घर से ज्‍यादा होटल सेक्‍स एंजॉय करते हैं कपल, जानें होटल में क्‍यों मिलती है ज्‍यादा संतुष्टि – People All Over The World Enjoy Sex More In Hotels Than At Home In Hindi




घर से ज्‍यादा होटल सेक्‍स एंजॉय करते हैं कपल, जानें होटल में क्‍यों मिलती है ज्‍यादा संतुष्टि - People All Over The World Enjoy Sex More In Hotels Than At Home In Hindi
Written by Daivansh

Couple Enjoy Sex More In Hotels In Hindi कई कपल्स घर से ज्यादा होटेल में सेक्स को ज्यादा इंजॉय करते हैं। ऐसा हम नहीं कह रहे हैं यह बात रिसर्च से पता चली है कि कपल अपने बेडरूम से ज्यादा होटल में सेक्स एंजॉय करते हैं। इसके पीछे कुछ खास वजह होती हैं जिनके बारे में हम आपको बताने वाले हैं। तो चलिए जानतें हैं घर के बेडरूम से ज्‍यादा होटल के कमरे में सेक्‍स करना क्यों पसंद करते हैं कपल्स।

एक अच्छी रिलेशनशिप और मैरिड लाइफ के लिए बेहतर सेक्स का होना बहुत ही जरूरी है। लेकिन कभी कभी ज्वाइंट फैमिली की उलझनों और अच्छी प्राइवेसी वाली जगह न मिल पाने के कारण बहुत से लोग टेंशन फ्री होकर सेक्स नहीं कर पाते हैं। वास्तव में सेक्स को एंजॉय करने के लिए एक रोमांटिक और प्राइवेट जगह की जरूरत होती है लेकिन ज्यादातर कपल्स को ऐसी जगह नहीं मिल पाती है। इसलिए वे अपनी सेक्सुअल लाइफ को लेकर थोड़े स्ट्रेस में रहते हैं।

  1. होटल में सेक्‍स को लेकर क्या कहती है रिसर्च
  2. होटल में स्‍ट्रेस रहता है दूर, जिससे सेक्स में आता है मजा
  3. काम की नहीं रहती चिंता इसलिए होटल में सेक्स करते हैं एंजॉय
  4. रोमांस के लिए मिलता है टाइम तो होटल में सेक्स का आता है मजा
  5. होटल में कपल नए सेक्स पोजीशन करते हैं ट्राई
  6. होटल में घर की बजाय कपल्स को फील होता है ज्यादा रिलैक्स
  7. ज्वाइंट फैमिली से दूर होटल में मिलती है ज्यादा आजादी
  8. होटल में पार्टनर से खुलकर बात करने से सेक्स में संतुष्टि मिलती है

होटल में सेक्‍स को लेकर क्या कहती है रिसर्च

होटल में सेक्‍स को लेकर क्या कहती है रिसर्च

रिसर्च से पता चला है कि कई कपल अपने घर के बेडरूम से ज्यादा होटल में सेक्स करना ज्यादा पसंद करते हैं। ऐसा इसलिए होता है क्योंकि होटल रूम में कपल्स का कंफर्ट लेवल और सैटिस्फैकशन लेवल दोनों बढ़ जाता है। रिसर्च में यह भी कहा गया है कि बेडरूम की जगह किसी दूसरे स्थान पर सेक्स करते समय कपल का सेक्स के दौरान एक्साइटमेंट काफी बढ़ जाता है।

इसके अलावा जब भी पति पत्नी घर से दूर कहीं घूमने जाते हैं और होटल में स्टे करते हैं तो घर के बेडरुम से ज्यादा वो वहां सेक्स को एंजॉय करते हैं। ज्यादातर लोगों का मानना है कि घर का बेडरुम तो ठीक है लेकिन होटल में सेक्स करने का अपना एक अलग मजा होता है। इस आर्टिकल में हम आपको बताने जा रहे हैं कि घर से ज्‍यादा होटल में सेक्‍स क्यों एंजॉय करते हैं कपल, जानें होटल में क्‍यों मिलती है ज्‍यादा संतुष्टि।

(और पढ़े – सेक्स करने के लिए सबसे रोमांचक जगह…)

