क्लास की लड़की कैसे पटाये - Class Ki Ladki Patane Ke Tarike - Healthunbox
रिलेशनशिप टिप्स

क्लास की लड़की पटाने के तरीके – Class Ki Ladki Patane Ke Tarike

क्लास की लड़की पटाने के तरीके - Class Ki Ladki Patane Ke Tarike

Class Ki Ladki Patane Ke Tarike: हर लड़का चाहे वह स्कूल में हो या कॉलेज में हो, सभी के क्लास में एक क्रश होती है जिसको वह पटाना चाहता हैं, और वह इसके लिए हर तरह के तरीके अपनाता हैं। हर लड़का चाहता है कि उसकी क्लास में एक गर्लफ्रेंड हो, इसलिए वह अपनी क्लास की गर्ल्स को पटाना चाहता हैं। यदि आपकी क्लास में पढ़ रही किसी खूबसूरत लड़की पर आपका दिल आ गया है और आप उसे पटाना चाहते हैं लेकिन आप ये नहीं जानतें की क्लास की लड़की कैसे पटाये, तो आप बिलकुल सही जगह हैं। अगर आप भी अपनी क्लास की लड़की को इम्प्रेस करके उसका दिल जीतना चाहते है तो इसके लिए आप क्लास की लड़की पटाने के तरीके (Class ki ladki patane ke tarike hindi) के इस आर्टिकल को पढ़ें। इसे पढ़ने के बाद आप क्लास लड़की पटाना सीख जायेंगें।

विषय सूची

क्लास की लड़की पटाने के तरीके अच्छी ड्रेसिंग स्टाइल अपनाएं

क्लास की लड़की पटाने के तरीके अच्छी ड्रेसिंग स्टाइल अपनाएं

अपनी क्लास की लड़की को पटाने के लिए अच्छी ड्रेसिंग स्टाइल पहने। स्कूल और कॉलेज में ज्यादातर लड़के लड़कियां रोजाना स्टाइलिश ड्रेस पहनकर जाते हैं। अगर आप अपने क्लास की लड़की को पटाना चाहते हैं तो अपनी ड्रेसिंग स्टाइल को बदलकर लैटेस्ट और फैशनेबल कपड़े पहने। हर लड़की की नजर आपकी ड्रेस पर रहती है। लड़की जब आपकी पूरी पर्सनालिटी और ड्रेसिंग सेंस को देखगी तो वह दीवानी हो जाएगी। आपकी ड्रेसिंग स्टाइल के कारण अगर लड़की ने खुद आकर आपसे बात करने की कोशिश की तो समझिए कि वह आपसे पट गई।

(और पढ़े – लड़के भी पा सकते है गुड लुकिंग बाल बस करने होगें ये 5 काम)

इंटेलिजेंट बॉय बनकर क्लास की लड़की पटाये

क्लास में इंटेलिजेंट बॉय बनकर क्लास की लड़की पटाये

जो लड़के अपनी क्लास में पढ़ने में इंटेलिजेंट होते है, उन्हें सारी लड़कियां पसंद करती हैं और अपना बॉयफ्रेंड बनाना चाहती हैं। अपनी क्लास की लड़की को पटाने के लिए हर चीज में आगे रहें और इंटेलिजेंट बॉय बनें। एक्जाम में टॉप करें, अपनी मैथ्स या कोई और सब्जेक्ट बेहतर करें। सिंसियर होकर काम करें और क्लास की किसी लड़की या लड़के को सब्जेक्ट से जुड़ा कोई क्वेश्चन या टॉपिक समझ में न आ रहा हो तो पूछने पर उसे सबसे आसान तरीके से समझाएं। जब आप ऐसा करेंगे तो वह लड़की आपसे से पट जाएगी।

(और पढ़ें – स्कूल में लड़की को कैसे इम्प्रेस करें)

क्लास की लड़की कैसे पटाये के लिए लुक पर ध्यान दें

क्लास की गर्ल्स पटाने के लिए लुक पर ध्यान दें

अपनी क्लास की गर्ल्स पटाने के लिए अपने लुक पर विशेष ध्यान दें। कुछ लड़के महीनों तक सेविंग नहीं करते हैं और दाढ़ी-मूंछ बढ़ाकर देवदास बने फिरते हैं। आप अपने लुक पर कितना ध्यान देते हैं और कितनी सफाई से रहते हैं यह भी बहुत ज्यादा मायने रखता है। अगर आप चेहरे से सुस्त और आलसी लगते हैं तो कभी कोई लड़की भाव नहीं देगी। इसलिए अगर लड़की को पटाना चाहते हैं तो अपने लुक पर विशेष ध्यान रखें। अगर आप क्लिन सेव्ड रहना पसंद नहीं करते तो दाढ़ी सेट रखें ताकि चेहरे से कॉन्फिडेंट दिखें। इसके अलावा अपने चलने और उठने-बैठने और बात करने के हावभाव पर भी ध्यान दें।

