लड़की को मूड में कैसे लाएं - Ladki Ko Mood Me Kaise Laye - Healthunbox
रिलेशनशिप टिप्स

लड़की को मूड में कैसे लाएं – Ladki Ko Mood Me Kaise Laye

लड़की को मूड में कैसे लाएं - Ladki Ko Mood Me Kaise Laye

लड़की का मूड बनाने के लिए टिप्स: अगर आप रोमांटिक मूड में हैं और अपनी पार्टनर या गर्लफ्रेंड का मूड बनाना चाहते हैं, तो कुछ बेहतरीन तरीके अपनाकर किसी भी लड़की का मूड बना (Ladki Ko Mood Me Kaise Laye) सकते हैं। कई बार काम और पढाई में व्यस्त होने की वजह से रिलेशनशिप काफी बोर हो जाती है और ऐसा होने से आपके रिश्तों में दूरी आने लगती है। अगर आपको भी लगता है, कि आपकी गर्लफ्रेंड के साथ आपके रिश्ते में ऐसी ही स्टेज चल रही है, तो आप हमारे द्वारा बताए जा रहे कुछ ट्रिक्स को फॉलो कर चुटकियों में अपनी प्रेमिका का मूड बदल कर अपनी रोमांटिक लाइफ को फिर से एक्टिव कर सकते हैं। इस लेख में जानें लड़की को मूड में कैसे लाएं।

आपकी लाइफ तभी कामयाब होगी हैं जब आपकी पार्टनर या गर्लफ्रेंड आपका बेडरूम में भरपूर साथ देगी। परंतु कई बार लड़की संबंध बनाने के लिए जल्दी मूड में नहीं आतीं हैं और संबंध बनाने में अरुचि दिखाने लग जाती हैं। ऐसे में कही न कही आपकी रोमांटिक लाइफ में वो आनंद नहीं रह जाता हैं, जो पहले हुआ करता था। ऐसे मे लड़का या बॉयफ्रेंड हमेशा यह सोचते हैं की किस प्रकार वो अपनी प्रेमिका को संबंध बनाने के लिए मूड में ला सकते हैं। और किस प्रकार वो रोमांस करने के प्रति अपनी साथी में रूचि को पैदा कर सकते हैं।

लड़का-लड़की के रिश्ते में हमेशा रोमांस नहीं रहता। एक समय के बाद रिश्ता उबाऊ और बोरिंग लगने लगता है और यही वक्त होता है, जब आपको अपने रिलेशनशिप पर खास ध्यान देना होता है। ज्यादातर लड़के इस बात को लेकर चिंतित रहते हैं, कि उनकी प्रेमिका या लड़की का मूड नहीं बनता और इस समस्या का समाधान पाने के लिए उन्हें क्या करना चाहिए। तो हम आपको बता दें, कि इसके लिए ज्यादा परेशान होने की जरूरत नहीं है, अपने हार्मोनल फ्लो को बनाए रखने के लिए अपने पार्टनर के साथ छोटी-छोटी कोशिश करें। आपकी मदद के लिए आज के इस आर्टिकल में हम आपको बताने जा रहे हैं लड़की का मूड बनाने की शानदार स्टाइल और ट्रिक्स।

विषय सूची

लड़की का रोमांटिक मूड कैसे बनाएं – Ladki ka romantic mood kaise banaye in Hindi

लड़की का रोमांटिक मूड कैसे बनाएं - Ladki ka romantic mood kaise banaye in Hindi

हर लड़का चाहता है कि उसकी पार्टनर मूड में रहे, पर ऐसा हमेशा हो नहीं पाता। जीवन में व्यस्तताओं के चलते लड़कियों में उम्र से पहले बोरिंगनेस आ जाती है। जहां पुरूष जल्दी मूड में आ जाते हैं, वहीं लड़कियों का मूड बनने में थोड़ा समय लगता है। इसके लिए हर लड़के के भीतर रचनात्मकता होनी चाहिए और सबसे जरूरी बात कि उन्हें अपनी लड़की का मूड बनाने के तरीके पता होने चाहिए। नीचे हमारे द्वारा बताए गए तरीके आपकी साथी का रोमांटिक मूड बनाने में काफी मदद कर सकते हैं।

प्रेमिका का मूड बनाने के लिए प्लान करें स्पेशल डे – Plan special day to get your girl in mood in Hindi

प्रेमिका का मूड बनाने के लिए प्लान करें स्पेशल डे - Plan special day to get your girl in mood in Hindi

