लड़कियां अपने पार्टनर को ब्लोजॉब देने के लिए अपनी जीभ का इस्तेमाल इस तरीके से करें




लड़कियां अपने पार्टनर को ब्लोजॉब देने के लिए अपनी जीभ का इस्तेमाल इस तरीके से करें - Use your tongue the right way to give him a mind blowing blowjob in Hindi
Written by Daivansh

आपको ब्लोजॉब को यादगार बनाने के लिए इसके बारे में सोचने से अधिक, करने की आवश्यकता है। आपकी यह शरारत भरी हरकत आपके पार्टनर को भरपूर आंनद दे सकती है! यदि आप ऐसा करना चाहतीं हैं, तो आपको एक अच्छा blowjob देने के लिए कुछ ट्रिक्स जानने होंगे। हां हम सब जानतें हैं, पुरुषों को ब्लोजॉब लेना पसंद है, लेकिन उन्हें यह नहीं पता कि लड़कियों को वास्तव में इसे देने में कितना मजा आता है। लेकिन, हम आपको बता दें कि लड़की के लिए लड़के को गर्म करने का कोई और तरीका नहीं है और जिस तरह से आप एक सेक्सी blowjob के साथ अपने पार्टनर को उत्तेजित कर सकती हैं। वह उनको आपका दीवाना बना देगा।

अगर आप किसी रिलेशनशिप में नयी हैं, तो आपके लिए इसको शुरुआत करना थोड़ा मुश्किल हो सकता है, लेकिन उन कपल्स के लिए जिन्होंने एक साथ बहुत समय बिताया है, उनके लिए पार्टनर को ब्लोजॉब देना कोई नई बात नहीं है। लेकिन इस बात का ध्यान रखें कि आप पुरुष को चाहे कितना भी प्यार कर लें, लेकिन जब तक आप थोड़ी शरारतें नहीं करेंगी, तब तक वह उन्हें बोरिंग ही लगेगा। तो, अगर आपने उनको एक लंबा और अच्छा ब्लोजॉब देने का निर्णय लिया हैं, तो शर्माएं नहीं। थोड़ा वाइल्ड हो जाएं, और कुछ नया ट्राई करें। यहाँ अपने पार्टनर को सही blowjob देने के तरीके दिए गए हैं।

तो, अगर आप सोच रहीं हैं कि ब्लोजॉब कैसे दिया जाए जो उसे तड़पा दे तो, अपनी जीभ का सही तरीके से उपयोग करें। बेशक, आप जानतीं हैं कि कैसे अपने मुंह को उसके अंग पर ले जाएं और उसे उत्तेजित करने के लिए उस पर अपनी जीभ चलाएं।

(और पढ़े – हर लड़की को होती हैं ब्लो जॉब से जुड़ी ये 9 परेशानियां)

ब्लोजॉब देने के लिए ऐसा करें – Do this to give blowjob in Hindi

ब्लोजॉब देने के लिए ऐसा करें - Do this to give blowjob in Hindi

उनके पेनिस को धीरे से पकड़ें, लेकिन ध्यान रखे की यह टाइट रहें और अपनी जीभ को लिंग की नोक पर एक गोलाकार गति में घुमाएं। यह हिस्सा बहुत संवेदनशील होता है। यह वह जगह है जहां कई तंत्रिका आकर समाप्त होती हैं जो इसे एक संवेदनशील क्षेत्र बनाते हैं। धीमी शुरुआत करें और फिर अपनी गति बढ़ाएं।

जब आप अपना मुंह लिंग के ऊपर चलाती है और तब वह सोचता है कि इसे संभालना बहुत मुश्किल हो रहा है। तो थोड़ी देर के लिए उनके पूरे अंग पर किस करें। उन्हें थोड़ा और छेड़ें और वही एक्ट दोबारा करें। यह उसे पागल बनाने के लिए पर्याप्त है।

लेकिन इस के साथ रुकना ठीक नहीं है। अपनी जीभ को उसके टेस्टिकल्स में ले जाएं और उन्हें वही से आनंद दें। याद रखें कि ब्लोजॉब देना केवल एक पेनिस पर ही सीमित नहीं है इसके लिए आपको अंडकोष पर भी काम करने की आवश्यकता है। एक बार जब वह आपके जादू में मदहोश हो, तो उनकी जांघों  की तरफ बढ़ें आप उन्हें चूमने और चाटने से एक आश्चर्यचकित करें जो निश्चित रूप से उनका एक्साइटमेंट ज़रूर बढ़ा देगी।

हालांकि यह निश्चित रूप से उसे मूड में लाएगा, लेकिन हमें नहीं पता कि आपको कैसा महसूस होगा। आपके पास एक blowjob देने से न कहने के लिए विभिन्न कारण हो सकते हैं, लेकिन अगर यह उसकी स्वच्छता की कमी है, जो आपको ब्लोजॉब देने से रोक रही है तो आप इसकी शुरुआत से पहले ही उन्हें इस बात को बता दें। उन्हें ब्लोजॉब लेने से पहले उस जगह को साफ करने के लिए कहें। आपके पार्टनर को पता चलेगा कि आप उन्हें एक अच्छा ब्लोजॉब देना चाहती हैं तो वह आपकी बात का ज़रूर ख्याल रखेगा।

(और पढ़े – क्या होता है ब्लोजॉब और कैसे करें अपने साथी को ब्लोजॉब देकर खुश)

अपने पार्टनर को ब्लोजॉब देने की पोजीशन – Position to give her partner a blowjob in Hindi

अपने पार्टनर को ब्लोजॉब देने की पोजीशन - Position to give her partner a blowjob in Hindi

यहाँ अपने पार्टनर को सबसे अच्छा ब्लोजॉब अनुभव देने के लिए कुछ सेक्स पोज़िशन दी गई हैं, जिसमे आप बैठना, खड़े होना, लेटना और अधिक शामिल कर सकतीं हैं ।

दीवार के सहारे: खड़े होने की स्थिति में यौन संबंध बनाते समय, धीरे-धीरे अपने पार्टनर को दबोचें और उसे एक blowjob दें। आप या तो शॉवर में सेक्स करते समय या दीवार के सहारे यह कोशिश कर सकतीं हैं।

एक कुर्सी पर: आप अपने पार्टनर को सोफे या कुर्सी के किनारे पर बैठकर एक blowjob दे सकतीं हैं। इसे और दिलचस्प बनाने के लिए, आप इसे रॉकिंग चेयर पर भी आज़मा सकते हैं।

बिस्तर पर: बिस्तर पर 69 पोजीशन में  ब्लोजॉब देने से अच्छा और क्या हो सकता है जब आप अपने पार्टनर के ऊपर लेटती हैं और उसे एक ब्लोजॉब देतीं हैं? इसका सबसे अच्छा पार्ट यह है कि आपका पार्टनर एक ही समय में आप को भी ओरल सेक्स दे सकता है।

फर्श पर: क्लासिक डॉगी स्टाइल सेक्स पोजिशन को फिर से बनाएं लेकिन इस बार अपने पार्टनर के साथ घुटनों के बल बैठें और आप उसे पीछे से एक blowjob दें।

(और पढ़े – ब्लो जॉब लेते समय 6 चीजें जो आपको नहीं करनी चाहिए…)

इसी तरह की अन्य जानकरी हिन्दी में पढ़ने के लिए हमारे एंड्रॉएड ऐप को डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं। और आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

आपको ये भी जानना चाहिये –

Leave a Comment

Subscribe for daily wellness inspiration