(और पढ़े – दाढ़ी रखना फायदेमंद है या नुकसानदायक)

क्लास की गर्ल्स को पटाना है तो अच्छा पोस्चर रखें

क्लास की गर्ल्स को पटाना है तो अच्छा पोस्चर रखें

क्लास की लड़की को पटाने के लिए हमेशा कॉन्फिडेंट पोस्चर बनाए रखें इससे आपके उन्हें इम्प्रेस करके पटाने के चांस और बढ़ जाते हैं क्योंकि यह आपके दिमाग को सकारात्मक रूप से प्रभावित करता है। आपका पोस्चर यह निर्धारित करता है कि बाकी लोग आपको कैसे देखेंगे अगर आप सीधी तनी पीठ, शोल्डर्स स्ट्रेट रखकर, गहरी सांस लेकर और सर ऊपर करके चलेंगे तो आपको लड़कियां बहुत जल्दी नोटिस करेंगी। जब आप कुर्सी पर बैठे हो अपनी पीठ को चेयर पर सीधा टिका के रखें, अपने घुटनों को सही दिशा में रखें और अपने एड़ियों को सीधा रखें। इस प्रकार से अच्छा पोस्चर बनाकर क्लास की गर्ल्स को पटा सकते हैं।

(और पढ़े – कैसे किसी लड़की को अपने प्यार में डालें…)

क्लास की लड़की पटाने का तरीका उससे बात करें

बात करके क्लास की लड़की पटाये

अपनी क्लास की लड़की को पटाने के लिए सबसे पहले उससे बात करना जरूरी होता है। इसलिए उसे हाय या हैलो कहकर शुरूआत करें। फिर वह भी कोई ना कोई रिएक्शन देगी। इसके बाद अपनी पढ़ाई के बारे में बातें करना शुरू करे। बात करने से आपको उनकी सोच और पसंद न पसंद के बारे में पता चलेंगा। जब आप उसकी पसंद जान जायेंगें तो उसे आसानी से पटा सकते हैं।

(और पढ़े – नए लोगों से कैसे मिले और कैसे बात करें…)

क्लास की लड़की पटाने के लिए फ्रेंडशिप करें

क्लास की लड़की पटाने के लिए फ्रेंडशिप करें

क्लास की लड़की पटाने के लिए सबसे पहले उससे दोस्ती करें। दोस्ती हो जाने के बाद क्लास में उसके साथ बैठें, उससे नोट्स शेयर करें और जब कभी आपकी क्लास मिस हो जाए तो उसकी हेल्प लें। जब कोई जरूरी काम हो या फिर कुछ पूछना या बताना हो तो उसे फोन करें और नॉर्मल तरीके से बात करें। इससे वह आपसे इम्प्रेस हो जाएगी और पट जाएगी।

(और पढ़े – लड़की को इम्प्रेस कैसे करें…)

क्लास की लड़की कैसे पटेगी में उसका तरीफ करें

तारीफ करके क्लास की लड़की पटाये

अक्सर लड़के सोचते हैं मेरे क्लास की लड़की मुझसे कैसे पटेगी, जब आपकी अपनी क्लास की लड़की से बात होने लगती हैं, तब आप उसकी तारीफ करके उसको पटा सकते हैं। लेकिन यह ध्यान रखें की बहुत बड़ी-बड़ी बातें करने की बजाय एक छोटी और अच्छी तारीफ करें। इसलिए सिर्फ यह कहकर तारीफ करें कि मुझे लगता है कि आप बहुत अच्छी लड़की हैं। यह एक फॉर्मल कम्पलीमेंट है और लड़की को सुनकर अच्छा भी लगेगा। इसके बाद हो सकता है कि लड़की आपसे पट जाएं।

(और पढ़े – लड़की को प्रपोज करने के बेस्ट तरीके…)

कॉन्फिडेंस से क्लास की लड़की पटाये

कॉन्फिडेंस से क्लास की लड़की पटाये

कॉन्फिडेंस एक ऐसी चीज होती है जिससे लड़कियां आसानी से पट जाती है। एक अच्छी पर्सनालिटी, कॉंफिडेंट बिहेवियर, और अच्छे बातो से लड़कियां पटाने में देर नहीं लगाता। कॉंफिडेंट बनने के लिए अपने लिए छोटे-छोटे लक्ष्य तय करें जैसे कि पियानो सीखना, एक्सरसाइज करना या अपनी कंफर्ट के हिसाब से कपड़े पहनना। अगर आप अपने अंदर बदलाव लाएंगे तो आप में कॉन्फिडेंस अपने आप दिखने लगता है और लड़कियां पट जाती हैं।

(और पढ़े – लड़की के साथ दोस्ती कैसे करें…)

