फोन पर रोमांटिक बातें कैसे करें - Phone Par Romantic Beaten Kaise Kare In Hindi
रिलेशनशिप टिप्स

फोन पर रोमांटिक बातें कैसे करें – Phone Par Romantic Beaten Kaise Kare In Hindi

फोन पर रोमांटिक बातें कैसे करें - Phone Par Romantic Beaten Kaise Kare In Hindi

क्या आप जानना चाहतें हैं फोन पर रोमांटिक बातें कैसे करते हैं? फोन पर रोमांस भरी बातें करना आखिर किसे अच्छा नहीं लगता है। रोमांटिक बातें न हों तो लाइफ बहुत स्ट्रेसफुल लगेगी और एक दूसरे के प्रति आकर्षण भी खत्म हो जाएगा। प्यार भरी बातें अपने लवर्स के करीब लाने का काम करती हैं और लाइफ को जिंदादिल बनाती हैं। कई बार तो फोन पर रोमांस भरी बातें करके (phone par romantic baat kaise kare) ही आप सामने वाले को अपने पर फिदा कर सकते हैं। कपल्स या प्रेमी प्रेमिका के बीच रोमांस को लेकर न जाने कितनी शायरी और कविताएं लिखी गई हैं। जब प्यार भरी बातों और रोमांटिक तरीके से प्यार के इजहार की बात आती है तो लोग हर वो रोमांस भरी बातें करना चाहते हैं जो पार्टनर का मन मोह ले। आइये जानते हैं कि फोन पर रोमांटिक बातें कैसे करें और टिप्स।

रोमांटिक बातें क्या होती हैं – Romantic baatein kya hoti hain in Hindi

रोमांटिक बातें क्या होती हैं - Romantic baatein kya hoti hain in Hindi

ऐसी प्यार भरी बातें जो अकेले में या फोन पर पति-पत्नी, बॉयफ्रेंड-गर्लफ्रेंड या लवर्स एक दूसरे के साथ करते हैं, उन्हें रोमांटिक बातें कहते हैं। रोमांटिक बातें अंतरंग भी हो सकती हैं और एक दूसरे के साथ बिताए गये खास पलों से जुड़ी हुई भी हो सकतीं हैं। इसके साथ ही पहली डेटिंग, पहला किस, पहला हग और वो सब कुछ जो आप दोनों ने पहली बार किया हो और एक दूसरे के साथ सपने देखें, वो रोमांटिक बातें ही हैं।

ये तो थी रोमांस भरी बातें की जानकारी अब तो आप समझ ही गए होगें कि प्यार भरी बातें क्या होती हैं लेकिन जब फोन पर रोमांस भरी बातें करने की बात आती है तो हम यह सोच में पड़ जाते हैं की फोन पर रोमांटिक बातें कैसे करे कैसे करे? पत्नी सोचती हैं कि पति से रोमांटिक बातें कैसे करे, लड़का सोचता है कि गर्लफ्रेंड से रोमांटिक बात कैसे करे और लड़की सोचती है कि बॉयफ्रेंड से फोन पर रोमांटिक बातें कैसे करे यदि आप भी इनमें से एक है तो अब अपनी चिंता छोड़ दीजिये क्योंकि हम आपको फोन पर रोमांटिक बातें करने के टिप्स बताने वाले हैं।

(और पढ़े – लांग डिस्टेंस रिलेशनशिप क्या है, फायदे, नुकसान और बनाए रखने के उपाय…)

फोन पर रोमांटिक बातें कैसे करें – How to Be Romantic on the Phone in Hindi

फोन पर रोमांटिक बातें कैसे करें - How to Be Romantic on the Phone in Hindi

रोमांस भरी बातें करने के लिए जरुरी नहीं है कि आप पार्टनर के सामने बैठे हों। फोन पर भी रोमांटिक बातें की जा सकती हैं। रोमांटिक बातें करना अपने आप में एक कला है, इससे पार्टनर का मूड बन जाता है, आपको भी अच्छी फीलिंग आती है और एक दूसरे के प्रति प्यार बढ़ता है। तो आइये जानते हैं फोन पर बॉयफ्रेंड, गर्लफ्रेंड और पति पत्नी से रोमांटिक बातें कैसे करें।

फोन पर डेटिंग की रोमांटिक बातें करें

रोमांस भरी बातों का जब जिक्र होता है तो सबसे पहले डेटिंग का ख्याल आता है। पार्टनर से फोन पर डेटिंग के बारे में बात करना वास्तव में बहुत रोमांटिक होता है। डेटिंग हमेशा गुदगुदाती है और जब फोन पर डेटिंग की प्लानिंग करते हुए पार्टनर के साथ जब आप यह डिस्कस करते हैं कि अपनी डेटिंग पर हम लोग क्या रोमांटिक करेंगे या किस तरह से एक कपल की तरह रोमांस करेंगे तो ऐसी बातें करते हुए आप और आपके पार्टनर का चेहरा खिल जाता है। फोन पर डेटिंग की बातें न सिर्फ रोमांटिक बातें हैं बल्कि यह काफी मजेदार भी होती हैं और पहली डेटिंग का रोमांस तो वैसे ही हमेशा खास होता है।

