गर्लफ्रेंड को उत्‍तेजित करने के लिए वजाइना पर ऐसे करें किस, वो जरुर भरेगी आहें - Sexy Ways to Pleasure Girlfriends in Hindi
सेक्स एजुकेशन

अपनी गर्लफ्रेंड की वजाइना पर ऐसे करें किस – Sexy Ways to Pleasure Girlfriends in Hindi

अपनी गर्लफ्रेंड की वजाइना पर ऐसे करें किस - Sexy Ways to Pleasure Girlfriends in Hindi

Sexy Ways to Pleasure Girlfriends in Hindi मानव जीवन में सेक्‍स का विशेष महत्‍व है। लेकिन सेक्‍स के दौरान महिला साथी को संतुष्‍ट और उत्‍तेजित करना महत्‍वपूर्ण है। आप अपनी गर्ल फ्रेंड को उत्‍तेजित करने के लिए उसकी वजाइना में किस कर सकते हैं। ऐसा करना उन्‍हें जरूर उत्‍तेजित करने में प्रभावी हो सकता है। अगर आपको लगता है कि आपकी गर्लफ्रेंड एक लंबे सेक्‍स के बाद भी संतुष्‍ठ नहीं हुई है? तो आपको उसकी योनि में कुछ नया करना चाहिये। आज इस आर्टिकल में आप अपनी GF को उत्‍तेजित करने के तरीके जानेगें जिनमें वजाइना में किस करना भी शामिल है।

विषय सूची

1. अपनी गर्लफ्रेंड को उत्‍तेजित करने का तरीका – Girlfriends ko uttejit karne ka tarika

2. योनि गीली और उत्‍तेजित हो तब संभोग करें – Yoni geeli aur uttejit ho tab sambhog kare

3. गर्लफ्रेंड की वजाइना में उत्‍तेजना के लिए क्‍या न करें – Girlfriends ki vagina me Uttejna ke liye kya na kare
4. वजाइना में उत्‍तेजना के लिए जल्दबाजी ना करें – Vagina me Uttejna ke liye jaldwaji na kare

अपनी गर्लफ्रेंड को उत्‍तेजित करने का तरीका – Girlfriends ko uttejit karne ka tarika

अध्‍ययनों से पता चलता है कि आज लगभग 70 प्रतिशत महिलाओं को चरम सुख प्राप्‍त करने के लिए योनि को उत्‍तेजित करने की आवश्यकता होता है। योनि को उत्‍तेजित करने के लिए योनि और इसके आसपास के क्षेत्र को सहलाना या छेड़ना बहुत अच्‍छा होता है। ऐसा करना यौन संतुष्टि प्राप्‍त करने का सबसे अच्‍छा तरीका होता है। यहां कुछ आसान से तरीके मौजूद हैं जिनका उपयोग कर आप अपनी गर्ल फ्रेंड को चरम सुख दिलाने के लिए उत्‍तेजित कर सकते हैं।

गर्लफ्रेंड को उत्‍तेजित करने के लिए ओरल सेक्‍स करें – Girlfriends ko uttejit karne ke liye oral sex kare

गर्लफ्रेंड को उत्‍तेजित करने के लिए ओरल सेक्‍स करें - Girlfriends ko uttejit karne ke liye oral sex kare

कुछ पुरुष वर्ग इसे सही नहीं मानते हैं, लेकिन जो लोग महिला साथी के साथ ओरल सेक्‍स करते हैं वे कहीं अधिक चरम सुख की प्राप्‍ती करते हैं। इसलिए आप भी यौन संबंध बनाते समय उत्‍तेजित करने और चरम सुख दिलाने के लिए अपनी गर्लफ्रेंड के वजाइना पर किस कर सकते हैं, य‍कीन मानिए ऐसा करने पर वो जरूर आहें भरेगी। इस दौरान आप अपने साथी को लिप्‍स किस देने के बाद उसे उत्‍तेजित करने के लिए वजाइना पर किस करें। ऐसा करने पर आपकी गर्ल फ्रेंड के शरीर में तनाव आता है और उसकी सिशकियां निकलने लगती हैं।

