सेक्स एजुकेशन

वर्जिनिटी खोए बिना सेक्स का आ जाएगा पूरा मजा, इस तरह करें सेक्स – Sex Without Losing Virginity In Hindi

वर्जिनिटी खोए बिना सेक्स का आ जाएगा पूरा मजा, इस तरह करें सेक्स - Sex Without Losing Virginity In Hindi

Sex Without Losing Virginity In Hindi हमारे समाज में किसी भी लड़की की वर्जिनिटी बहुत बड़ी चीज मानी जाती है और इसे संस्कार से जोड़कर भी देखा जाता है। आज भी कुछ जगहों पर शादी की पहली रात पति अपनी पत्नी के वर्जिनिटी की जांच करता है। यही कारण है कि ज्यादातर लड़कियां शादी से पहले अपनी शारीरिक जरूरतें पूरी करने के लिए सेक्स तो करना चाहती हैं लेकिन अपनी वर्जिनिटी खोना नहीं चाहती हैं। अब आप सोच रहे होंगे कि वर्जिनिटी खोए बिना सेक्स करना कैसे संभव हो सकता है। वास्तव में सिर्फ पेनिट्रेशन से ही आपको संभोग का सुख नहीं मिलता बल्कि अन्य चीजें भी हैं जो आपको शारीरिक एवं यौन सुख प्रदान कर सकती हैं।

अगर आप भी एक ऐसी लड़की हैं जो अपनी वर्जिनिटी को बचाकर सेक्स करना चाहती हैं तो इस आर्टिकल में हम आपको बताने जा रहे हैं कि वर्जिनिटी खोए बिना इस तरह करें सेक्स जिससे आएगा असली सेक्स का मजा।

1. क्या मैं अपनी वर्जिनिटी खोए बिना सेक्स कर सकती हूं? – Can I have sex without losing my virginity in Hindi?
2. वर्जिनिटी को बचाकर सेक्स करने का तरीका – Virginity baachkar sex karne ka tarika in Hindi

3. वर्जिनिटी खोए बिना इस पोजीशन में करें सेक्स – Sex positions for save virginity in Hindi

4. वर्जिनिटी खोए बिना सेक्स करते समय रखें इन बातों का ध्यान – Virginity khoye bina sex karte samay ye dhyan rakhe in Hindi

क्या मैं अपनी वर्जिनिटी खोए बिना सेक्स कर सकती हूं? – Can I have sex without losing my virginity in Hindi?

क्या मैं अपनी वर्जिनिटी खोए बिना सेक्स कर सकती हूं? - Can I have sex without losing my virginity in Hindi?

हाँ कैट (CAT) नामक एक प्रैक्टिस है, जो सह-संरेखण तकनीक (coital alignment technique) के लिए है। यह लड़की के लिए बहुत सुखद है और अपने साथी के साथ कामोन्माद की ओर ले जाती है, लेकिन आपके हाइमन को नहीं तोड़ती है और तकनीकी रूप से आप अभी भी एक कुंवारी रहेंगी।

इस प्रक्रिया में वेजाइना में पेनिस का रगड़कर उत्तेजित किया जाता है और आप दोनों एक दूसरे के खिलाफ लयबद्ध तरीके से दबाव डालते हैं। महिला उत्तेजित हो जाती है और गीली हो जाती है जबकि लड़के का लिंग उसकी क्लिटोरिस (clitoris) के ऊपर ही रहता है इसमें किसी भी प्रकार का पेनिट्रेशन शामिल नहीं होता है। केवल कुछ मिनट लगते हैं जब आप अपने चरम सुख को प्राप्त कर लेतीं हैं। मौखिक सेक्स भी आप दोनों के लिए उपलब्ध है और इसमें पेनिट्रेशन शामिल नहीं है।

