कॉलेज गर्ल्स इम्प्रेस करने के लिए टिप्स - How To Impress A College Girl In Hindi
रिलेशनशिप टिप्स

कॉलेज गर्ल्स को कैसे इम्प्रेस करें – How To Impress A College Girl In Hindi

कॉलेज गर्ल्स को कैसे इम्प्रेस करें - How To Impress A College Girl In Hindi

How To Impress A College Girl In Hindi: कॉलेज का हर लकड़ा चाहता है कि उसकी कॉलेज में एक गर्लफ्रेंड हो, इसलिए वह अपनी पसंद की कॉलेज गर्ल्स को इम्प्रेस करना चाहता हैं। यदि आपके कॉलेज में पढ़ रही किसी खूबसूरत लड़की पर आपका दिल आ गया है और आप उसे इम्प्रेस करना चाहते हैं, तो आप बिलकुल सही जगह हैं। इस आर्टिकल में हम आपको कॉलेज गर्ल्स को कैसे इम्प्रेस करें इसके लिए टिप्स और तरीकों के बारे में बतायेंगें। डेटिंग करना या किसी क्रश को इम्प्रेस करना जब वह एक लड़की हो, तो यह थोड़ा कॉम्प्लीकेटेड और उलझाने वाला मामला हो सकता है। अगर आप भी अपनी किसी क्रश को इंप्रेस करना चाहते हैं और हाउ तो इम्प्रेस अ कॉलेज गर्ल्स इन हिंदी जानना चाहते है तो कॉन्फिडेंट रहिए और बिना किसी हिचक के नीचे दिए गए टिप्स फॉलो करें और उन्हें इम्प्रेस करिए।

विषय सूची

कॉलेज में लव स्टोरी क्यों रह जाती है अधूरी?

कॉलेज में लव स्टोरी क्यों रह जाती है अधूरी?

आपने अक्सर फिल्मों में देखा होगा कि जब किसी लड़के को अपने कॉलेज में कोई लड़की पसंद आती है तो वह लड़की को आसानी से जाकर बोल देता है या उसे इम्प्रेस करके उसका दिल जीत लेता है। लेकिन रियल लाइफ में ऐसा नहीं होता हैं, लड़के जिस लड़की को पसंद करते है उसको इम्प्रेस नहीं कर पाते हैं। उनके मन में कई प्रकार के ख्याल आते है जैसे कि-

  • अगर उसने मना कर दिया तो!
  • वो इतनी सुंदर है, मुझे क्यों पसंद करेगी?
  • किस्मत में होगी तो मिल जाएँगी।
  • उस पर पैसे खर्च करने के लिए कहां से लाऊंगा?

इस प्रकार की बाते सोच कर लड़के, कॉलेज गर्ल्स से अपने इश्क का इजहार भी नहीं कर पाते है और उनकी लव स्टोरी अधूरी रह जाती हैं।

(और पढ़े – लड़की को इम्प्रेस कैसे करें…)

कॉलेज गर्ल्स को कैसे इम्प्रेस करें

कॉलेज गर्ल्स को कैसे इम्प्रेस करें

एक अच्छा व्यक्तित्व और आत्मविश्वास आपको कॉलेज में एक लड़की को इम्प्रेस करने में मदद कर सकता है। इसके लिए आप अपने फोन का उपयोग फेसबुक और व्हाट्सएप पर चैट और मैसेज करने के लिए कर सकते हैं। लड़कियों के पास वास्तव में एक नरम दिल होता है और आपको छोटी चीजें करने की ज़रूरत होती है जो आपको उसका दिल जीतने में मदद कर सकती हैं। नीचे दी गई स्टेप्स को फॉलो करके आप आसानी से कॉलेज में किसी भी गर्ल्स को इम्प्रेस कर सकते हैं।

(और पढ़े – लड़की को इम्प्रेस कैसे करें…)

कॉलेज गर्ल्स को वेलकम पार्टी में ट्रेंडी लुक से इम्प्रेस करें

कॉलेज गर्ल्स को वेलकम पार्टी में ट्रेंडी लुक से इम्प्रेस करें

जब भी कॉलेज ओपन होते है तो उसमें वेलकम पार्टी जरूर होती हैं। यदि आप कॉलेज में नए है और अभी कोई लड़की पसंद नहीं आई है तो भी वेलकम पार्टी में अच्छे कपड़े पहन कर जाएँ। क्योंकि इस दिन कॉलेज के अधिकतर लोगों से मिलने का मौका मिलता हैं। शायद आप इस दौरान कुछ ऐसा कर जाएं जिससे यह दिन आपके लिए खास हो जाएँ और कॉलेज फ्रेंड्स और गर्ल्स आपसे इंप्रेस हो जाएं।