प्रेमिका का रोमांटिक मूड बनाने के लिए स्पेशल डे प्लान करें। एक-दूसरे के साथ ज्यादा से ज्यादा टाइम स्पेंड करें। कहीं घूमने का प्लान आपके रिश्तों में आई बोरियत को दूर कर आपके बीच प्यार को बढ़ाएगा।

(और पढ़े – महिलाओं को रोमांटिक बनाने के आसान तरीके…)

लड़की का मूड बनाने के लिए रोमांस करें – Ladki ka romantic mood banane ke liye romance kare in Hindi

लड़की का मूड बनाने के लिए रोमांस करें - Ladki ka romantic mood banane ke liye romance kare in Hindi

लड़की का मूड बनाने के लिए उसके साथ रोमांस करें। बता दें, कि लड़कियों को रोमांटिक लड़के बेहद पसंद होते हैं, ऐसे में आप उन्हें डिनर पर या फिर मूवी देखने के लिए ले जा सकते हैं। यहां आप रोमांस तो नहीं कर सकते, लेकिन उसके लुक्स और ड्रेस की तारीफ कर रोमांटिक बातें शुरू कर सकते हैं। और उनका मूड बना सकते हैं। आप चाहें तो घर पर भी एक सेक्सी मूवी साथ में देखकर लड़की का मूड बना सकते थे।

पार्टनर का मूड बनाने के लिए फ्लर्ट करें – Partner ka mood banane ke liye kare flirt in Hindi

पार्टनर का मूड बनाने के लिए फ्लर्ट करें - Partner ka mood banane ke liye kare flirt in Hindi

फ्लर्ट करना अपनी गर्लफ्रेंड का मूड बनाने के लिए सबसे अच्छा तरीका है। अपनी बातचीत करने में सीधे कमेंट्स यूज करें। उन्हें ये अहसास होने दें, कि आप उन्हें आकर्षक मानते हैं। लड़की को मूड में लाने के लिए इस दौरान आप कोई गाना या शायरी भी कह सकते हैं, वो भी प्यार भरे अंदाज में।

लड़की को मूड में लाने के लिए किस करें – Ladki ko mood me lane ke liye kiss kare in Hindi

लड़की को मूड में लाने के लिए किस करें - Ladki ko mood me lane ke liye kiss kare in Hindi

अगर आप लड़की को मूड में लाना चाहते हैं, तो उसे किस करें। पर ऐसा करने में जल्दबाजी न करें। आपके किस में उतावलेपन का नहीं बल्कि प्यार का अहसास होना चाहिए। एक प्यारभरा किस करते हुए अपने दांत और जीभ के साथ उसके होठों पर किस करें। अगर लड़की भी किस करती है, तो पहले उसके हावभाव समझें और फिर आगे बढ़ें।

(और पढ़े – किसी लड़की को किस कैसे करें…)

साथी का मूड बनाने के लिए सेक्सेटिंग जरूरी – Ladki ka mood banane ke liye sexating in Hindi

साथी का मूड बनाने के लिए सेक्सेटिंग जरूरी - Ladki ka mood banane ke liye sexating in Hindi

आपको जब भी अपनी साथी का मूड बनाना हो, तो सेक्सेटिंग की शानदार ट्रिक अपनाएं। अपनी खूबसूरत और सेक्सी फोटो या मैसेज अपनी साथी के वर्किंग टाइम में उसे भेजें। आपका मूड जानने और अपना मूड बनाने में उसे जरा भी वक्त नहीं लगेगा।

(और पढ़े – सेक्सटिंग क्या है, फायदे और नुकसान…)

पार्टनर के मूड को बनाए डांस परफॉर्मेंस – Give dance performance to get your girl in mood in Hindi

पार्टनर के मूड को बनाए डांस परफॉर्मेंस - Give dance performance to get your girl in mood in Hindi

लड़की के मूड को बनाने के लिए आप उसके सामने डांस परफॉर्मेंस दे सकते हैं। इससे ज्यादा लवेबल और क्या हो सकता है। पार्टनर के मूड को और भी रोमांटिंक बनाने के लिए उनका फेवरेट गाना भी गा सकते हैं।

(और पढ़े – प्यार जताने के अनोखे तरीके…)

लड़की का मूड बनाने में मदद करेंगे सेक्सी गेम्स – Ladki ka mood banane me madad karenge sexy games in Hindi

लड़की का मूड बनाने में मदद करेंगे सेक्सी गेम्स - Ladki ka mood banane me madad karenge sexy games in Hindi

