कॉलेज की लड़की कैसे पटाएं – How to make girlfriend in college in Hindi

कॉलेज की लड़की कैसे पटाएं - College Ki Ladki Ko Kaise Pataye In Hindi
Written by Anamika

हर लड़का चाहता है की कॉलेज में उसकी एक गर्लफ्रेंड हो। यदि आपके कॉलेज में पढ़ रही किसी रखूसूरत लड़की पर आपका दिल आ गया है और आप उसे पटाना चाहते हैं। तो आप बिलकुल सही जगह आये हैं इस लेख में हम आपको कॉलेज की लड़की कैसे पटाये टिप्स और तरीकों के बारे में बता रहें हैं। कॉलेज के लड़कों के बीच अक्सर लड़की पटाने का कॉम्पटिशन चलता रहता है। जो लड़का लड़कियों को पटाने में आगे निकल जाता है उसे लोग टैलेंटेड मानते हैं। लेकिन जरूरी नहीं है कि सभी लड़के लड़कियों को पटाने में कामयाब हो जाएं। कुछ लड़के सिर्फ दोस्तों के बीच टशन दिखाने के लिए लड़की पटाते हैं जबकि कुछ लड़के अपने कॉलेज की किसी लड़की को पसंद करते हैं इसलिए उसे पटाना चाहते हैं। हालांकि लड़की पटाना कोई आसान काम नहीं बल्कि एक कला ही है।

अगर आपके पास कॉलेज की लड़की पटाने के ट्रिक नहीं है तो इस आर्टिकल में हम आपको बताने जा रहे हैं कि कॉलेज की लड़की को कैसे पटाएं (How to make girlfriend in college in Hindi)।

1. कॉलेज की लड़की पटाने के लिए अपनी ड्रेसिंग स्टाइल अच्छी रखें – Dressing style to make girlfriend in college in Hindi
2. कॉलेज में लड़की पटाने का आसान तरीका लड़की की हेल्प करें –  College ki ladki patane ka aasan tarika ladki ki help kare in hindi
3. कॉलेज की लड़की को पटाने के लिए मूवी देखने और घूमने जाएं  – College ki ladki ko patane ke liye movie lekar jaye in Hindi
4. कॉलेज में लड़की पटाने की स्टाइल इंटेलिजेंट ब्वॉय बनकर पटाएं कॉलेज की लड़की – Intelligent boy bankar pataye college ki ladki in hindi
5. कॉलेज की लड़की को पटाने का तरीका मजाकिया अंदाज में बातें करें – College ki ladki patane ke liye funny bane in Hindi
6. कॉलेज की लड़की पटाने के लिए उसकी तारीफ करें – College ki ladki patane ke liye uski tareef kare in Hindi
7. कॉलेज की लड़की को पटाने के लिए उससे चैट करें – College ki ladki ko patane ke liye chat kare in Hindi
8. कॉलेज की लड़की कैसे पटाये में उससे फ्रेंडशिप करें – College ki ladki ko patane ke liye friendship kare in Hindi
9. गिफ्ट देकर कॉलेज की लड़की को पटाये – Gift dekar college ki ladki pataye in Hindi

कॉलेज की लड़की पटाने के लिए अपनी ड्रेसिंग स्टाइल अच्छी रखें – Dressing style to make girlfriend in college in Hindi

कॉलेज की लड़की पटाने के लिए अपनी ड्रेसिंग स्टाइल अच्छी रखें - Dressing style to make girlfriend in college in Hindi