(और पढ़े – ऑनलाइन डेटिंग है आसान, जानें ऑनलाइन डेटिंग कैसे करें…)

रोमांटिक बातें टिप्स, फोन पर पार्टनर की करें तारीफ

रोमांटिक बातें टिप्स, फोन पर पार्टनर की करें तारीफ

फोन पर पार्टनर की तारीफ करना भी तो रोमांटिक बातें होती हैं। रोमांटिक बातों का मतलब गर्मागर्म बातें नहीं होती हैं। बल्कि एक दूसरे की फीलिंग को शेयर करना, उसकी क्वालिटी की तारीफ करना भी रोमांटिक बातें हैं। अगर पार्टनर हेल्पिंग नेचर का है, अच्छा खाना बनाता है, स्पोर्ट्स में अच्छा है या उसके ऊपर कोई स्पेशल ड्रेस बहुत अच्छी लगती है तो ना सिर्फ आप इन चीजों की तारीफ करें बल्कि यह भी बताएं की ये सभी काम करते हुए तुम्हारी पर्सनैलिटी बहुत सेक्सी दिखती है। मुझे डर है कि कहीं किसी की नजर ना लग जाए। फोन पर इस तरह की रोमांस भरी बातें आप दोनों को करीब ले आएंगी।

(और पढ़े – महिलाओं को रोमांटिक बनाने के आसान तरीके…)

साथ बिताए खूबसूरत पलों के बारे में फोन पर करें रोमांटिक बातें

साथ बिताए खूबसूरत पलों के बारे में फोन पर करें रोमांटिक बातें

प्यार भरी बातें कैसे करें, यह वास्तव में एक आर्ट है। इसके लिए आपको बहुत सोचने या दिमाग लगाने की जरुरत नहीं है बल्कि महज एक एहसास को ही पार्टनर के साथ फोन पर शेयर करना है। फोन पर साथ बिताए खूबसूरत लम्हों से जुड़ी रोमांटिक बातें करें और उन लम्हों को फिर से ताजा करें। जैसे की जब आपने पहली बार पार्टनर का हाथ पकड़ा था तो कैसी फीलिंग आयी थी, आपके पार्टनर ने जब शरमाकर नजरें झुकायी थीं तो वो फीलिंग कैसी थी या अपने पहले किस और पहली बार गले लगने के बारे में फोन पर रोमांटिक बातें करें। खासतौर से फोन पर ये रोमांटिक बातें तब करें जब आपको अचानक से साथ बिताए उन पलों की याद आ रही हो।

(और पढ़े – प्यार जताने के अनोखे तरीके…)

फैंटेसी की रोमांटिक बातें फोन पर करें

फैंटेसी की रोमांटिक बातें फोन पर करें

फोन पर रोमांस के दौरान आमतौर पर हमेशा ही ऐसी बातें करनी चाहिए जो आप दोनों से ही जुड़ी हो। इससे बातें धीरे-धीरे और रोमांटिक बनती जाएंगी और आप दोनों को एक दूसरे का साथ जन्नत से कम नहीं लगेगा। अगर आप सेक्सुअली एक्टिव नहीं हैं तो फोन पर इससे भरी रोमांटिक बातें क्या हो सकती है। पार्टनर से अपनी सेक्सुअल फीलिंग के बारे में बातें करें, उसे बताएं की जब आप उसके बारे में सोचते हैं तो किस तरह की डिजायर होती है और आप किस तरह से उसके लिए तड़पते हैं। इसके साथ ही अपने पार्टनर की भी सेक्सुअल डिजायर जानने की कोशिश करें और अपने पहले सेक्स या पहले किस की प्लानिंग बनाएं। ये बॉयफ्रेंड या पति के साथ फोन पर करने के लिए बहुत ही मजेदार रोमांस भरी बातें हो सकती हैं।

(और पढ़े – सेक्सटिंग क्या है, सेक्सटिंग के फायदे और नुकसान…)