क्लास की क्रश को हंसा कर पटाये

क्लास की क्रश को हंसा कर पटाये

अपनी क्लास में पढ़ रही पसंद की लड़की को पटाने के लिए उसके साथ हंसी मजाक करें और उस लड़की के साथ सीक्रेट-प्राइवेट जोक शुरू करें जिसके बारे में सिर्फ आप और वह जानते हो। इससे आप उनसे ज्यादा अच्छे तरीके से कनेक्ट होंगे और यह चीज आप दोनों को हमेशा जोड़े रखेगी। रोमांस में भी कभी कभी हंसी मजाक बहुत अच्छा लगता है इसलिए जितना हसाएंगे और खुश रहेंगे उतना अच्छा होगा।

(और पढ़े – ऐसे पता करें कि लड़की आपको पसंद करती है…)

क्लास की लड़की कैसे पटाये में लड़की को स्पेशल महसूस कराएँ

क्लास की लड़की कैसे पटाये में लड़की को स्पेशल महसूस कराएँ

अगर आपको स्कूल या कॉलेज की क्लास में कोई लड़की पसंद हैं और आप उसे पटाना चाहते है तो उसके बारे में उसकी फ्रेंड्स से पूछे कि उन्हें क्या पसंद है। क्लास की लड़की कैसे पटाये की जानकारी में उस लड़की के लिए उसकी पसंद की चीजें करके स्पेशल महसूस करायें। फिर अपनी भावनाओं को व्यक्त करें और उन्हें बताएं कि आप उनमे इंटरेस्टेड हैं। इस तरह से अपनी क्लास की लड़की को पटायें।

(और पढ़े – लड़कियों को कैसे लड़के पसंद आते हैं…)

क्लास की लड़की पटाने का तरीका रिस्पेक्ट दें

रिस्पेक्ट देकर क्लास की लड़की पटाये

यदि आप क्लास की लड़की को पसंद करते हैं तो उसे रिस्पेक्ट दें, उसकी इज्जत करें। क्लास की लड़की कैसे पटाये की जानकारी में आपको बता दें, किसी भी लड़की को एक अच्छा समझदार और रिस्पेक्टफुल लड़का पसंद होता है। इसीलिए उसे छेड़ने या परेशान करने की जगह उसे इंप्रेस करें। उसके किसी भी काम में अगर आप उसकी मदद कर सकते हैं तो जरूर करें जैसे कि उसके लिए दरवाजा खोलना ही हो या जब वह बीमार हो और क्लासेज अटेंड न कर सकती हो तब उसको नोट्स देना हो। इस तरह से क्लास की लड़की को रिस्पेक्ट देकर उसे पटा सकते हैं।

(और पढ़े – लड़की से बात कैसे शुरू करें…)

क्लास की लड़की पटाने के लिए अच्छे दोस्त बनाएं

क्लास की लड़की पटाने के लिए अच्छे दोस्त बनाएं

किसी भी स्कूल, कॉलेज और क्लास में अच्छे और बुरे सभी तरह के स्टूडेंट्स होते है। पसंद की लड़की के सामने अपनी अच्छी इमेज बनाने के लिए अच्छे लड़कों के साथ दोस्ती करें। किसी भी लड़के के चरित्र के बारे में उसके फ्रेंड्स को देख कर बताया जा सकता हैं। क्लास की लड़की कैसे पटाये की जानकारी में आपको बता दें हर स्कूल और कॉलेज में ऐसे लड़के भी होते है जो लड़कियों पर कमेंट्स करते है और उनको छेड़ते हैं। ऐसे लड़के किसी भी लड़की को पसंद नहीं होते हैं और वह उन लड़कों से नफ़रत भी करती हैं, इसलिए बुरे लड़कों से दूर रहकर और अच्छे दोस्त बना कर क्लास की लड़की को पटाया जा सकता हैं।

(और पढ़े – लड़की के प्यार के इशारों को कैसे समझें…)

हाइजीन रूटीन बना कर क्लास की लड़की पटाये

हाइजीन रूटीन बना कर क्लास की लड़की पटाये

क्लास की लड़की को इंप्रेस करके पटाने के लिए आपको अपना हाइजीन मेंटेन रखना जरूरी होता है। हमेशा ध्यान रखें की बॉडी से फाउल स्मेल ना आये इसके लिए हाइजीनिक रहें और खुशबूदार बने। क्लास की लड़की कैसे पटाये की जानकारी में आपको बता दें लड़कियां आपके लुक्स को नोटिस करती हैं अगर आप स्मार्ट दिख रहे हैं और फ्रेश भी महसूस कर रहे हैं तो आप उनके सामने कॉन्फिडेंट रहेंगे, इससे आपकी क्लास की लड़की आपसे जल्दी पट जाएगी।

(और पढ़े – लड़की को प्रपोज करने के बेस्ट तरीके…)

क्लास की लड़की पटाने का तरीका का ये आर्टिकल आपको कैसा लगा हमें कमेंट्स कर जरूर बताएं।

इसी तरह की अन्य जानकारी हिन्दी में पढ़ने के लिए हमारे एंड्रॉएड ऐप को डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक करें। और आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर भी फ़ॉलो कर सकते हैं।

Leave a Comment

Subscribe for daily wellness inspiration