कॉलेज में ज्यादातर लड़के लड़कियां रोजाना स्टाइलिश ड्रेस पहनकर जाते हैं। आप मानें या ना मानें लेकिन आपकी ड्रेस पर हर लड़की की नजर रहती है। अगर आप अपने कॉलेज की किसी लड़की को पटाना चाहते हैं तो अपनी ड्रेसिंग स्टाइल आज से बदल डालिए और सबसे आउटडेटेड कपड़ों के बजाय लैटेस्ट और फैशनेबल कपड़े पहनकर जाइए। इसके अलावा अपना हेयर स्टाइल भी अलग रखें। जब लड़की की नजर आपके ऊपर पड़ेगी तो वह आपकी पूरी पर्सनालिटी और ड्रेसिंग सेंस को देखकर दीवानी हो जाएगी और आपसे बात करना चाहेगी। आपकी ड्रेसिंग स्टाइल के कारण अगर लड़की ने खुद आकर आपसे बात करने की कोशिश की तो समझिए कि आप बेशक उसे पटा सकते हैं।

(और पढ़े – लड़की पटाने के आसान तरीके…)

कॉलेज में लड़की पटाने का आसान तरीका लड़की की हेल्प करें –  College ki ladki patane ka aasan tarika ladki ki help kare in hindi

कॉलेज में लड़की पटाने का आसान तरीका लड़की की हेल्प करें -  College ki ladki patane ka aasan tarika ladki ki help kare in hindi

हेल्प करना कॉलेज की लड़की पटाने का सबसे आसान तरीका माना जाता है। कॉलेज की जिस लड़की को आप पटाना चाहते हैं अगर किसी दिन वो क्लास में ना आए तो आप अपने नोट्स उसे दे दें या फिर कॉलेज से रिलेटेड कोई जरूरी इंफार्मेशन उसे नहीं मालूम हो तो उसे फोन या ईमेल करके बताएं। इंटरवल में कैंटीन में उसके साथ चाय या कॉफी पीएं और पैसे खुद ही दें। जहां भी जरूरत पड़े हमेशा उस लड़की की हेल्प करें। कॉलेज के बाद शाम को उससे पूछकर उसे उसके घर तक छोड़ आएं। एक्जाम टाइम में उसके साथ बैठकर तैयारी करें और उसका जो भी सब्जेक्ट वीक हो उसे अच्छे से पढ़ाएं। इस तरह आप आप उसे पटाने में कामयाब हो जाएंगे।

(और पढ़े – अनजान लड़की से दोस्ती कैसे करें…)

कॉलेज की लड़की को पटाने के लिए मूवी देखने और घूमने जाएं  – College ki ladki ko patane ke liye movie lekar jaye in Hindi

कॉलेज की लड़की को पटाने के लिए मूवी देखने और घूमने जाएं  - College ki ladki ko patane ke liye movie lekar jaye in Hindi

हो सकता है कि कॉलेज की जो लड़की आपको अच्छी लग रही हो, वह आपके साथ अकेले घूमने या मूवी जाने के लिए तैयार ना हो। लेकिन अगर उसे पटाना है तो कुछ डिफरेंट करना ही पड़ेगा। अपने कॉलेज में लड़के लड़कियों के ग्रुप के लोगों के साथ मूवी देखने या फिर कहीं घूमने की प्लानिंग करें और उसे भी चलने के लिए कहें। जब कई लोग साथ जाएंगे तो वह मना नहीं करेगी। वहां उससे बात करने की कोशिश करें और मूवी का कोई सीन उसके साथ डिस्कस करें। इसके अलावा यह भी पूछें कि उसे कौन सा सीन या गाना सबसे ज्यादा अच्छा लगा। इससे आपको उसका इंटरेस्ट पता चलेगा और आप दोनों का इंटरेस्ट कॉमन हुआ तो वह आपसे अपने आप पट जाएगी।

(और पढ़े – कैसे किसी लड़की को अपने प्यार में डालें…)

कॉलेज में लड़की पटाने की स्टाइल इंटेलिजेंट ब्वॉय बनकर पटाएं कॉलेज की लड़की – Intelligent boy bankar pataye college ki ladki in hindi

कॉलेज में लड़की पटाने की स्टाइल इंटेलिजेंट ब्वॉय बनकर पटाएं कॉलेज की लड़की - Intelligent boy bankar pataye college ki ladki in hindi

