क्या आपको भी पसंद है कार में सेक्स, तो देखें ये रिपोर्ट - study on sex in car in Hindi
सेक्स एजुकेशन

क्या आपको भी पसंद है कार में सेक्स, तो देखें ये रिपोर्ट

क्या आपको भी पसंद है कार में सेक्स, तो देखें ये रिपोर्ट - study on sex in car in Hindi

Study on sex in car in Hindi: आज कल लोग बैडरूम के अलावा अलग अलग जगह पर सेक्स करना पसंद करते हैं। बैडरूम के बाद ऐसी जगह जहाँ कपल को सेक्स करने पर सबसे ज्यादा मजा आता है वह है कार! जब आप सेक्स के बारे में सोचते हैं, तो आप बिस्तर में सेक्स के बारे में सोच सकते हैं। लेकिन बहुत सारे ऐसे स्थान हैं जहां लोग सेक्स करते हैं, जिसमें एक विशेष रूप से लोकप्रिय स्थान में शामिल है: कार। एक दूसरे को डेटिंग कर रहे लोग अक्सर सेक्स करने के लिए कार का सहारा लेते हैं ऐसा हम नहीं कह रहें हैं बल्कि एक नए सर्वे में इस बात का खुलासा हुआ है की लोग सेक्स करने के लिए सेफ जगह के रूप में कार का इतेमाल कर रहें हैं।

सेक्स के लिए आपको कई सारी बातों का ध्यान रखा पड़ता है, उसमे सबसे अधिक अहम बात है सेक्स करने की जगह जिससे आप सेक्स का पूरा आनंद ले सकें।

विषय सूची

  1. क्यों पसंद करते हैं लोग कार में सेक्स करना
  2. कार में सेक्स करने से जुड़ी रिपोर्ट
  3. किस उम्र के लोग करते है कार में सेक्स
  4. चालक रहित कार हमें अधिक कार सेक्स की ओर ले जाएगी

क्यों पसंद करते हैं लोग कार में सेक्स करना

क्यों पसंद करते हैं लोग कार में सेक्स करना

दरअसल, एक शोध में 49 प्रतिशत लोगों ने स्‍वीकार किया है कि उन्‍होंने अपनी जिंदगी में कम से कम एक बार अपने पार्टनर के साथ कार में सेक्स किया हैं। और 14% ने तो अपना पहला सेक्स ही कार में किया था। रिसर्च में सामने आया है कि लोगों ने ज्यादा बार कार की पिछली सीट पर अपने पार्टनर के साथ सेक्स किया है। पार्क की गई कारों में सेक्स करने की संभावना उन लोगों के बीच अधिक थी, जो डेटिंग कर रहे थे।

(और पढ़ें – डेटिंग का मतलब और डेटिंग करने का तरीका)

कार में सेक्स करने से जुड़ी रिपोर्ट

कार में सेक्स करने से जुड़ी रिपोर्ट

मिडवेस्टर्न यूनिवर्सिटी में 195 पुरुषों और 511 महिलाओं के एक सर्वेक्षण में, 119 पुरुषों (61%) और 303 महिलाओं (59.5%) ने बताया कि उन्होंने कार में सेक्स किया है। इन 422 में से, 14% ने एक खड़ी कार में अपनी विर्जिनिटी खोने का भी दावा किया। कार में सेक्स करने वाले लोगों में डेटिंग पार्टनर को शामिल करने की अधिक संभावना थी। उन्होंने बताया की उन्होंने पार्टनर के साथ कार की पिछली सीट पर सेक्स का अधिक आनंद लिया। सबसे आम यौन कार्य लिंग-योनि सेक्स और ओरल सेक्स था, जो वह कार में करते थे। 58.2% लोगों द्वारा कार में सेक्स करते समय कंडोम का उपयोग किया गया था।

(और पढ़े – शादी से पहले शारीरिक संबंध बनाना चाहिए या नहीं…)

1% से भी कम लोगों ने कार में सेक्स करने के बाद यौन संचारित संक्रमण (एसटीआई) या प्रेग्नेंट होने की सूचना दी। यादगार घटनाओं की व्यक्तिगत कहानियों सहित इन आंकड़ों से पता चला कि बेचैनी, कम जगह के कारण शरीर में दर्द और पकड़े जाने के जोखिम के बावजूद, सेक्स करते समय मुख्य रूप से पुरुषों और महिलाओं दोनों के लिए कार में सेक्स करना एक सकारात्मक और रोमांटिक अनुभव था। कार में सेक्स का एक बुरा पक्ष भी मौजूद था, जिसमें 2.5% पुरुष और 4.3% महिलाएं यौन रूप से जबरदस्ती कर रही थीं।

(और पढ़ें – लड़कों को अपनी वर्जिनिटी खोने से पहले जाननी चाहिए ये बातें)

किस उम्र के लोग करते है कार में सेक्स

इतना ही नहीं, 18 से 34 वर्ष के युवाओं के अनुपात में 35 से 55 वर्ष के वयस्‍कों ने कार में ये सब काम किया है. जब लोगों से पूछा गया कि उन्‍होंने अपनी लाइफ में कितनी बार कार में सेक्स किया है तो उनका औसतन जवाब 5 बार था। शोधकर्ताओं ने उनसे यह भी सवाल किया कि वे कौन सी गाड़ी में सेक्स करना अधिक पसंद करते हैं। इस पर अधिकतर लोगों ने छोटी कार को अपनी पहली पसंद बताया और कार में सेक्स करने का अपना एक्सपीरियंस शेयर किया।

(और पढ़े – कार की सीट पर लें इन मजेदार सेक्स पोजिशन का मजा)

चालक रहित कार हमें अधिक कार में सेक्स करने की ओर ले जाएगी

चालक रहित कार हमें अधिक कार में सेक्स करने की ओर ले जाएगी

एक नए अध्ययन के अनुसार, सेल्फ ड्राइविंग वाहनों से कार में सेक्स की वृद्धि होगी।

जर्नल एनल्स ऑफ टूरिज्म रिसर्च के सबसे हाल के अंक में प्रकाशित शोध के अनुसार, रोबोट कारों का चलन सामान्य हो जाने पर लोगों के द्वारा कार में खाने, सोने और ऑन-द-रोड सेक्स में संलग्न होने की संभावना अधिक होगी।

उन्होंने कहा, “सोने के अलावा, कार चलाने के कार्य से बचने के आलावा लोग कारों में क्या करेंगे?  हाईवे हुकअप के साथ, रिपोर्ट यह भी बताती है कि चालक रहित वाहन पर वेश्यावृत्ति भी बढ़ेगी।

रिपोर्ट के अनुसार, कुल मिलाकर 60% अमेरिकियों ने पहले ही कार में सेक्स किया है, जो सेल्फ-ड्राइविंग कारों में सेक्स पर अधिक ध्यान देगें।

कार में सेक्स के बारे में कुछ भी पूरी तरह से निश्चित नहीं होता है – लेकिन यदि आप अपने मज़े के लिए कार में सेक्स करते हैं तो सही जगह कार पार्क करने के साथ कंडोम का इसेमल करना मत भूलें। ताकि आप पकडे जानें और यौन संचारित संक्रमण के था अपनी पार्टनर को गर्भवती करने से बच सकें।

इसी तरह की अन्य जानकारी हिन्दी में पढ़ने के लिए हमारे एंड्रॉएड ऐप को डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक करें। और आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर भी फ़ॉलो कर सकते हैं।

आपको ये भी जानना चाहिए – 

Leave a Comment

Subscribe for daily wellness inspiration