क्या योनि को चाटना सुरक्षित है? – Is It Safe to Lick a Vagina in Hindi?




क्या योनि को चाटना सुरक्षित है? - Is It Safe to Lick a Vagina in Hindi?
Written by Daivansh

मुखमैथुन काफी मज़ेदार और आनंद दायक होता है! एक रिसर्च के अनुसार 70 फीसदी कपल इसे रूटीन सेक्स के मुकाबले अधिक पसंद करते हैं। खासकर महिलाएं! इसलिए आज हम बात कर रहे हैं की स्त्री की योनि को जीभ से चाटना चाहिए या नहीं। आज के युवाओं में सेक्‍स के प्रति काफी गलत फहमियां हैं। सेक्‍स से पहले यह जानकारी होनी चाहिए क्या करना है और क्या नहीं करना है। क्योंकि गलत या असुरक्षित तरीके से सेक्स करने पर सेक्सुअल बीमारीयों के होने का खतरा बना रहता है हर एक स्त्री पुरुष की सेक्स के प्रति अलग-अलग रुचि होती है। इसलिए आपको पता होना चाहिए कि ओरल सेक्स के दौरान क्या योनि को चाटना सुरक्षित है? हम बात कर रहे हैं की स्त्री की योनि को जीभ से चाटना चाहिए या नहीं।

1. समहिला मुखमैथुन के दौरान योनि को कैसे चूसा जाता है – How the vagina gets sucked during female blowjobs in Hindi
2. क्या योनि को चूसना सुरक्षित है? – Is It Safe to Lick a Vagina in Hindi?

महिला मुखमैथुन के दौरान योनि को कैसे चूसा जाता है – How the vagina gets sucked during female blowjobs in Hindi

महिला मुखमैथुन के दौरान योनि को कैसे चूसा जाता है - How the vagina gets sucked during female blowjobs in Hindi

योनि को कैसे चूसा और चाटा जाता है? महिला के साथ मुखमैथुन का अर्थ है अपनी जीभ और होठों से उनकी योनी को चाटना, चूमना और सहलाना। योनि को चाटने के बहुत सारे तरीके हैं। और यह अलग अलग कपल के लिए अलग हो सकता है। जैसे की योनि के उपरी हिस्से को जीभ से चाटना और सहलाना या योनी के अंदर के भाग को जीभ से हलके हलके चाटना। आप महिला मुखमैथुन के दौरान अपनी जीभ और उँगलियों का एक साथ इस्तेमाल भी कर सकते हैं।

(और पढ़े – वैजाइना को इन तरीकों से करें टच लड़की को जल्दी उत्तेजित करने के लिए…)

क्या योनि को चूसना सुरक्षित है? – Is It Safe to Lick a Vagina in Hindi?

क्या योनि को चुसना सुरक्षित है? - Is It Safe to Lick a Vagina in Hindi?

एचआईवी के संदर्भ में यह बहुत कम जोखिम भरा है। सैद्धांतिक रूप से प्रसारण संभव है लेकिन यह एचआईवी ट्रांसमिशन का एक अच्छा तरीका नहीं है। जिन जोड़ों पर इसका अध्ययन किया गया है जिनमें एक साथी को एचआईवी है और दूसरे को नहीं उन्हें क्यूनिलिंगस (योनि को चाटा जाना) के कारण एचआईवी संचरण के किसी भी मामले की पहचान नहीं हुई है।

योनि तरल पदार्थ और मासिक धर्म रक्त में एचआईवी की संभावित उपस्थिति से सैद्धांतिक क्षमता हो सकती है। हालांकि मुंह काफी बड़ा होता है और इसमें अपेक्षाकृत कुछ कोशिकाएं होती हैं जो एचआईवी संक्रमण के लिए कमजोर होती हैं।

एचआईवी पॉजिटिव व्यक्ति के मामले में एक महिला की योनि को चाटना और महिला को जोखिम में डालना, यह बहुत ही अकल्पनीय है। कोई भी रिपोर्ट किए गए मामले नहीं हैं, यहां तक कि खराब दस्तावेज भी इसका समर्थन नहीं करते हैं।

लेकिन यह याद रखने योग्य है कि अन्य यौन संचारित संक्रमण मौखिक सेक्स के माध्यम से पारित किए जा सकते हैं। हर्पीस, सिफलिस और गोनोरिया एसटीआई सबसे अधिक इस तरह से प्रेषित होते हैं। जब पुरुष के मुंह में जब छाले होते हैं तो ऐसे में ओरल सेक्‍स करने से दोनो को इंफेक्शन हो सकता है। इन इन्फेक्शन और परेशानियों से बचने के लिए सेफ ओरल को महत्व दें।

(और पढ़े – ओरल सेक्स करने वालों को हमेशा रहता है स्वास्थ्य संबंधी इन समस्याओं का खतरा!)

आपको ये भी जानना चाहिये –

Leave a Comment

Subscribe for daily wellness inspiration