कॉलेज में जो लड़के पढ़ने में, स्पोर्ट्स में या अन्य एक्टिविटीज में अच्छे होते हैं, उन्हें सारी लड़कियां पसंद करती हैं और अपना ब्वॉयफ्रेंड बनाना चाहती हैं। अपने कॉलेज की लड़की को पटाने के लिए हर चीज में आगे रहें और इंटेलिजेंट ब्वॉय बनें। एक्जाम में टॉप करें, अपनी मैथ्स या कोई और सब्जेक्ट बेहतर करें। सिंसियर होकर काम करें और क्लास की किसी लड़की या लड़के को सब्जेक्ट से जुड़ा कोई प्रशन या टॉपिक समझ में न आ रहा हो तो पूछने पर उसे सबसे आसान तरीके से समझाएं। जब आप ऐसा करेंगे तो वह लड़की भी आपके इंटेलिजेंसी की कायल हो जाएगी और फिर आप उसे बहुत आसानी से पटा सकते हैं।

(और पढ़े – लड़कियों को कैसे लड़के पसंद आते हैं…)

कॉलेज की लड़की को पटाने का तरीका मजाकिया अंदाज में बातें करें – College ki ladki patane ke liye funny bane in Hindi

कॉलेज की लड़की को पटाने का तरीका मजाकिया अंदाज में बातें करें - College ki ladki patane ke liye funny bane in Hindi

जो लड़के लाइट मूड के होते हैं और मजाकिया अंदाज में बातें करके सबको हंसाते हैं लड़किया उन्हें बहुत ज्यादा पसंद करती हैं। कॉलेज की लड़किया को पटाने के लिए थोड़ा फनी बनें। नए नए जोक्स सुनाकर उसे हंसाने की कोशिश करें और उसके मूड को हल्का रखें। वह जब भी आपको देखे तो उसका चेहरा खिल जाए। उसके लिए हमेशा अवलेबल रहें और अगर आप दोनों कैंटीन में कुछ खा रहे हों तो उस दौरान भी उसे हंसाने की कोशिश करें। ऐसा करने से लड़की आपकी तरफ अट्रैक्ट होगी और आसानी से पट भी जाएगी।

(और पढ़े – लड़की से बात कैसे शुरू करें…)

कॉलेज की लड़की पटाने के लिए उसकी तारीफ करें – College ki ladki patane ke liye uski tareef kare in Hindi

कॉलेज की लड़की पटाने के लिए उसकी तारीफ करें - College ki ladki patane ke liye uski tareef kare in Hindi

तारीफ कर आप किसी भी लड़की का दिल जीत सकते हैं। कॉलेज की लड़की पटाने के लिए भी यह फ़ॉर्मूला काम करता है। जब कोई लड़का किसी लड़की की तारीफ करता है तो लड़की को बहुत अच्छा लगता है। वह तुरंत कुछ जाहिर करे या ना करे लेकिन मन ही मन बहुत खुश होती है। कॉलेज की लड़की को पटाने के लिए उसकी तारीफ जरूर करें। हालांकि ध्यान रखें कि तारीफ झूठी नहीं होनी चाहिए। अगर लड़की खूबसूरत है तो उसकी खूबसूरती की तारीफ करें। अगर वह पढ़ने में अच्छी है और हमेशा फर्स्ट आती है तो लड़की की काबिलियत की तारीफ करें। उसकी आंखें या उसकी स्माइल आपको अच्छी लगती है तो उसकी तारीफ करें। उसके हर एक हुनर की तारीफ करें। ऐसा करने से लड़की आपको भाव देगी और आप उसे जरूर पटा लेंगे।

(और पढ़े – अनजान लड़की से दोस्ती कैसे करें…)

कॉलेज की लड़की को पटाने के लिए उससे चैट करें – College ki ladki ko patane ke liye chat kare in Hindi

