5 सेक्शुअल फ़ैंटसी, जो सेक्स का रोमांच बढ़ा देंगी! - 5 sexual fantasies that will enhance the thrill of sex in Hindi - Healthunbox
मेरिज & सेक्स

5 सेक्शुअल फ़ैंटसी, जो सेक्स का रोमांच बढ़ा देंगी! – 5 sexual fantasies that will enhance the thrill of sex in Hindi

5 सेक्शुअल फ़ैंटसी, जो सेक्स का रोमांच बढ़ा देंगी! - 5 sexual fantasies that will enhance the thrill of sex in Hindi

बहुत से लोग सेक्शुअल फ़ैंटसी का आनंद लेते हैं। अगर आपको भी यह पसंद है, तो अपने साथी को इसके बारे में बताएं। हर किसी की अपनी यौन कल्पनाएँ (सेक्शुअल फ़ैंटसीज़) होती हैं। कुछ लोग भूमिका निभाने (रोल प्ले) से सेक्स में उत्साह और उत्तेजना का अनुभव करते हैं और कुछ लोग पानी में सेक्स करना पसंद करते हैं। सेक्शुअल फ़ैंटसी की लिस्ट लंबी है! ये सेक्सी कल्पनाएँ आपके स्थिर सेक्स जीवन को पुनर्जीवित कर सकती हैं और आपकी बोरिंग सेक्स लाइफ़ में नई जान फूंक सकती हैं। कुछ सेक्स कल्पनाएं (सेक्स फ़ैंटसीज़) ऐसी हैं जो हर दस में से पांच लोगों की विश लिस्ट में शामिल हैं। यहां हम ऐसी ही चार लोकप्रिय सेक्स कल्पनाओं के बारे में बात करने जा रहे हैं।

कितनी जरूरी है सेक्स फ़ैंटसी – How important is the sex fantasy in Hindi

कितनी जरूरी है सेक्स फ़ैंटसी - How important is the sex fantasy in Hindi

आइए यह कहकर शुरू करें कि हर किसी की यौन कल्पनाएँ होती हैं। हां, पूरी मानव जाति के पास एक ऐसा दिमाग है जो कम से कम कुछ समय के लिए सेक्स के बारे में सोचता है। सेक्स करने के लिए या एक मजबूत रोल प्ले के लिए सेक्स फ़ैंटसी बहुत महत्वपूर्ण है, सेक्स की कौन सी क्रिया आपके साथी को मदहोश कर सकती है, क्या आप जानना चाहेंगे!

सेक्शुअल फ़ैंटसी 1: अपने पार्टनर के शरीर के हर हिस्से को एक्सप्लोर करना

सेक्शुअल फ़ैंटसी 1: अपने पार्टनर के शरीर के हर हिस्से को एक्सप्लोर करना

सेक्स का लक्ष्य अपने साथी को संतुष्ट करना है। ऐसा करने से आपको अतिरिक्त संतुष्टि मिलती है। और ऐसा तब होता है जब आप अपने साथी के शरीर के हर अंग के बारे में अच्छी तरह से जानते हैं। यही कारण है कि दुनिया में ज्यादातर लोग अपने साथी के शरीर को एक्सप्लोर करना चाहते हैं। यदि आपके मन में यह सेक्स कल्पना है, तो भूमिका निभाने के दौरान एक जासूस बनें और साथी के शरीर को एक्सप्लोर करें।

सेक्शुअल फ़ैंटसी 2: कार में सेक्स

कार में सेक्स

आज के जोड़े न केवल बेडरूम में, बल्कि विभिन्न स्थानों में सेक्स करना पसंद करते हैं। बहुत से लोग कार में सेक्स करना पसंद करते हैं। उनकी सेक्शुअल फ़ैंटसी में कार में सेक्स करना भी शामिल है। कार में सेक्स करना महिलाएं ज्यादा पसंद करती हैं कई मूवी में भी आपने कार में सेक्स करते लोगों को देखा होगा। अगर आप भी बेडरूम में सेक्स करते करते बोर हो गए हैं तो आज ही अपनी कार को अपना नया सेक्स लोकेशन बना लीजिये, और फिर लीजिये सेक्स का असली मजा।

सेक्शुअल फ़ैंटसी 3: किसी संकरी जगह सेक्स करना

किसी संकरी जगह सेक्स करना

हम में से कुछ लोग कभी न कभी किसी संकरी जगह पर सेक्स करने को लेकर बहुत उत्साहित होते हैं। क्या आप सेक्स करने की रोमांचक जगहों के बारे में जानतें हैं?

दरअसल, जब हम ऐसा कर रहे होते हैं, तो शरीर में एड्रेनालिन होर्मोन का स्तर बढ़ जाता है। तंग जगहों का मतलब है कि किसी बाथरूम, पार्क, सिनेमा हॉल, या घर के किसी भी कोने आदि में सेक्स करने की इच्छा। ऐसी जगहों पर सेक्स करते समय डर बना रहता है, जो सेक्स के अनुभव को अद्भुत बनाता है। तो अगली बार जब आप ऐसी जगहों पर हों, तो उम्मीद है कि आपको पता होगा कि क्या करना है।

यौन कल्पना 4: पार्टनर के ऑर्गैज़्म को कंट्रोल करना

यौन कल्पना 4: पार्टनर के ऑर्गैज़्म को कंट्रोल करना

आपको कैसा लगेगा अगर कोई आपको अपनी पसंद की कोई चीज़ दिखाता है, उसे आपसे दूर ले जाता है?

जाहिर है, आपकी तड़प और इसे पाने की इच्छा कई गुना बढ़ जाती है। आप साथी के ऑर्गैज़्म के साथ भी यही खेल खेल सकते हैं। जब साथी ऑर्गैज़्म की ओर बढ़ रहा होता है, तब आप दूर चले जाते हैं। फिर उसे प्रलोभन दें और फिर से सेक्स गेम खेलें। इस तरह से आप दोनों लंबे समय तक सेक्स सेशन का आनंद ले सकते हैं।

सेक्शुअल फ़ैंटसी 5: उंची इमारत की खिड़की में सेक्स

उंची इमारत की खिड़की में सेक्स

ऊंची इमारत की खिड़की में सेक्स करने का विचार बहुतों की सेक्स कल्पना में शामिल है। खिड़की या बालकनी में शहर की चकाचौंध देखकर एक-दूसरे में खो जाना … इसे उत्साह से भरने के लिए काफी है। आप अपने सेक्स अनुभव को एक ऊँची इमारत की खिड़की से ऊँचाई तक ले जा सकते हैं।

आपको यह भी जानना चाहिए –

इसी तरह की अन्य जानकारी हिन्दी में पढ़ने के लिए हमारे एंड्रॉएड ऐप को डाउनलोड करें। आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर भी फ़ॉलो कर सकते हैं।

Leave a Comment

1 Comment

Subscribe for daily wellness inspiration