होटल में स्‍ट्रेस रहता है दूर, जिससे सेक्स में आता है मजा

होटल में स्‍ट्रेस रहता है दूर, जिससे सेक्स में आता है मजा

एक रिसर्च में पाया गया है कि व्यक्ति जब अपने घर में होता है तो ना चाहते हुए भी उसके दिमाग में कुछ न कुछ चलता रहता है। वह घरेलू चीजों या कामकाज को लेकर परेशान रहता है या फिर कोई अन्य चीज उसे परेशान करती रहती है। लेकिन जब कोई कपल्स घर से दूर होता है तो वह जिम्मेदारियों से मुक्त और स्ट्रेस फ्री होता है। इस दौरान होटल का कमरा काफी सूकून देता है और कपल्स बिना किसी चिंता के खुलकर सेक्स करते हैं और एक दूसरे के साथ को खूब एंजॉय भी करते हैं। इसलिए घर से ज्‍यादा होटल सेक्‍स एंजॉय करते हैं कपल।

(और पढ़े – शादी से पहले हर किसी को होनी चाहिए सेक्स की इन बातों की जानकारी…)

काम की नहीं रहती चिंता इसलिए होटल में सेक्स करते हैं एंजॉय

काम की नहीं रहती चिंता इसलिए होटल में सेक्स करते हैं एंजॉय

जब पति पत्नी या कपल्स एक दूसरे के साथ होटल में होते हैं तो वह सभी तरह के कामों से मुक्त होते हैं और जितनी काम की चिंता उन्हें घर में रहती है उतनी होटल में आने पर नहीं होती है। इसलिए उन्हें एक दूसरे से प्यार करने का पर्याप्त मौका मिलता है और वे खुद को पार्टनर के काफी क्लोज पाते हैं। इससे सेक्स हार्मोन्स सक्रिय होता है और कपल्स को सेक्स की फीलिंग भी बेहतर होती है और वे एक मजेदार सेक्स को एंजॉय करते हैं।

(और पढ़े – कामसूत्र टिप्स से बनाए अपनी सेक्स लाइफ को मजेदार…)

रोमांस के लिए मिलता है टाइम तो होटल में सेक्स का आता है मजा

रोमांस के लिए मिलता है टाइम तो होटल में सेक्स का आता है मजा

शादी के बाद धीरे धीरे पति पत्नी के बीच रोमांस खत्म होता जाता है क्योंकि वे घर की उलझनों में ही परेशान रहते हैं। इसके अलावा संयुक्त परिवार या फिर बच्चों की जिम्मेदारी के कारण ज्यादातर मैरिड कपल्स रोज सेक्स नहीं कर पाते हैं। अक्सर वे इतने स्ट्रेस में रहते हैं कि बेड पर आते ही सो जाते हैं। लेकिन होटल का कमरा एक ऐसी जगह है जहां इन सारी परेशानियों को एक साइड रखकर कपल्स एक दूसरे के करीब आते हैं और एक दूसरे की बांहों में कुछ रोमांटिक पल बिताते हैं। होटल में सेक्स के दौरान कपल एक-दूसरे को ज्यादा टाइम देते हैं। इससे प्यार फिर से जीवंत और ताजा हो उठता है और सेक्स भी काफी प्लीजरेबल होता है।

(और पढ़े – सेक्स करने के दस तरीके जो हर आदमी ट्राय करना चाहता है…)

होटल में कपल नए सेक्स पोजीशन करते हैं ट्राई

होटल में कपल नए सेक्स पोजीशन करते हैं ट्राई

शोध में पाया गया है कि प्रेमी युगल या पति पत्नी घर के बेडरुम की तुलना में होटल के कमरे में सेक्स करना ज्यादा अच्छा समझते हैं। इस दौरान वो नई-नई पोजिशन भी ट्राई कर सकते हैं। इसका पहला कारण तो यह है कि बेडरुम में रोज सेक्स करते करते एक प्वाइंट ऐसा आता है कि यह जगह बोरिंग हो जाता है और दूसरे यह कि होटल का कमरा सूकून भरा होता है और यहां कपल्स डिफरेंट टाइप के सेक्स पोजीशन को ट्राई करते हैं।

घर से ज्यादा होटल में नई पोजिशन को ट्राई करना ज्यादा आसान होता है। उन्हें यह डर नहीं रहता है कि पोजीशन ट्राई करते समय अगर दर्द की वजह से मुंह से आवाज निकली तो कोई सुन लेगा। वे एकदम निश्चिंत रहते हैं और ऐसे ऐसे पोजीशन में सेक्स करते हैं जो वे बेडरुम में कभी ट्राई नहीं कर पाते। साथ ही वो सेक्स पोजीशन के बारे में खुलकर अपनी बातें शेयर कर सकते हैं। इसलिए घर से ज्‍यादा होटल सेक्‍स एंजॉय करते हैं कपल।

