी बातें करनी चाहिए और लड़की को पूरी तरह उत्तेजित करना चाहिए। एक बार जब एक लड़की उत्तेजित हो जाती है, तो लड़की आसानी से एक झटके से ब्लोजॉब देना शुरू कर देगी और आपके लिंग को चरम स्थिति में पहुंचा देगी।

जब लड़की blowjob देती है, तो हमेशा ध्यान रखें कि लड़की के मुंह में वीर्य का स्खलन न करें वरना लड़की दोबारा पेनिस को मुह में नहीं लेगी और आपका लिंग खड़ा होना मुश्किल हो जाएगा।

लड़कियां इन इशारों से जाहिर करती हैं सेक्स की इच्छा – Ladkiyon ke in isaro se pata chalti hai sex ki iksha

लड़कियां इन इशारों से जाहिर करती हैं सेक्स की इच्छा - Ladkiyon ke in isaro se pata chalti hai sex ki iksha

लड़कियों में हमेशा शर्म होती है, शर्म के कारण लड़कियां अपनी इच्छाओं को दबाती रहती हैं। लेकिन जब उसे संभोग की तीव्र इच्छा होती है, तो वह अपने पार्टनर या बॉयफ्रेंड को कुछ इशारे करती है, ऐसी स्थिति में, कई लोग इन इशारों को नहीं समझते हैं और लड़की के साथ सेक्स करने से वंचित रह जाते हैं।

आज हम आपसे कुछ ऐसे ही इशारों पर बात करेंगे, जो हर लड़की सेक्स की तीव्र इच्छा होने पर करती है, लेकिन इन बातों को आपको गहराई से समझाना होगा, नहीं तो आप लड़की की सेक्स की इच्छा को समझ नहीं पाएंगे। और यह नही जान पायेगें कि लड़की कब सेक्स करने देती है?

हर कोई जानता है कि जब हमारे शरीर को उत्तेजित किया जाता है, तो सांस अपने आप तेज हो जाती है और हम जोर-जोर से साँस लेने लगते हैं। अगर आपके साथी के साथ भी ऐसा ही हो रहा है, तो समझ लें कि वह चाहती है कि आप उनसे प्यार करें। यह बह समय होता है जब आपको लड़की के साथ सेक्स करना चाहिए और उसको संतुष्ट करना चाहिए।

अगर कोई लड़की आपके करीब आ रही है, और अपनी बाहों को आपके पास ला रही है, तो समझ जाइए कि वह आपके लिए सेक्स का इशारा कर रही है, लड़की के साथ सेक्स करने के लिए आप भी उसे अपने करीब कर सकते हैं।

जब महिला साथी आपके काफी करीब आ जाती है और आपसे उसके करीब आने के लिए कहती है, तो समझ जाएं कि उसका इशारा अलग है और उन्हें प्यार करना शुरू कर दें और उसे बिलकुल बोलने का मौका न दें बस प्यार के इशारे से बात करें। आपको पता भी नहीं चलेगा आपने कब लड़की के साथ सेक्स करना शुरू कर दिया।

लड़की या महिला की बॉडी लैंग्वेज से जानें वह आपके साथ सोना चाहती है या आपके साथ सेक्स करने की इच्छा रखती है

इतना ही नहीं, संभोग की इच्छा पर लड़कियों की आंखें नशीली हो जाती हैं और लड़कियां अपने साथी को देखते ही अपने होठों को अपने दांतों से काट लेती हैं। तो समझ जाइए कि मामला तैयार है। और लड़की के साथ सेक्स करने में देरी न करें।

जब एक महिला साथी आपके सामने उन हिस्सों को प्रदर्शित करने की कोशिश करती है, जो उसने कभी नहीं दिखाए हैं, तो आपको समझना चाहिए कि अब सेक्स करने का समय शुरू हो गया है, ऐसे इशारों के बाद भी लड़की के साथ सेक्स करने में देर न करें।

लड़की कब सेक्स करने देती है (When does the girl allow sex in Hindi) की यह जानकारी आपको कैसी लगी हमें कमेंट्स कर जरुर बताएं।

इसी तरह की अन्य जानकारी हिन्दी में पढ़ने के लिए हमारे एंड्रॉएड ऐप को डाउनलोड करें। आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर भी फ़ॉलो कर सकते हैं।

Leave a Comment

3 Comments

Subscribe for daily wellness inspiration