एक महिला की योनि बहुत ही ना‍जुक होती है जिसका संबंध अनगिनत तंत्रिका तंत्र के साथ होता है। यदि सही तरीके से इस क्षेत्र को छुआ जाए तो यह आपको अधिक मात्रा में खुशी और आनंद दिला सकता है। लेकिन इस बात का भी ध्‍यान रखा जाए कि यदि गलत तरीके से योनि को छुआ जाता है तो इससे दर्द और असुविधा भी हो सकती है। इसलिए आप अपनी गर्लफ्रेंड को मौखिक सेक्‍स के दौरान कुछ सावधानियां रखें।

(और पढ़े – ओरल सेक्स क्या होता है करने के तरीके, फायदे और नुकसान…)

योनि को किस करने के लिए स्‍वच्‍छता जरूरी है – Yoni ko kiss karne ke liye Hygiene in Hindi

योनि को किस करने के लिए स्‍वच्‍छता जरूरी है - Yoni ko kiss karne ke liye Hygiene in Hindi

मौखिक सेक्‍स करने के दौरान स्‍वच्‍छता का विशेष ध्‍यान रखना चाहिए। चाहे महिला हो या पुरुष दोनों को अपने जननांगों की साफ सफाई रखनी चाहिए। अक्‍सर देखा जाता है कि जननांगों में कभी कभी विशेष गंध होती है। महिलाओं की योनि के आकार के अनुसार जननांगों में गंध ग्रंथियां होती हैं। इसलिए मौखिक सेक्‍स करने से पहले अपने जनानांगों की उचित साफ सफाई करना आवश्‍यक है। इसलिए सेक्‍स के पहले दोनो पार्टनर शॉवर ले सकते हैं। ऐसा करने से आपके जननांगों की गंध को दूर किया जा सकता है। ऐसी स्थिति में आप अपनी महिला साथी को उत्‍तेजित करने के लिए उनके वजाइना को किस कर सकते हैं। जिससे उनकी उत्‍तेजन को बढ़ाया जा सकता है।

(और पढ़े – प्राइवेट पार्ट की सफाई कैसे करें…)

वजाइना में किस करते समय धैर्य रखें – Yoni ko kiss karte samy dhery rakhen

वजाइना में किस करते समय धैर्य रखें - Yoni ko kiss karte samy dhery rakhen

यौन सुख प्राप्‍त करने और गर्लफ्रेंड को उत्‍तेजित करने के लिए वजाइना में किस करना अच्‍छा तरीका होता है। इसके लिए आप अपनी गर्लफ्रेंड के पैरों के बीच में अपना चेहरा लेजाएं यह क्रिया आपकी यौनक्रीडा को बेहतर बनाने में सहायक होती है। इसके अलावा सेक्‍स में उचित आनंद प्राप्‍त करने के लिए आपको फोरप्‍ले का भी उपयोग करना चाहिए। यह किसी भी महिला के शरीर को गर्म करने और सेक्‍स के लिए तैयार करने में मदद करता है। यौन संबंध बनाते समय सीधे ही सेक्‍स करना महिला को पूर्ण संतुष्टि नहीं दिलाता है। इसके लिए आप उसके साथ फोरप्‍ले, वजाइना किस या योनि में उंगली करना आदि का उपयोग कर सकते हैं। ऐसा करना महिला की योनि में प्राकृतिक चिकनाई लाने का काम करता है। साथ ही यह महिला को सेक्स के प्रति उत्‍तेजित करने मे मदद करता है। वजानइना में किस करने के बाद धीरे धीरे स्‍तनों कर तरफ ध्‍यान केंद्रित करें। इस तरह से आप अपनी गर्ल फ्रेंड को सेक्‍स करने के उत्‍तेजित कर सकते हैं जो उसे चरम सुख प्राप्‍त करने में भी सहायक हो सकती है।

(और पढ़े – फोरप्ले क्या होता है करने के तरीके, फायदे और नुकसान…)

अपनी गर्लफ्रेंड की योनि के होठों पर होठ रखें – Yoni ko kiss karne ke liye hontho ka istemal kare

अपनी गर्लफ्रेंड की योनि के होठों पर होठ रखें - Yoni ko kiss karne ke liye hontho ka istemal kare