(और पढ़े – बेस्ट सेक्स पोजीशन (यौनासन या यौन आसन) जो आपको देंगे पूरा मजा…)

होटल में घर की बजाय कपल्स को फील होता है ज्यादा रिलैक्स

होटल में घर की बजाय कपल्स को फील होता है ज्यादा रिलैक्स

होटल के कमरे में कपल्स बेडरुम की अपेक्षा ज्यादा रिलैक्स फील करते हैं। इसकी वजह यह है कि उन्हें होटल में सबकुछ सर्व किया जाता है और घर की तरह उन्हें बाजार जाने, सामान खरीदने और किचन में घुसकर खाना बनाने की फिक्र नहीं होती है। जिसकी वजह से उन्हें एक दूसरे के साथ समय बिताने का पर्याप्त मौका मिलता है और वे सब कुछ भूलकर बिल्कुल रिलैक्स होकर एक दूसरे की बांहों में होते हैं। ज्यादातर कपल्स का मानना है कि सेक्स करने के लिए होटल किसी जन्नत से कम नहीं होता है। वहां सारी परेशानियां भूल जाती हैं और सेक्स करने में भी ज्यादा मजा आता है। इसलिए घर से ज्‍यादा होटल में सेक्‍स एंजॉय करते हैं कपल।

(और पढ़े – शादी के बाद एक दिन और एक हफ्ते में कितनी बार सेक्स करने से संतुष्ट हो जाती है लड़की?)

ज्वाइंट फैमिली से दूर होटल में मिलती है ज्यादा आजादी

ज्वाइंट फैमिली से दूर होटल में मिलती है ज्यादा आजादी

ज्यादातर मैरिड कपल्स ज्वाइंट फैमिली में रहते हैं जहां उन्हें सेक्स करने में सबसे ज्यादा परेशानी होती है। अगर पति फ्री होकर बेडरुम में चला भी जाता है तो पत्नी सबको खिलाने पिलाने या घर के अन्य कामों में व्यस्त रहती है जिसके कारण जब वह बेडरुम में आती है तो या उसका पति सो चुका होता है या फिर वह खुद इतनी थक जाती है कि सेक्स करने की इच्छा नहीं होती है। ऐसे पति पत्नी जब होटल में जाते हैं तो उन्हें पूरी आजादी मिलती है और यहां पर वह सेक्स को सबसे ज्यादा एंजॉय करते हैं।

(और पढ़े – अपने साथी के साथ सेक्स में लंबा समय बिताने के लिए टिप्‍स…)

होटल में पार्टनर से खुलकर बात करने से सेक्स में संतुष्टि मिलती है

होटल में पार्टनर से खुलकर बात करने से सेक्स में संतुष्टि मिलती है

अगर महिलाओं की बात की जाए तो इन्हें घर में किसी का किसी कारण से ज्यादा तनाव महसूस होता है। होटल के कमरे में महिलाएं बहुत फ्री महसूस करती हैं और पार्टनर से खुलकर सेक्स के बारे में बात करती हैं और उसे एंजॉय भी करती हैं। एक रिसर्च में पाया गया है कि बहुत कम महिलाएं ऐसी हैं जो बेडरुम में सेक्स करके संतुष्ट हो पाती हैं। वास्तव में जब तक महिलाएं ऑर्गेज्म फील नहीं करती हैं तब तक वो सेक्स से संतुष्ट नहीं होती है। ऐसे में होटल एक ऐसी जगह है जहां उन्हें काफी संतुष्टि मिलती है।

स्ट्रेस, तनाव, कामकाज सहित विभिन्न परेशानियों से निश्चिंत होने के कारण ज्यादातर कपल्स होटल में सेक्स को खूब एंजॉय करते हैं।

(और पढ़े – कैसे महिला साथी का मूड बनाएं, जानें पत्नी को रोमांटिक बनाती हैं ये छोटी-छोटी बातें…)

इसी तरह की अन्य जानकरी हिन्दी में पढ़ने के लिए हमारे एंड्रॉएड ऐप को डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं। और आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

आपको ये भी जानना चाहिये –

Leave a Comment

Subscribe for daily wellness inspiration