अधिकांश संस्कृतियों में वर्जिनिटी खोए बिना सेक्स का उत्तर यह है कि आप कुछ भी कर सकते हैं सिवाय लिंग को योनि में डालने के और फिर आप तकनीकी रूप से “वर्जिन” हो सकतीं हैं। मौखिक सेक्स, ड्राई सेक्स, गुदा सेक्स, आउटरकोर्स, निप्पल उत्तेजना, और मेरे पसंदीदा, योनी और लिंग मालिश इसमें शामिल है।

(और पढ़े – बातें जो वर्जिन सेक्स वर्जिनिटी या कौमार्य खोने से पहले आपको जानना है जरुरी…)

वर्जिनिटी को बचाकर सेक्स करने का तरीका – Virginity baachkar sex karne ka tarika in Hindi

वर्जिनिटी को बचाकर सेक्स करने का तरीका - Virginity baachkar sex karne ka tarika in Hindi

आमतौर पर ऐसे कई तरीके हैं जिससे आप अपने पार्टनर के साथ अपनी यौन जरूरतें पूरी कर सकती हैं। आइये जानते हैं वर्जिनिटी खोए बिना कैसे करें सेक्स।

एक दूसरे का हस्तमैथुन करें – Masturbate each other without losing virginity in Hindi

एक दूसरे का हस्तमैथुन करें - Masturbate each other without losing virginity in Hindi

अगर आप एक ऐसी लड़की हैं जो पहले से ही अकेले हस्तमैथुन करती आ रही हैं तो बिना अपनी वर्जिनिटी खोए आप अपने पार्टनर के साथ बेहतर शारीरक संबंध बना सकती हैं। वास्तव में शारीरिक संबंध या संभोग का मतलब यौन सुख प्राप्त करना होता है। चूंकि आप पहले से ही हस्तमैथुन करने की आदी हैं इसलिए जब आपका पार्टनर अपना हाथ आपके क्लिटोरिस पर लगाता है तो इसमें बहुत जल्दी उत्तेजना पैदा होती है और क्लिटोरिस सहलाने से एवं योनि में उंगली डालने से आप ऑर्गेज्म को प्राप्त कर सकती हैं। इस तरह से आपकी वर्जिनिटी भी भंग नहीं होगी और आपको मजा भी बहुत आएगी।

(और पढ़े – महिलाएं कैसे करती है हस्तमैथुन जाने सोलो प्ले के लिए टिप्स और ट्रिक्स…)

वर्जिनिटी खोए बिना सेक्स करने के लिए कपड़े उतारकर करें सेक्स – Remove some clothes to do sex in Hindi

वर्जिनिटी खोए बिना सेक्स करने के लिए कपड़े उतारकर करें सेक्स - Remove some clothes to do sex in Hindi

जब किसी लड़की को अपनी वर्जिनिटी बचाते हुए सेक्स करना होता है तो इसमें इस बात का ध्यान रखना बेहद जरूरी होता है कि लड़की अपने एवं पार्टनर के जननांगों से किसी भी तरह का तरल पदार्थ साझा ना करे। लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि आप अपने शरीर से कपड़े भी ना उतारें। वास्तव में सेक्स का अर्थ सिर्फ पेनिट्रेशन ही नहीं होता है बल्कि आप अलग तरह से भी इसका मजा ले सकती हैं। वर्जिनिटी खोए बिना सेक्स करने के लिए अपने हाथों से अपने पार्टनर के कपड़े उतारें और अपनी ब्रा अपने पार्टनर को खोलने दें। इसके बाद एक दूसरे के शरीर को स्पर्श करें, चूमें, प्यार करें और सहलाएं। इससे एक आध्यात्मिक यौन सुख मिलता है और आपकी वर्जिनिटी भी बरकरार रहती है।

(और पढ़े – जानिए सेक्स कितने प्रकार से किया जा सकता है…)