किसी महिला के होठ वह बिंदू हैं जिनका उपयोग सेक्‍स के दौरान सबसे अधिक किया जाता है। लेकिन इसके अलावा भी कुछ तरीके हैं जो आपकी गर्लफ्रेंड को सेक्‍स के रोमांच की तरफ ले जाते हैं। इसके लिए आप महिला की योनि के होठों को चूम सकते हैं। आप महिला की जांघों को चूमते हुए उसकी योनि तक जा सकते हैं। इस दौरान आप फोरप्‍ले का उपयोग भी कर सकते हैं। योनि को सहलाने के लिए आप अपनी जीभ का भी उपयोग कर सकते हैं। इस तरह से किसी महिला की योनी को चूसने और जीभ से सहलाने पर उसकी कामुकता को और अधिक बढ़ाया जा सकता है। इस दौरान महिला की सहनशक्ति कमजोर होने लगती है और वह सेक्‍स के लिए तड़फ उठती है। लेकिन योनि को चूसते समय इस बात का ध्‍यान रखें कि योनि महिला के शरीर का बहुत ही नाजुक हिस्‍सा है। इसलिए बहुत ही आराम से और धीरे-धीरे योनि को मुंह से सहलाएं।

(और पढ़े – एक महिला को चूमकर उत्तेजित करने के 10 हॉट स्पॉट…)

योनी में अपने हाथों का प्रयोग करें – Yoni me apne hanth ka upyog kare

योनी में अपने हाथों का प्रयोग करें - Yoni me apne hanth ka upyog kare

यौन संबंध बनाते समय इस बात का पता लगाना बहुत ही महत्‍वपूर्ण है कि आपका साथी क्‍या चाहता है। इसके अलावा इस बात को समझना भी आवश्‍यक है कि वह यौनक्रिया में क्‍या और कैसे पसंद करती हैं। वजाइना को छूने और सहलाने के अलग-अलग तरीके होते हैं। या फिर यह कहा जाए कि महिला को उत्‍तेजित करने के बहुत से तरीके मौजूद हैं। इसके लिए आप महिला साथी की योनि में गोलाकार गति में अपने हाथ की उंगलियों का उपयोग कर सकते हैं। उत्‍तेजना बढ़ाने के लिए आप अपनी उंगली से वजाइना की हल्‍की मालिश कर सकते हैं। आप अपने अंगूठे और तर्जनी के बीच योनि के होठों को रगड़ते हुए महिला को उत्‍तेजित कर सकते हैं। लेकिन योनि में उंगलियों का उपयोग करते समय सावधानी रखनी चाहिए। क्‍योंकि महिला की योनि बहुत ही नाजुक होती है। योनि में उंगली करते समय यह ध्‍यान रखें कि आपके नाखून योनि को नुकसान न पहुंचाएं। क्‍योंकि नाखून बड़े होने से चोट के साथ ही बैक्‍टीरियल संक्रमण का खतरा बढ़ जाता है।

(और पढ़े – वैजाइना को इन तरीकों से करें टच लड़की को जल्दी उत्तेजित करने के लिए…)

गर्लफ्रेंड की योनि में शुष्क हम्पिंग के माध्यम से घर्षण – Yoni ko kiss karne ke liye Friction through dry humping

गर्लफ्रेंड की योनि में शुष्क हम्पिंग के माध्यम से घर्षण - Yoni ko kiss karne ke liye Friction through dry humping

घर्षण करना योनि की उत्‍तेजना के लिए बहुत ही महत्‍वपूर्ण होता है। ऐसा करना शुष्‍क योनि को चरम सुख दिलाने का सबसे शानदार तरीका हो सकता है। गर्ल फ्रेंड को उत्‍तेजित करने के लिए आप उसको अपने ऊपर लाएं और उसे अपने से जोर से चिपकाना चाहिए। यह लड़कीयों के लिए संभोग सुख प्राप्‍त करने का सबसे अच्‍छा तरीका होता है। इस बात का ध्‍यान रखें कि दोनों के शरीर में अधिकतम घर्षण प्राप्‍त करने के लिए दोनों ही अंडरवियर पहने हुए हों। इसके अलावा आप शरीर को अधिक उत्‍तेजित करने के लिए नग्न अवस्‍था में भी यह क्रिया कर सकते हैं। लेकिन ऐसा करने पर आपको थोड़ी फिसलन का अनुभव हो सकता है। यदि आप काउगर्ल पोजिशन नग्न अवस्‍था में करते हैं तो यह आपको और अधिक उत्‍तेजित करता है। विशेष रूप से ऐसी स्थिति में सेक्‍स करना आपकी गर्ल फ्रेंड को चरम सुख प्राप्‍त करना बहुत ही आसान हो जाता है।