गर्लफ्रेंड का मूड बनाने के लिए सेक्सी गेम्स खेलना भी बहुत अच्छा ऑप्शन है। ये इंस्पायर्ड हो सकते हैं, किसी वीडियो की कॉपी हो सकते हैं या आपका अपना इनोवेशन भी। लेकिन, इन गेम्स में मूड बनाने वाली सभी सामग्री शामिल होनी चाहिए। तब ही लड़की का मूड बनाने में ये ट्रिक काम करेगी।

लड़की को मूड में वापिस लाने के लिए उसे छूएं – Give sensual touch to girl to bring her back to the mood in Hindi

लड़की को मूड में वापिस लाने के लिए उसे छूएं - Give sensual touch to girl to bring her back to the mood in Hindi

अपनी पार्टनर को प्यार से छूने पर आप उसे वापिस मूड में ला सकते हैं। सबसे पहले उसके शरीर को प्यार करें। हल्के-हल्के से छुएं, उसके बालों पर अपने हाथ फेरें, फिर अपनी तरफ खींचते हुए जोर से किस करें। इस दौरान उसके कंधे, गर्दन और बांहों पर ध्यान दें। कंधे और गर्दन पर हल्का सा किस करके लड़की बहुत जल्दी मूड में आ जाएगी।

पार्टनर को उत्तेजित करने के लिए छूने की सीमा बढा़एं –  Ladki ka mood achha karne ke liye touch karne ki limit badae in Hindi

पार्टनर को उत्तेजित करने के लिए छूने की सीमा बढा़एं -  Ladki ka mood achha karne ke liye touch karne ki limit badae in Hindi

शरीर के कुछ हिस्सों को छूकर लड़की का बहुत जल्दी मूड बनाया जा सकता है। इसलिए अपनी छूने की सीमा बढ़ाएं। उसकी भीतरी बाहों, भीतरी जांघें बहुत संवेदनशील होती हैं। अगर, यहां टच या किस किया जाए, तो माहौल गर्म होना शुरू हो जाता है। शरीर को छूते जाएं और फिर आप देखेंगे कि उसकी उत्तेजना बढऩे लगती है और मूड आसानी से बन जाता है।

लड़की को जल्दी मूड में लाने के लिए सेक्सी बेडरूम बनाएं – Ladki ko jaldi mood me lane ke liye sexy bedroom banaye in Hindi

लड़की को जल्दी मूड में लाने के लिए सेक्सी बेडरूम बनाएं - Ladki ko jaldi mood me lane ke liye sexy bedroom banaye in Hindi

आप चाहते हैं, कि पार्टनर का मूड जल्दी बन जाए, तो अपने बेडरूम को थोड़ा सेक्सी बनाने का आइडिया बहुत अच्छा है। इसके लिए कमरे में मोमबत्ती और बिस्तर पर गुलाब की पंखुडिय़ां बिछाएं। इसके साथ आप उसे बाथ टब में ले जाकर वाइन पिला सकते हैं। बेहतर होगा, अगर आप इसके साथ धीमी आवाज में एक रोमांटिक सांग बजाएं। वैसे यह सब आपने फिल्मों में ही देखा होगा, लेकिन एक बार असल जिन्दगी में अपनी पार्टनर पर यह तरीका अपनाकर देखिए, कैसे उनका मूड बनता है।

(और पढ़े – रात में पति और पत्नी के बीच प्यार…)

गर्लफ्रेंड का मूड बनाने के लिए सेक्सी बातें करें – Do sexy talk to get your girlfriend fast in Hindi

गर्लफ्रेंड का मूड बनाने के लिए सेक्सी बातें करें - Do sexy talk to get your girlfriend fast in Hindi

कई बार सेक्सी बातचीत करने से भी गर्लफ्रेंड का मूड तेजी से बनता है। इसलिए अपनी बातचीत के बीच उससे छेड़-छाड़ कर फालतू बातें करें। कुछ सेक्सी बातें करके उसे सेक्सी महसूस कराएं।

सेक्सी कपड़ों से बनेगा आपकी गर्लफ्रेंड का मूड – Sexy outfits will make mood of your girlfriend in Hindi

सेक्सी कपड़ों से बनेगा आपकी गर्लफ्रेंड का मूड - Sexy outfits will make mood of your girlfriend in Hindi

अपनी गर्लफ्रेंड का मूड बनाने के लिए उसे सेक्सी दिखाने से अच्छा भला क्या हो सकता है। इसलिए आप समय-समय पर उसके लिए नाइटी और सेक्सी अंडर गारमेंट्स खरीदकर लाएं और उसे यह अहसास कराएं, कि वह आज भी उतनी ही सेक्सी दिखती है।