(और पढ़े – नए लोगों से कैसे मिले और कैसे बात करें…)

अच्छे लड़कों के साथ दोस्ती करके कॉलेज गर्ल्स इम्प्रेस करें

अच्छे लड़कों के साथ दोस्ती करके कॉलेज गर्ल्स इम्प्रेस करें

आपको कॉलेज में अच्छे और बुरे सभी तरह के लोग देखने को मिलेंगे। लड़कियों के सामने अपनी अच्छी इमेज बनाने के लिए अच्छे लड़कों के साथ करें दोस्ती करें। किसी भी लड़के के चरित्र के बारे में लोग उसके फ्रेंड्स को देख कर बताया जा सकता हैं। हर कॉलेज में ऐसे लड़के भी होते है जो लड़कियों पर कमेंट्स करते है और उनको छेड़ते हैं। ऐसे लड़के किसी भी लड़की को पसंद नहीं होते हैं और वह उन लड़कों से नफ़रत भी करती हैं, इसलिए बुरे लड़कों से दूर रहें।

(और पढ़े – बॉयफ्रेंड को कैसे इंप्रेस करें…)

अच्छी ड्रेसिंग स्टाइल से कॉलेज गर्ल्स इम्प्रेस करें

अच्छी ड्रेसिंग स्टाइल से कॉलेज गर्ल्स इम्प्रेस करें

 

कॉलेज में ज्यादातर लड़के लड़कियां रोजाना स्टाइलिश ड्रेस पहनकर जाते हैं। आप मानें या ना मानें लेकिन आपकी ड्रेस पर हर लड़की की नजर रहती है। अगर आप अपने कॉलेज की किसी लड़की को इम्प्रेस करना चाहते हैं तो अपनी ड्रेसिंग स्टाइल को बदलकर लैटेस्ट और फैशनेबल कपड़े पहने। इसके अलावा अपना हेयर स्टाइल भी अलग रखें। जब लड़की की नजर आपके ऊपर पड़ेगी तो वह आपकी पूरी पर्सनालिटी और ड्रेसिंग सेंस को देखकर दीवानी हो जाएगी और आपसे बात करना चाहेगी। आपकी ड्रेसिंग स्टाइल के कारण अगर लड़की ने खुद आकर आपसे बात करने की कोशिश की तो समझिए कि वह आपसे इम्प्रेस हो गई हैं।

(और पढ़े – लड़के भी पा सकते है गुड लुकिंग बाल बस करने होगें ये 5 काम)

कॉन्फिडेंस से कॉलेज गर्ल्स इम्प्रेस करें

कॉन्फिडेंस से कॉलेज गर्ल्स इम्प्रेस करें

कॉन्फिडेंस एक ऐसी चीज होती है जिससे लड़कियां आसानी से इंप्रेस होती है। एक अच्छी पर्सनालिटी, कॉंफिडेंट बिहेवियर, और अच्छे बातो से लड़कियां इम्प्रेस होने में वक्त नहीं लगाती। कॉंफिडेंट बनने के लिए अपने लिए छोटे-छोटे लक्ष्य तय करें जैसे कि पियानो सीखना, एक्सरसाइज करना या अपनी कंफर्ट के हिसाब से कपड़े पहनना। अगर आप अपने अंदर बदलाव लाएंगे तो आप में कॉन्फिडेंस अपने आप दिखने लगेगा।

(और पढ़े – लड़की को प्रपोज करने के बेस्ट तरीके…)

अच्छा पोस्चर बनाकर से कॉलेज क्रश को इम्प्रेस करें

अच्छा पोस्चर बनाकर से कॉलेज क्रश को इम्प्रेस करें

कॉलेज क्रश को इम्प्रेस करने के लिए हमेशा कॉन्फिडेंट पोस्चर बनाए रखें इससे आपके उन्हें इम्प्रेस करने में सफल होने के चांस और बढ़ जाते हैं क्योंकि यह आपके दिमाग को सकारात्मक रूप से प्रभावित करता है। आपका पोस्चर यह निर्धारित करता है कि बाकी लोग आपको कैसे देखेंगे अगर आप सीधी तनी पीठ, शोल्डर्स स्ट्रेट रखकर, गहरी सांस लेकर और सर ऊपर करके चलेंगे तो आपको लड़कियां बहुत जल्दी नोटिस करेंगी। जब आप कुर्सी पर बैठे हो अपनी पीठ को चेयर पर सीधा टिका के रखें, अपने घुटनों को सही दिशा में रखें और अपने एड़ियों को सीधा रखें। इस प्रकार से अच्छा पोस्चर बनाकर से कॉलेज क्रश को इम्प्रेस कर सकते हैं।