(और पढ़े – महिलाओं के सबसे जादा कामुकता बाले होते है ये 8 अंग…)

योनि गीली और उत्‍तेजित हो तब संभोग करें – Yoni geeli aur uttejit ho tab sambhog kare

जब आप फोरप्‍ले के लंबे रोमांचक सत्र में व्‍यस्‍त रहते हैं तब महिला की योनि गीली और उत्‍तेजित हो जाती है। ऐस‍ी स्थिति में सेक्‍स करना बहुत ही आनंदित करता है। यह स्थिति सेक्‍स के लिए बहुत ही अनुकूल होती है। क्लिटोरल उत्‍तेजना के बिना संभोग के दौरान संभोग सुख प्राप्‍त करना मुश्किल होता है। यहां कुछ आसान और सेक्सी सेक्‍स पोजिशन दी गई हैं जिनका उपयोग गर्ल फ्रेंड की वजाइना को उत्‍तेजित करने में मदद करती हैं।

GF को उत्‍तेजित करने के लिए डोगी स्‍टाइल – Girlfriends ko Uttejit karne ke liye Doggy style in Hindi

GF को उत्‍तेजित करने के लिए डोगी स्‍टाइल - Girlfriends ko Uttejit karne ke liye Doggy style in Hindi

इस स्थिति में पुरुष को महिला योनि के अधिक पास होने और इससे खेलने का विकल्‍प होता है। इस दौरान महिला को डोग पोजिशन में सेक्‍स के लिए तैयार करें। इस स्थिति में आप अपनी उंगली से महिला की योनि को सहला सकते हैं या फिर किसी सेक्‍स टॉय का उपयोग कर सकते हैं। ऐसा करने पर न केवल महिला को बल्कि आपको भी आनंद की प्राप्ति होती है।

(और पढ़े – डॉगी स्टाइल सेक्स पॉजिशन में कैसे करें सेक्स फायदे और नुकसान…)

योनि उत्‍तेजना के लिए मिशनरी कैट पोजिशन – Yoni Uttejna ke liye Missionary – CAT position in Hindi

योनि उत्‍तेजना के लिए मिशनरी कैट पोजिशन - Yoni Uttejna ke liye Missionary – CAT position in Hindi

यह स्थिति योनि को उत्‍तेजित करने के लिए सबसे बढिया स्थिति मानी जाती है। इसके लिए आप सही तरह से मिशनरी पोजिशन पर जाएं। बहुत सी महिलाएं सेक्‍स के लिए इस पोजिशन को पसंद करती हैं। ऐसा करना महिला को अतिउत्‍तेजित करने में सहायक होते हैं।

(और पढ़े – मिशनरी सेक्स पोजीशन क्या होती है, फायदे और नुकसान…)

GF को उत्‍तेजित करने के लिए गर्ल ऑन टॉप ऑन पोजिशन – Girlfriends ko Uttejit karne ke liye Girl on top in Hindi

GF को उत्‍तेजित करने के लिए गर्ल ऑन टॉप ऑन पोजिशन - Girlfriends ko Uttejit karne ke liye Girl on top in Hindi

इस स्थिति में अपनी गर्ल फ्रेंड को आप आने ऊपर आने दें। यह बहुत अच्‍छी पोजिशन है चाहे वह काउलगर्ल में हो। क्‍योंकि यह स्थिति महिला की योनि में अधिक मात्रा में घषर्ण उत्‍पन्‍न करता है। लेकिन इस दौरान आप योनि को और अधिक उत्‍तेजित करने के लिए अपने हाथ के अंगूठे या उंगली का भी उपयोग कर सकते हैं।

(और पढ़े – वुमन ऑन टॉप में कैसे करें सेक्स फायदे और नुकसान…)

योनि उत्‍तेजना के लिए सेक्‍स टॉय का उपयोग – Yoni Uttejna ke liye Sex toys ka upyog