लड़की को मूड में लाने के लिए फीलिंग शेयर करें – Share your feeling to get your girl in the mood in Hindi

लड़की को मूड में लाने के लिए फीलिंग शेयर करें - Share your feeling to get your girl in the mood in Hindi

अपनी भावनाएं एक दूसरे के साथ शेयर कर एक-दूसरे के प्रति प्यार उमड़ता है। एक लड़की कभी भी अपने बॉयफ्रेंड के दिमाग को नहीं पढ़ सकती, इसलिए उससे अपनी भावनाएं साझा करें। उसे बताएं, कि आपके दिमाग में क्या चल रहा है। यह न केवल आप दोनों के बीच घनिष्ठ संबंध बनाएगा, बल्कि ऐसा करते हुए आप अपनी गर्लफ्रेंड को धीरे-धीरे मूड में लाने का प्रयास कर सकते हैं।

मसाज करने से तुरंत बनेगा लड़की का मूड – Apni girlfriend ka mood banane ke liye massage kare in Hindi

मसाज करने से तुरंत बनेगा लड़की का मूड - Apni girlfriend ka mood banane ke liye massage kare in Hindi

मसाज करने से लड़की का मूड बहुत जल्दी बनता है। इसके लिए सबसे पहले उसे बिस्तर पर लेटाएं, कपड़े उतारें और तेल या लोशन के साथ पूरे शरीर की मालिश करें। कुछ ही समय में आपकी पार्टनर का मूड बन जाएगा और आपके रोमांस की शुरूआत हो जाएगी।

(और पढ़े – जानें क्या होता है लड़कियों की बॉडी मसाज करने का सही तरीका…)

लड़की का मूड बनाने का तरीका, उसे गिफ्ट दें – Ladki ka romantic mood banane ka tarika gift in hindi

लड़की का मूड बनाने का तरीका, उसे गिफ्ट दें - Ladki ka romantic mood banane ka tarika gift in hindi

पार्टनर का मूड बनाने के लिए शानदार उपहार देना बढ़िया तरीका है। कई बार उपहारों से बिगड़ते रिश्ते भी सुधर जाते हैं। इसलिए, हर खास मौके पर पार्टनर को सरप्राइस गिफ्ट दें। यकीनन, यह आपको बेडरूम में एक-दूसरे को पहले से ज्यादा करीब लाएगा।

अपनी लवर का रोमांटिक मूड बनाने के लिए एकसाथ शॉवर लें – Apni lover ka mood banane ke lie eksath shower le in Hindi

अपनी लवर का रोमांटिक मूड बनाने के लिए एकसाथ शॉवर लें - Apni lover ka mood banane ke lie eksath shower le in Hindi

कभी कभी रोमांस शुरू करने से पहले पार्टनर का मूड बनाने के लिए एकसाथ शॉवर लेना अच्छा तरीका है। इस दौरान एक-दूसरे के अंगों को देखकर उत्तेजना आती है और ऐसे आपकी पार्टनर का मूड रोमांटिक होना शुरू हो जाता है।

गर्लफ्रेंड का मूड बनाएगी आपकी बॉडी लैंग्वेज – Apki girlfriend ka mood banaegi body language in Hindi

गर्लफ्रेंड का मूड बनाएगी आपकी बॉडी लैंग्वेज - Apki girlfriend ka mood banaegi body language in Hindi

प्रेमिका को मूड में लाने के लिए आपकी बॉडी लैंग्वेज एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाती है। इसलिए जब भी आप अपनी गर्लफ्रेंड या पार्टनर के साथ डेट पर जाएं, तो बगल में बैठने के बजाए उसके सामने बैठें। इस तरह से आप दोनों को एकदूसरे को स्पष्ट रूप से देखने में कोई परेशानी नहीं होगी और आंखों का संपर्क बनाना बेहद आसान हो जाएगा। बात करते समय सीधे बैठें और अपनी छाती को थोड़ा आगे बढ़ाएं। बीच-बीच में मुस्कुराना भी गर्लफ्रेंड का मूड बनाने के लिए काफी है। ध्यान रखें, कि बातचीत के दौरान आई कॉन्टेक्ट बना रहे।

(और पढ़े – लड़कियों की बॉडी लैंग्वेज को कैसे समझें…)

लड़की को मूड में लाने के लिए कॉन्फिडेंट रहें – Ladki ko excited karne ke liye confident rahe in hindi

