ये वजहें जानकर आप भी ट्राई करना चाहेंगे होटल सेक्स – Hotel Room Can Add Spark To Your Sex Life In Hindi




ये वजहें जानकर आप भी ट्राई करना चाहेंगे होटल सेक्स - Hotel Room Can Add Spark To Your Sex Life In Hindi
Written by Daivansh

एक अच्छी रिलेशनशिप और हैप्पी मैरिड लाइफ के लिए बेहतर सेक्स का होना बहुत ही जरूरी है। अगर आप एक ही तरह का सेक्स करके बोर हो गए हैं तो होटल सेक्स का आइडिया आपको पसंद आ सकता है। कई कपल्स घर से ज्यादा होटेल में सेक्स को ज्यादा इंजॉय करते हैं। ऐसा हम नहीं कह रहे हैं यह बात रिसर्च से पता चली है कि कपल अपने बेडरूम से ज्यादा होटल सेक्स एंजॉय करते हैं। वह दिन गए जब होटल में सेक्स करना केवल सीक्रेट लवर्स का काम हुआ करता था। होटल में सेक्स या वकेशन सेक्स कपल्स की बोरिंग सेक्स लाइफ में रोमांच भर सकता है। इसके पीछे कुछ खास वजह होती हैं जिनके बारे में हम आपको बताने वाले हैं।

एक्सपर्ट्स भी यह मानते हैं कि सेक्स लाइफ में एक्साइटमेंट लाने के लिए सेक्स करने की जगह बदलना सबसे अच्छा तरीका है। तो चलिए जानतें हैं होटल सेक्स क्यों बेहतर है..

  1. रिलैक्स होने पर दोगुना होता है सेक्स का मजा
  2. कपल्स को होटल सेक्स पुराने दिनों की दिलाता है याद
  3. होटल सेक्स में काम का कोई स्ट्रेस नहीं होता
  4. एक्सपर्ट भी देते हैं कुछ नया करने की सलाह
  5. नई जगह और नई पोजिशन देतीं है दोगना मजा
  6. होटल में सेक्स करते समय होता है सिर्फ प्यार पर फोकस
  7. होटल में पार्टनर से खुलकर बात करने का मिलता है मोका

रिलैक्स होने पर दोगुना होता है सेक्स का मजा

रिलैक्स होने पर दोगुना होता है सेक्स का मजा

एक रिसर्च में पाया गया है कि व्यक्ति जब अपने घर में होता है तो ना चाहते हुए भी उसके दिमाग में कुछ न कुछ चलता रहता है। वह घरेलू चीजों या कामकाज को लेकर परेशान रहता है या फिर कोई अन्य चीज उसे परेशान करती रहती है। लेकिन जब कोई कपल्स घर से दूर होता है तो वह जिम्मेदारियों से मुक्त और स्ट्रेस फ्री होता है। इस दौरान होटल का कमरा काफी सूकून देता है और कपल्स बिना किसी चिंता के खुलकर सेक्स करते हैं और एक दूसरे के साथ को खूब एंजॉय भी करते हैं। इस बात में कोई दोराय नहीं कि रिलैक्स मूड में सेक्स का मजा ही दूसरा होता है। इसलिए घर से ज्‍यादा होटल सेक्‍स एंजॉय करते हैं कपल।

(और पढ़े – घर से ज्‍यादा होटल सेक्‍स एंजॉय करते हैं कपल, जानें होटल में क्‍यों मिलती है ज्‍यादा संतुष्टि…)

कपल्स को होटल सेक्स पुराने दिनों की दिलाता है याद

कपल्स को होटल सेक्स पुराने दिनों की दिलाता है याद

एक स्टडी की मानें तो होटल में सेक्स करने पर आपको अपने रिलेशनशिप नए के दिनों की याद आ जाती है। या फिर आप अपने हनीमून को याद कर इसे पहले जैसा एन्जॉय कर सकते हैं ऐसे में होटल में सेक्स करते समय लोगों में सेक्स के लिए फिर से नया इंट्रेस्ट जाग जाता है।

(और पढ़े – जानिए क्या होता हनीमून, कैसे मनातें हैं…)

होटल सेक्स में काम का कोई स्ट्रेस नहीं होता

होटल सेक्स में काम का कोई स्ट्रेस नहीं

सेक्स एक्सपर्ट्स की मानें तो स्ट्रेस इंसान की लिबिडो (सेक्स करने की इच्छा) पर बुरा प्रभाव डालता है। इसलिए जब आप होटल रूम में होते हैं तो आपको सुबह उठकर ऑफिस जाने, या महिलाओं को नाश्ता या खाना बनाने या और किसी जिम्मेदारियों की टेंशन नहीं होती। यहां आप सिर्फ और सिर्फ अपनी सेक्स के बारे में सोचते हैं जो सेक्स लाइफ में स्पार्क लाने का काम कर करता हैं। अच्छी बात यह है कि लोगों के लिए स्ट्रेस से दूर रहकर सेक्स एंजॉय करने का एक अच्छा ऑप्शन होटल रूम है।