मैं तुम्हें मिस कर रही हूं..रोमांटिक बातें इन हिंदी फॉर बॉयफ्रेंड

मैं तुम्हें मिस कर रही हूं..रोमांटिक बातें इन हिंदी फॉर बॉयफ्रेंड

रोमांस भरी बातें एक ऐसी बातें है जो एक दूसरे से दूर होते हुए भी आपको पार्टनर के करीब होने का एहसास दिलाती हैं। बॉयफ्रेंड से फोन पर रोमांटिक बातें करें और दिल की बातें कहें। उसे बताएं कि आप उसे कितना मिस कर रही हैं और अभी उसके देखना, टच करना, किस करना और गले लगना चाहती हैं। बॉयफ्रेंड से रोमांस भरी बातें करते हुए बताएं कि तुम जिस तरह से मुझे समझाते हो, मेरा ख्याल रखते हो और मुझे आगे बढ़ने के लिए मोटिवेट करते हो, वो सब मैं मिस कर रही हूं। मैं तुम्हारे न होने की कमी को महसूस कर रही हूं। मैं तुम्हें बहुत याद कर रही हूं।

(और पढ़े – किसी लड़की का फोन नंबर कैसे मांगे या प्राप्त करें…)

पति पत्नी की रोमांटिक बातें फोन पर इन हिंदी

पति पत्नी की रोमांटिक बातें फोन पर इन हिंदी

पति-पत्नी की रोमांटिक बातें बहुत मशहूर हैं। ज्यादातर पति पत्नी या तो पहले से ही एक दूसरे के साथ लंबा समय बिता चुके होते हैं या फिर न्यूली मैरिड कपल होते हैं। इस दौरान अगर पति पत्नी एक दूसरे से दूर हैं तो जाहिर है फोन पर रोमांस भरी बातें करने से ही एक दूसरे के प्रति आकर्षण बना रहेगा। पति पत्नी को फोन पर सेक्सुअल बातों के अलावा फैमिली प्लानिंग जैसी रोमांटिक बातें करनी चाहिए। आप एक दूसरे ये रोमांस भरी ये बातें कर सकते हैं कि आपका पहला बच्चा लड़का होगा या लड़की। बच्चे की बातें करने से आप दोनों को काफी खूबसूरत फीलिंग आएगी और ये रोमांटिक बातें दूर होते हुए भी फोन पर आप दोनों को एक दूसरे के करीब होने का एहसास दिलाएंगी।

(और पढ़े –  रिलेशनशिप में रोमांस वापिस लाने के 4 सरल उपाय…)

पति से रोमांटिक बातें कैसे करें

पति से रोमांटिक बातें कैसे करें

पति से रोमांटिक बातें करके आप उन्हें एहसास दिला सकती हैं कि आप दोनों के जीवन में रोमांस हमेशा बना रहेगा। उम्र चाहे जितनी भी हो जाए लेकिन दिल हमेशा जवां रहेगा। पति से फोन पर रोमांस भरी बातें करते हुए बताएं कि मैं आपकी बांहों में होना चाहती हूं। मुझे अपना बेडरुम, वो तकिया और आपके शरीर की खूशबू याद आ रही है जिसके लिए मैं तरस रही हूं। जब आप ऑफिस जाते समय प्यार से मेरे माथे को चूमते हैं, वो स्पर्श मुझे बहुत याद आ रहा है। मुझे सब कुछ बहुत याद आ रहा है।

(और पढ़े – पति अपनी पत्नी से क्या चाहता है…)

गर्लफ्रेंड से फोन पर प्यार भरी बातें कैसे करें

गर्लफ्रेंड से फोन पर प्यार भरी बातें कैसे करें

फोन पर गर्लफ्रेंड से बहुत सारी रोमांटिक बातें की जा सकती हैं। रोमांटिक बातें करते हुए आप अपने गर्लफ्रेंड के सेक्सी लुक की प्रशंसा करें और उसके खूबसूरत आंखों और बालों के बारे में बात करके आप रोमांटिक बातों को मजेदार बना सकते हैं। गर्लफ्रेंड के साथ रेस्टोरेंट में खाने और मूवी देखने के पलों से जुड़ी रोमांटिक बातें करें। गर्लफ्रेंड को बताएं कि उसने आपको जो गिफ्ट दिया था उसमें उसकी यादें हैं और उसकी महक है जो आपको हमेशा उसके होने का एहसास कराती है। आपके दिल में अपनी गर्लफ्रेंड के लिए जो भी प्यार है, आप उसी को फोन पर रोमांटिक बातों के रुप में पेश कर सकते हैं।

(और पढ़े – गर्लफ्रेंड से फोन पर कैसे बात करें…)

अब तो आप समझ गए होगें कि फोन पर रोमांटिक बातें कैसे करें (phone par romantic baat kaise kare), इसी तरह की अन्य जानकारी हिन्दी में पढ़ने के लिए हमारे एंड्रॉएड ऐप को डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक करें। और आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर भी फ़ॉलो कर सकते हैं।

आपको ये भी जानना चाहिये –

Leave a Comment

Subscribe for daily wellness inspiration