(और पढ़ें – स्कूल में लड़की को कैसे इम्प्रेस करें)

इंटेलिजेंट बॉय बनकर कॉलेज गर्ल्स इम्प्रेस करें

इंटेलिजेंट बॉय बनकर कॉलेज गर्ल्स इम्प्रेस करें

कॉलेज में जो लड़के पढ़ने में, स्पोर्ट्स में या अन्य एक्टिविटीज में अच्छे होते हैं, उन्हें सारी लड़कियां पसंद करती हैं और अपना बॉयफ्रेंड बनाना चाहती हैं। अपने कॉलेज की लड़की को पटाने के लिए हर चीज में आगे रहें और इंटेलिजेंट बॉय बनें। एक्जाम में टॉप करें, अपनी मैथ्स या कोई और सब्जेक्ट बेहतर करें। सिंसियर होकर काम करें और क्लास की किसी लड़की या लड़के को सब्जेक्ट से जुड़ा कोई प्रशन या टॉपिक समझ में न आ रहा हो तो पूछने पर उसे सबसे आसान तरीके से समझाएं। जब आप ऐसा करेंगे तो वह लड़की भी आपके इंटेलिजेंसी से इम्प्रेस हो जाएगी।

(और पढ़े – रिलेशनशिप टिप्स यह 5 चीज करने से आपके पार्टनर आपसे नहीं जाएंगे दूर…)

स्पोर्ट्स से कॉलेज गर्ल्स इम्प्रेस करें

स्पोर्ट्स से कॉलेज गर्ल्स इम्प्रेस करें

हर लड़के की किसी न किसी स्पोर्ट्स में रूचि जरूर होती हैं। आपको जो भी खेल पसंद हो आप उस खेल में जरूर हिस्सा लें। लड़कियों को स्पोर्ट्स से जुड़े लड़के पसंद होते हैं। इस प्रकार से आप अपनी क्रश की नजर में बने रह कर उसे इम्प्रेस कर सकते हैं।

(और पढ़े – नए लोगों से कैसे मिले और कैसे बात करें…)

कॉलेज गर्ल्स इम्प्रेस करने के लिए कल्चरल फेस्ट में दिखाएं जलवा

प्रत्येक कॉलेज में किसी न किसी अवसर पर कार्यक्रम होते ही रहते हैं। आप खुद को इन कार्यक्रम में शामिल करें। अपनी पसंद के अनुसार डांस, संगीत, पेंटिंग, नाटक, कविता या कहानी आदि प्रतियोगिता में भाग लें। यदि आप इस प्रतियोगिता के दौरान कोई पुरस्कार पाते हैं तो अच्छा है और यदि नहीं भी मिलाता तो भी आपका इंटरेस्ट सबको दिखेगा ही।

(और पढ़े – लड़कियों को कैसे लड़के पसंद आते हैं…)

कॉलेज पार्टी या पिकनिक पर कॉलेज गर्ल्स इम्प्रेस करे

कॉलेज पार्टी या पिकनिक पर कॉलेज गर्ल्स इम्प्रेस करे

जब आप उस कॉलेज गर्ल्स को इम्प्रेस करना चाहते है जो आपकी क्लास में नहीं तो यह आपके लिए थोड़ा मुश्किल हो जाता हैं। इसके लिए आप कॉलेज पार्टी, कोई कार्यक्रम या पिकनिक पर अवश्य जाएं। इस दौरान आप अपनी क्रश गर्ल्स इम्प्रेस कर सकते हैं।

(और पढ़े – ऐसे पता करें कि लड़की आपको पसंद करती है…)