अलग अलग पोजीशन में उठाएं सेक्स का मजा – Try different sex positions in Hindi

अलग अलग पोजीशन में उठाएं सेक्स का मजा - Try different sex positions in Hindi

आमतौर पर अपनी वर्जिनिटी को ध्यान में रखते हुए सेक्स करने के लिए आपको ड्राई सेक्स करने की आवश्यकता पड़ती है। इसलिए आपको रेगुलर सेक्स की तरह ही ड्राई सेक्स के दौरान भी अलग अलग पोजीशन में सेक्स करना चाहिए। हालांकि वर्जिनिटी बचाए रखने के लिए लिंग को योनि मे प्रवेश न करने दें बल्कि आप विभिन्न प्रकार के सेक्स पोजीशन में होकर लिंग को पकड़कर अपनी योनि को सहलाएं। इससे आपको बहुत अधिक यौन उत्तेजना होगी और आपकी योनि गीली हो जाएगी और आनंद भी भरपूर आएगा।

(और पढ़े – बेस्ट सेक्स पोजीशन (यौनासन या यौन आसन) जो आपको देंगे पूरा मजा…)

वर्जिनिटी खोए बिना इस पोजीशन में करें सेक्स – Sex positions for save virginity in Hindi

वर्जिनिटी खोए बिना इस पोजीशन में करें सेक्स - Sex positions for save virginity in Hindi

जब लिंग को योनि में पेनिट्रेट किए बिना सेक्स किया जाता है तो उसे आउटर कोर्स सेक्स कहते हैं। इसका सबसे बड़ा फायदा यह होता है कि आपकी वर्जिनिटी बरकरार रहती है और आपको मजा भी आता है।

वर्जिनिटी बचाए रखने के लिए काऊ गर्ल पोजीशन में करें सेक्स – Cow girl position mein kare sex in Hindi

वर्जिनिटी बचाए रखने के लिए काऊ गर्ल पोजीशन में करें सेक्स - Cow girl position mein kare sex in Hindi

जो महिलाएं सेक्स के दौरान सारा बागडोर अपने हाथ में लेना चाहती हैं उनके लिए काउ गर्ल पोजीशन में सेक्स करना बहुत मजेदार हो सकता है। वास्तव में यह एक ऐसा सेक्स पोजीशन है जो आउटर कोर्स के लिए सबसे अच्छा माना जाता है। जब आप फोर प्ले के दौरान पूरी तरह से उत्तेजित हो जाएं तब आपको काउ गर्ल पोजीशन में आकर अपने जननांगों को एक दूसरे के ऊपर रगड़ना चाहिए। इसके लिए आपको अपने अंडरवियर उतारने की भी जरूरत नहीं होती है। हालांकि बिना कपड़ों के रगड़ने पर मजा अधिक आता है। जब आपकी क्लिटोरिस की उत्तेजना चरम स्तर पर हो तब अपने पार्टनर को अपना स्तन रगड़ने दें।

(और पढ़े – बिना दर्द के अपनी वर्जिनिटी कैसे खोये…)

स्पूनिंग पोजीशन में वर्जिनिटी खोए बिना करें सेक्स – Spooning position for virginity in Hindi

स्पूनिंग पोजीशन में वर्जिनिटी खोए बिना करें सेक्स - Spooning position for virginity in Hindi

यह पोजीशन ड्राई सेक्स में सबसे ज्यादा इस्तेमाल किया जाता है। इससे वर्जिनिटी भी नहीं खत्म होती है और संभोग का आनंद भी मिलता है। जब लिंग को  योनि में प्रवेश कराए बिना सेक्स करना हो तो स्पूनिंग पोजीशिन एक बढ़िया सेक्स पोजीशन है। इस पोजीशन में सेक्स करने के दौरान आपको एनल सेक्स की अनुभूति होगी क्योंकि आपका पार्टनर अपने हाथों से आपके क्लिटोरिस को रगड़ रहा होता है। इसके अलावा वह आपके गुदा, योनि और क्लिटोरिस को अपनी उंगली और हाथ से उत्तेजित करता है। इस पोजीशन में दोनों को उतना ही मजा आता है।

(और पढ़े – अगर किसी लड़की ने गुदा मैथुन किया है, तो क्या वह अभी भी कुंवारी है?)