(और पढ़े – वैवाहिक जीवन में शारीरिक संबंध (सेक्स) का महत्व…)   फर्स्ट नाईट की सेक्स लाइफ को यादगार बनाने के आसन टिप्स…)

एक्सपर्ट भी देते हैं कुछ नया करने की सलाह

एक्सपर्ट भी देते हैं कुछ नया करने की सलाह

सेक्स लाइफ के बर्बाद होने की सबसे बड़ी वजह एकरसता मानी जाती है। जिसमे एक ही जगह पर सेक्स करना और एक ही सेक्स पोजीशन का इस्तेमाल करना दोनों बातें शामिल हो सकती हैं। इसी वजह से सेक्स एक्सपर्ट्स हेप्पी सेक्स लाइफ के लिए कपल्स को कुछ अलग और नया ट्राई करने के लिए कहते रहते हैं। इस लिहाज से होटल रूम में सेक्स करना आपकी सेक्स लाइफ की बोरियत को कम कर सकता है।

(और पढ़े – सेक्स करने के दस तरीके जो हर आदमी ट्राय करना चाहता है…)

नई जगह और नई पोजिशन देतीं है दोगना मजा

नई जगह और नई पोजिशन देतीं है दोगना मजा

जब लोग एक ही जगह जैसे घर के बेडरूम और एक ही पोजीशन जैसे मिशनरी सेक्स पोज़िशन में सेक्स करते रहते हैं संभोग के समय आमतौर पर लोग इस सेक्स पोज़िशन को ही अपनाते हैं। वहीं नई जगह पर इंसान नए एक्सपेरिमेंट करने के लिए एनकरेज होता है। होटल में सेक्स करते समय नई पोजिशन ट्राई करने से आप दोनों को जरूर एक अलग एक्साइटमेंट फील होगा।

घर से ज्यादा होटल में नई पोजिशन को ट्राई करना ज्यादा आसान होता है। उन्हें यह डर नहीं रहता है कि पोजीशन ट्राई करते समय अगर दर्द की वजह से मुंह से आवाज निकली तो कोई सुन लेगा। वे एकदम निश्चिंत रहते हैं और ऐसे ऐसे पोजीशन में सेक्स करते हैं जो वे बेडरुम में कभी ट्राई नहीं कर पाते। साथ ही वो सेक्स पोजीशन के बारे में खुलकर अपनी बातें शेयर कर सकते हैं। इसलिए घर से ज्‍यादा होटल सेक्‍स एंजॉय करते हैं कपल।

(और पढ़े – बेस्ट सेक्स पोजीशन (यौनासन या यौन आसन) जो आपको देंगे पूरा मजा…)

होटल में सेक्स करते समय होता है सिर्फ प्यार पर फोकस

होटल में सेक्स करते होता है सिर्फ प्यार पर फोकस

जब पति पत्नी या कपल्स एक दूसरे के साथ होटल में होते हैं तो वह सभी तरह के कामों से मुक्त होते हैं और जितनी काम की चिंता उन्हें घर में रहती है उतनी होटल में आने पर नहीं होती है। इसलिए उन्हें एक दूसरे से प्यार करने का पर्याप्त मौका मिलता है और वे खुद को पार्टनर के काफी क्लोज पाते हैं। होटल रूम पर आप सिर्फ अपने पार्टनर को प्यार करने पर फोकस कर सकते हैं। इससे सेक्स हार्मोन्स सक्रिय होता है और कपल्स को सेक्स की फीलिंग भी बेहतर होती है और वे एक मजेदार सेक्स को एंजॉय करते हैं।

(और पढ़े – अपने साथी के साथ सेक्स में लंबा समय बिताने के लिए टिप्‍स…)

होटल में पार्टनर से खुलकर बात करने का मिलता है मोका

होटल में पार्टनर से खुलकर बात करने का मिलता है मोका

अगर महिलाओं की बात की जाए तो इन्हें घर में किसी का किसी कारण से ज्यादा तनाव महसूस होता है। होटल के कमरे में महिलाएं बहुत फ्री महसूस करती हैं और पार्टनर से खुलकर सेक्स के बारे में बात करती हैं और उसे एंजॉय भी करती हैं। एक रिसर्च में पाया गया है कि बहुत कम महिलाएं ऐसी हैं जो बेडरुम में सेक्स करके संतुष्ट हो पाती हैं। वास्तव में जब तक महिलाएं ऑर्गेज्म फील नहीं करती हैं तब तक वो सेक्स से संतुष्ट नहीं होती है। ऐसे में होटल एक ऐसी जगह है जहां उन्हें काफी संतुष्टि मिलती है।

(और पढ़े – सेक्स के दौरान महिलाओं को संतुष्ट करने के तरीके…)

इसी तरह की अन्य जानकरी हिन्दी में पढ़ने के लिए हमारे एंड्रॉएड ऐप को डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं। और आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

आपको ये भी जानना चाहिये –

Leave a Comment

Subscribe for daily wellness inspiration