कॉलेज की लड़की को पटाने के लिए उससे चैट करें - College ki ladki ko patane ke liye chat kare in Hindi

आज के समय में सोशल नेटवर्किंग साइट्स पर हर कोई एक्टिव रहता है। आप अपने कॉलेज की लड़की को पटाने के लिए फेसबुक या इंस्टाग्राम का सहारा ले सकते हैं। अगर लड़की आपकी फ्रेंडलिस्ट में नहीं है तो उसे फेसबुक पर सर्च करें और फ्रेंड रिक्वेस्ट भेजें। इसके बाद उससे चैट करना शुरू करें। शुरूआत में बहुत हल्की और नॉर्मल बातें करें ताकि वह आपको गलत ना समझ बैठे। फिर बात आगे बढ़ाएं और उसकी पढ़ाई लिखायी के बारे में पूछें। इसके अलावा यह भी कहें कि अगर उसे किसी हेल्प की जरूरत होगी तो बताएगी। इस तरह से रोज चैटिंग करते रहें और उससे कनेक्ट रहने के लिए बर्थडे और फेस्टिवल की विशेज भेजते रहें। लड़की जब आपमें इंटरेस्ट दिखाएगी तो आप उसे पटा सकते हैं।

(और पढ़े – क्या करें कि लड़का आपसे प्यार करने लगे…)

कॉलेज की लड़की कैसे पटाये में उससे फ्रेंडशिप करें – College ki ladki ko patane ke liye friendship kare in Hindi

कॉलेज की लड़की कैसे पटाये में उससे फ्रेंडशिप करें - College ki ladki ko patane ke liye friendship kare in Hindi

कहा जाता है कि दोस्ती से ही दिल का दरवाजा खुलता है। कॉलेज की लड़की को पटाने के लिए सबसे पहले उससे दोस्ती करें। दोस्ती हो जाने के बाद क्लास में उसके साथ बैठें, उससे नोट्स शेयर करें और जब कभी आपकी क्लास मिस हो जाए तो उसकी हेल्प लें। जब कोई जरूरी काम हो या फिर कुछ पूछना या बताना हो तो उसे फोन करें और नॉर्मल तरीके से बात करें। इससे आप दोनों की दोस्ती धीरे धीरे आगे बढ़ने लगेगी। इसके बाद उसे चिढ़ाना और छेड़ना शुरू करें। जब वह आपकी आदी हो जाएगी तो आप उसे पटा सकते हैं।

(और पढ़े – नए दोस्त बनाने के तरीके…)

गिफ्ट देकर कॉलेज की लड़की को पटाये – Gift dekar college ki ladki pataye in Hindi

गिफ्ट देकर कॉलेज की लड़की को पटाये - Gift dekar college ki ladki pataye in Hindi

कॉलेज की लड़की को पटाने के लिए समय समय पर गिफ्ट देना एक अच्छी चीज हो सकती है। गिफ्ट पाकर लड़कियां खुश हो जाती हैं और देने वाले को बहुत बार थैंक्यू बोलती हैं। गिफ्ट दो दिलों को जोड़ने का भी काम करता है इसलिए गिफ्ट जरूर दें। जिस लड़की को पटाना चाहते हैं, उसके बर्थडे पर उसकी पसंद का ड्रेस गिफ्ट करें या फिर फ्रेंडशिप डे पर उसके हाथों में फ्रेंडशिप बैंड बांधकर कोई प्यारा सा उपहार दें। ऐसा करने से लड़की आपको तरफ अट्रैक्ट होने लगेगी और आप उसे पटाने में कामयाब हो जाएंगे।

(और पढ़े – लड़की को इम्प्रेस कैसे करें…)

इसी तरह की अन्य जानकरी हिन्दी में पढ़ने के लिए हमारे एंड्रॉएड ऐप को डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं। और आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

आपको ये भी जानना चाहिये –

Leave a Comment

Subscribe for daily wellness inspiration