कॉलेज गर्ल्स इम्प्रेस करने के लिए फ्रेंडशिप करें

कॉलेज गर्ल्स इम्प्रेस करने के लिए फ्रेंडशिप करें

कॉलेज की लड़की को इम्प्रेस करने के लिए सबसे पहले उससे दोस्ती करें। दोस्ती हो जाने के बाद क्लास में उसके साथ बैठें, उससे नोट्स शेयर करें और जब कभी आपकी क्लास मिस हो जाए तो उसकी हेल्प लें। जब कोई जरूरी काम हो या फिर कुछ पूछना या बताना हो तो उसे फोन करें और नॉर्मल तरीके से बात करें। इससे वह आपसे इम्प्रेस हो जाएगी।

(और पढ़े – लड़की से बात कैसे शुरू करें…)

बात करके कॉलेज गर्ल्स को इम्प्रेस करें

बात करके कॉलेज गर्ल्स को इम्प्रेस करें

कॉलेज गर्ल्स को इम्प्रेस करने के लिए सबसे पहले उससे बात करना जरूरी होता है। इसलिए उसे हाय या हैलो कहकर शुरूआत करें। फिर वह भी कोई ना कोई रिएक्शन देगी। इसके बाद अपने कॉलेज के बारे में बातें करना शुरू करे। बात करने से आपको उनकी सोच और पसंद न पसंद के बारे में पता चलेंगा। जब आप उसकी पसंद जान जायेंगें तो उसे आसानी से इम्प्रेस कर सकते हैं।

(और पढ़े – लड़की के साथ दोस्ती कैसे करें…)

कॉलेज की लड़की को इम्प्रेस करने के लिए तारीफ करें

कॉलेज की लड़की को इम्प्रेस करने के लिए तारीफ करें

अब आपकी कॉलेज की क्रश से बात होने लगती हैं तो तब आप उसकी तारीफ करके उसको इम्प्रेस कर सकते हैं। लेकिन यह ध्यान रखें की बहुत बड़ी-बड़ी बातें करने की बजाय एक छोटी और अच्छी तारीफ करें। इसलिए सिर्फ यह कहकर तारीफ करें कि मुझे लगता है कि आप बहुत अच्छी लड़की हैं। यह एक फॉर्मल कम्पलीमेंट है और लड़की को सुनकर अच्छा भी लगेगा। इसके बाद हो सकता है कि लड़की आपसे इम्प्रेस हो जाएं और फिर वह आपकी भी कुछ तारीफ करे।

(और पढ़े – फ्लर्ट करने से पहले जान लें ये फ्लर्टिंग रूल्स…)

कॉलेज गर्ल्स इम्प्रेस करने के लिए रूटीन हाइजीन बनाए रखें

कॉलेज में गर्ल्स को इंप्रेस करने के लिए आपको अपना हाइजीन मेंटेन रखना जरूरी होता है। हमेशा ध्यान रखें की बॉडी से फाउल स्मेल ना आये इसके लिए हाइजीनिक रहें और खुशबूदार बने। अपने दांतों को ब्रश करें। लड़कियां आपके लुक्स नोटिस करती हैं अगर आप तरोताजा दिख रहे हैं और महसूस भी कर रहे हैं तो आप उनके सामने कॉन्फिडेंट रहेंगे।

(और पढ़े – कैसे किसी लड़की को अपने प्यार में डालें…)

मजाकिया अंदाज से कॉलेज गर्ल्स इम्प्रेस करें

मजाकिया अंदाज से कॉलेज गर्ल्स इम्प्रेस करें

जो लड़के लाइट मूड के होते हैं और मजाकिया अंदाज में बातें करके सबको हंसाते हैं लड़किया उन्हें बहुत ज्यादा पसंद करती हैं। कॉलेज गर्ल्स को इम्प्रेस करने के लिए थोड़ा फनी बनें। नए नए जोक्स सुनाकर उसे हंसाने की कोशिश करें और उसके मूड को हल्का रखें। वह जब भी आपको देखे तो उसका चेहरा खिल जाए। अगर आप दोनों कैंटीन में कुछ खा रहे हों तो उस दौरान भी उसे हंसाने की कोशिश करें। ऐसा करने से लड़की आपकी तरफ अट्रैक्ट होगी और आसानी से इम्प्रेस भी जाएगी।

(और पढ़े – लड़की के प्यार के इशारों को कैसे समझें…)

इसी तरह की अन्य जानकारी हिन्दी में पढ़ने के लिए हमारे एंड्रॉएड ऐप को डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक करें। और आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर भी फ़ॉलो कर सकते हैं।

Leave a Comment

Subscribe for daily wellness inspiration