वर्जिनिटी बचाकर मिशनरी पोजीशन में करें सेक्स – Missionary position for virginity in Hindi

वर्जिनिटी बचाकर मिशनरी पोजीशन में करें सेक्स - Missionary position for virginity in Hindi

इंटरकोर्स के दौरान यह पोजीशन आपको थोड़ा नीरस लग सकता है लेकिन यदि आपने पहले कभी सेक्स नहीं किया है और आपको अपनी वर्जिनिटी भी बचाकर रखनी है तो मिशनरी पोजीशन में सेक्स करना आपके लिए बेहतर साबित हो सकता है। शुरूआत आपको मिशनरी पोजीशन से करनी चाहिए। इस पोजीशन में होकर एक दूसरे को चूमना, चाटना, स्पर्श करना और सहलाना चाहिए। इससे एक अलग तरह का आनंद मिलता है।

(और पढ़े – मिशनरी सेक्स पोजीशन क्या होती है, फायदे और नुकसान…)

दीवार के सहारे सेक्स पोजीशन से वर्जिनिटी बनी रहती है – Against the wall position for virginity in Hindi

दीवार के सहारे सेक्स पोजीशन से वर्जिनिटी बनी रहती है - Against the wall position for virginity in Hindi

ज्यादातर ऐसे कपल्स जो ड्राई सेक्स करना चाहते हैं या योनि में लिंग को डाले बिना सेक्स करना चाहते हैं उनके लिए दीवार के सहारे सेक्स करना ज्यादा बेहतर होता है। वास्तव में इस प्रकार से सेक्स करने के दौरान पेनिट्रेशन का कोई दबाव नहीं होता है और आप दीवार के सहारे खड़े होकर एक दूसरे के शरीर को एंज्वाय कर सकते हैं।

(और पढ़े – ड्राई सेक्स को रोमांचक बनाए इस तरह, बचे रहेंगे प्रेगनेंसी के डर से!)

वर्जिनिटी खोए बिना सेक्स करते समय रखें इन बातों का ध्यान – Virginity khoye bina sex karte samay ye dhyan rakhe in Hindi

वर्जिनिटी खोए बिना सेक्स करते समय रखें इन बातों का ध्यान - Virginity khoye bina sex karte samay ye dhyan rakhe in Hindi

जब संभोग करते समय आप छोटी छोटी बातों का ध्यान रखेंगी तो आप वर्जिन भी रहेंगी और सेक्स का भरपूर आनंद भी उठा पाएंगी।

आर्गेज्म को पार्टनर से ना छिपाएं: जब आपको अपनी कामुकता बनाए रखनी होती है तो इस दौरान सेक्स करने में दोनों ही लोगों का महत्वपूर्ण योगदान होता है। इसलिए जब आपको ऑर्गेज्म महसूस हो तो अपने पार्टनर से छिपाएं नहीं बल्कि इसके बारे में बताएं। जब आप ऑर्गेज्म के बारे में बताएंगी तो उसे बहुत अच्छा लगेगा और अगली बार वह अधिक बेहतर तरीके से आपको यौन सुख देगा।

जींस ना पहनें: ड्राई सेक्स करते समय जींस ना पहनें। चूंकि इस दौरान लिंग को योनि में नहीं डालना होता है इसलिए ज्यादातर पुरुष जींस को बिना निकाले ही अपने पार्टनर की योनि पर लिंग रगड़ने लगते हैं। इससे आप दोनों के जननांगों में सूजन पैदा हो सकती है। इसलिए इस बात का खासतौर से ध्यान रखें।

पर्याप्त फोरप्ले करें: याद रखें कि आप एक ऐसा सेक्स करने जा रहे हैं जिसमें लड़की की वर्जिनिटी को बचाए रखना है। इसलिए आपकी जिम्मेदारी अधिक बढ़ जाती है। इसके लिए आपको अपने पार्टनर को मानसिक और शारीरिक रुप से उत्तेजित करना पड़ेगा और इसके लिए फोरप्ले करना बेहद जरूरी है।

(और पढ़े – बेहतरीन फोरप्ले कैसे करें…)

Leave a Comment

Subscribe for daily wellness inspiration