लड़की को मूड में लाने के लिए कॉन्फिडेंट रहें - Ladki ko excited karne ke liye confident rahe in hindi

अक्सर देखा गया है, कि लड़कियों को कॉन्फिडेंट लड़के पसंद आते हैं, न कि इनसिक्योर। हो सकता है, कि आपको अपनी पार्टनर के सामने कॉन्फिडेंट होने का अभिनय करना पड़े, लेकिन ये उसको मूड में लाने की आसान सी कोशिश है, जो आपको जरूर करनी चाहिए।

(और पढ़े – लड़कियों को कैसे लड़के पसंद आते हैं…)

अपनी साथी को मूड में लाने के लिए एकसाथ फिल्म देखें – Saathi ko mood me lane ke liye sath me film dekhe in hindi

अपनी साथी को मूड में लाने के लिए एकसाथ फिल्म देखें - Saathi ko mood me lane ke liye sath me film dekhe in hindi

एकसाथ बैठकर कोई सेक्सी फिल्म देखना या कोई इरोटिक किताब पढ़ना भी आपकी पार्टनर को उत्तेजित कर सकता है। साथी का मूड बनाने के लिए इससे बेहतर ऑप्शन आपको और क्या मिलेगा। लेकिन अगर आपकी पार्टनर को यह उत्तेजित करने के बजाए असहज महसूस कराता है, तो इसे शांत करने का अच्छा तरीका है, कि आप इसे मजाक में उड़ाएं और उसे बताएं कि आप इसे अभिनेताओं से ज्यादा बेहतर कर सकते हैं।

लड़की को मूड में लाने के लिए टिप्स – Tips to get your girl in mood in Hindi

लड़की को मूड में लाने के लिए टिप्स - Tips to get your girl in mood in Hindi

वैसे तो लड़की का मूड रोमांटिक बनाने के लिए हम ऊपर कई ट्रिक्स और तरीके बता चुके हैं, लेकिन इन्हें आजमाने से पहले कुछ बातों का ध्यान रखना बेहद जरूरी है। हमारी आपके लिए सलाह है कि –

  • अपनी पार्टनर या प्रेमिका को मूड के आने के लिए फोर्स न करें। अपनी लिमिट में ही रहें।
  • अपनी पार्टनर के टर्न-ऑन को समझें।
  • ध्यान रखें, आप बात करते हुए प्रेमिका या पार्टनर के सामने मुस्कुराते हैं, तो यह उनका मूड बदलने के लिए सबसे अच्छा हथियार होता है।
  • लड़की के साथ रोमांस करने के पहले प्रोटेक्शन का इस्तेमाल जरूर करें।
  • मूड बनाने की शुरूआत किस से तो बिल्कुल भी न करें, बल्कि आप पहले अपने हाथ उनके बालों पर चला सकते हैं, फिर उन्हें छू सकते हैं, जिससे उनके मन में फीलिंग आएगी और मूड बनाने में आसानी होगी।

यदि आपकी पार्टनर या प्रेमिका को कोई शारीरिक परेशानी नहीं हैं, बस वैसे ही उनका मन उत्तेजित नहीं हो पाता हैं, तो ऐसे में आपको कुछ आसान सी ट्रिक्स का इस्तेमाल लड़की के मूड को बनाने के लिए करना चाहिए, जैसे की धीरे धीरे अपनी प्रेमिका या गर्लफ्रेंड को रोमांस के लिए तैयार करना, लड़की के उन अंगो के साथ छेड़छाड़ करना जिससे वो जल्दी उत्तेजित होती हैं, उनसे रोमांटिक बातें करना जिससे की उनका करने के प्रति इंटरेस्ट पैदा हो, और वो आपका बिस्तर पर भरपूर साथ दे सकें, और आप खूब आनंद उठा सकें।

तो अगली बार, जब भी आपको लगे कि आपकी पार्टनर या प्रेमिका मूड में नहीं है, तो अपनी साथी को मूड में लाने के लिए ऊपर दिए गए तरीकों को अपनाएं। लेकिन हमेशा याद रखें, कि बिस्तर पर स्वार्थी न बनें और नि:स्वार्थ भाव से साथ देने के लिए तैयार रहें। कुछ ही समय में आपको बहुत अंतर दिखाई देगा।

इसी तरह की अन्य जानकारी हिन्दी में पढ़ने के लिए हमारे एंड्रॉएड ऐप को डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक करें। आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर भी फ़ॉलो कर सकते हैं।

Leave a Comment

Subscribe for daily wellness inspiration