योनि उत्‍तेजना के लिए सेक्‍स टॉय का उपयोग - Yoni Uttejna ke liye Sex toys ka upyog

आप यौन संबंध बनाते समय सेक्‍स टॉय का उपयोग भी कर सकते हैं। यह आपकी गर्ल फ्रेंड की वजाइना को उत्‍तेजित करने में आपकी मदद करते हैं। आप सेक्‍स टॉय को अपना कर सेक्‍स का उचित आनंद प्राप्‍त कर सकते हैं और अपने साथी को भी दे सकते हैं। गर्लफ्रेंड की वजाइना में इन सेक्‍स टॉय का उपयोग करने से वे जरूर आहें भरेगीं। क्‍योंकि ऐसा करने पर उन्‍हें अधिक यौन संतुष्टि प्राप्‍त करने की इच्‍छा उत्‍तेजित होती है। इस दौरान आप फोरप्‍ले का भी उपयोग कर सकते हैं।

(और पढ़े – सेक्स टॉय क्या होते हैं फायदे और नुकसान…)

गर्लफ्रेंड की वजाइना में उत्‍तेजना के लिए क्‍या न करें – Girlfriends ki vagina me Uttejna ke liye kya na kare

गर्लफ्रेंड की वजाइना में उत्‍तेजना के लिए क्‍या न करें - Girlfriends ki vagina me Uttejna ke liye kya na kare

जैसा कि आप सभी जानते हैं कि योनि या वजाइना क्षेत्र महिला के संवेदनशील क्षेत्र कहलाते हैं। जिन पर किसी भी प्रकार का स्‍पर्श उन्‍हें उत्‍तेजित कर सकता है। हालांकि कुछ ऐसी चीजें हैं जो इसके लिए अनुकूल नहीं होती हैं। क्‍योंकि ऐसा करने पर योनि को नुकसान या चोट आ सकती है। योनि की उत्‍तेजना बढ़ाते समय कुछ क्रियाएं जिनसे पुरुषों को बचना चाहिए।

(और पढ़े – फर्स्ट टाइम सेक्स टिप्स महिला और पुरुष दोनों के लिए…)

वजाइना में उत्‍तेजना के लिए जल्दबाजी ना करें – Vagina me Uttejna ke liye jaldwaji na kare

वजाइना में उत्‍तेजना के लिए जल्दबाजी ना करें - Vagina me Uttejna ke liye jaldwaji na kare

संभोग करने के दौरान तेजी से आगे-पीछे की गति नुकसान दायक हो सकती है। जबकि धीरे धीरे पुश या पम्पिंग करना उचित है। क्‍योंकि तेज गति में आगे पीछे होने से योनि को चोट पहुंच सकती है। या फिर ऐसा कहा जाए कि योनि में उंगली या अंगूठे को रखकर तेजी से आगे पीछे करना सही नहीं है। यदि आप किसी महिला को खुश करना चाहते हैं तो यह सही है पर इसे करते समय भी सावधानी रखना आवश्‍यक है।

ऐसा तभी करना चाहिए जब योनि पहले से ही बहुत गीली और उत्‍तेजित हो। क्‍योंकि सूखी हुई योनि में ऐसा करने से क्लिट को चोट पहुंच सकती है। इस दौरान महिला को खुश करने के लिए ऐसा आराम से करें, क्‍योंकि आपकी गर्लफ्रेंड कहीं नहीं जाने वाली है।

यदि आपकी महिला साथी पहले से ही उत्‍तेजित है तो आपको ऐसा करने की आवश्‍यकता नहीं है। क्‍यों‍कि इस दौरान महिला को केवल सेक्‍स करने की आवश्यकता होती है। इस दौरान फोरप्‍ले या योनि में उंगली करने के बजाय आप सेक्‍स पर ध्‍यान दें। क्‍योंकि किसी महिला को वास्‍तविक चरम सुख सेक्‍स करने के दौरान ही प्राप्‍त होता है।

(और पढ़े – सुरक्षित सेक्स करने के तरीके…)

इसी तरह की अन्य जानकारी हिन्दी में पढ़ने के लिए हमारे एंड्रॉएड ऐप को डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक करें। और आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर भी फ़ॉलो कर सकते हैं।

Leave a Comment

3 Comments

Subscribe for daily wellness inspiration