गर्लफ्रेंड को सेक्स के लिए कैसे राजी करें? - How to convince Girlfriend for sex in Hindi - Healthunbox
सेक्स एजुकेशन

गर्लफ्रेंड को सेक्स के लिए कैसे राजी करें? – How to convince Girlfriend for sex in Hindi

गर्लफ्रेंड को सेक्स के लिए कैसे राजी करें? - How to convince Girlfriend for sex in Hindi

अपनी गर्लफ्रेंड के साथ सेक्स करना हर लड़के के लिए किसी सपने के सच होने जैसा होता है लेकिन उनके मन में सवाल आता है कि गर्लफ्रेंड को सेक्स करने के लिए कैसे राजी करें? आज के आधुनिक समय में शारीरिक संबंध बनाने के लिए ज्यादातर लोग शादी का इंतजार नहीं करते हैं। प्रेमी प्रेमिका के बीच प्यार होने के कुछ ही दिनों बाद सेक्स हो जाता है। समय के साथ खुलापन बढ़ने के कारण अब सेक्स कोई बड़ी चीज नहीं रह गयी है। जब दो लोग करीब होते हैं तो वे भी आपस में सेक्स की ही बातें करते हैं।

कुछ लड़के अपनी गर्लफ्रेंड के साथ तो शारीरिक संबंध बनाते ही हैं लेकिन अन्य लड़कियों के साथ भी सेक्स करने के इच्छुक रहते हैं। जबकि कुछ लड़के ऐसे होते हैं कि अपनी गर्लफ्रेंड को ही सेक्स के लिए राजी नहीं कर पाते हैं। हालांकि समय के साथ उनके बीच शारीरिक संबंध बन ही जाता है।

  1. प्रेमिका को सेक्स के लिए राजी करने के लिए दिलचस्पी जगाएं – Girlfriend mein interest jagaker sex ke liye raji kare in Hindi
  2. गर्लफ्रेंड को सेक्स के लिए राजी करने के लिए दोस्ती करें – Girlfriend ko sex ke liye raji karne ke liye dosti kare in Hindi
  3. गर्लफ्रेंड को स्पर्श करके सेक्स के लिए करें राजी – Touch her to convince Girlfriend for sex in Hindi
  4. सेक्सटिंग करके गर्लफ्रेंड को सेक्स के लिए राजी करें – Sexting se Girlfriend ko sex ke liye raji kare in Hindi
  5. गर्लफ्रेंड के साथ सेक्स करने के लिए उसे रुम पर बुलाएं – Girlfriend ke sath sex karne ke liye room par bulaye in Hindi
  6. साथ में फिल्में देखकर गर्लफ्रेंड को सेक्स के लिए राजी करें – Watch a movie together for sex with Girlfriend in Hindi
  7. महिला को उत्तेजित करके उसे सेक्स के लिए राजी करें – Arouse her the right way for sex in Hindi
  8. गर्लफ्रेंड के साथ सेक्स करने के लिए समय बिताएं – Girlfriend se sex ke liye time Spend kare in Hindi

गर्लफ्रेंड को सेक्स करने के लिए कैसे मनाएं – How to convince a Girlfriend to have sex with you in Hindi

गर्लफ्रेंड को सेक्स करने के लिए कैसे मनाएं - How to convince a Girlfriend to have sex with you in Hindi

अगर आप भी अपनी गर्लफ्रेंड या किसी ऐसी लड़की के साथ सेक्स करना चाहते हैं जिसे आप पसंद करते हैं, लेकिन उससे कह नहीं पाते हैं तो इस आर्टिकल में हम आपको बताने जा रहे हैं कि गर्लफ्रेंड को सेक्स करने के लिए कैसे राजी करें।

(और पढ़े – महिलाओं को रोमांटिक बनाने के आसान तरीके…)

प्रेमिका को सेक्स के लिए राजी करने के लिए दिलचस्पी जगाएं – Girlfriend mein interest jagaker sex ke liye raji kare in Hindi

प्रेमिका को सेक्स के लिए राजी करने के लिए दिलचस्पी जगाएं - Girlfriend mein interest jagaker sex ke liye raji kare in Hindi

अपनी गर्लफ्रेंड को सेक्स के लिए राजी करना इतना आसान काम नहीं है। सबसे पहले आपको कुछ ऐसा करना पड़ेगा कि गर्लफ्रेंड आपमें दिलचस्पी ले या आपके पीछे पागल हो जाए। पहले आप उस गर्लफ्रेंड को पटाने की कोशिश करें, उसे आकर्षित करें, उसके साथ समय बिताएं, जरुरत पड़ने पर उसकी मदद करें और कुछ दिनों तक उसके साथ घूमें फिरें। ऐसा करने से एक फायदा यह होगा कि आपको इस बात का अंदाजा लग जाएगा कि गर्लफ्रेंड आपके लिए क्या क्या करने को तैयार हो सकती है। जब आप उसे रिझाने में कामयाब हो जाएंगे तो फिर उसके साथ सेक्स करना बहुत आसान काम हो जाएगा।

(और पढ़े – कैसे महिला साथी का मूड बनाएं, जानें पत्नी को रोमांटिक बनाती हैं ये छोटी-छोटी बातें…)

गर्लफ्रेंड को सेक्स के लिए राजी करने के लिए दोस्ती करें – Girlfriend ko sex ke liye raji karne ke liye dosti kare in Hindi

गर्लफ्रेंड को सेक्स के लिए राजी करने के लिए दोस्ती करें - Girlfriend ko sex ke liye raji karne ke liye dosti kare in Hindi

किसी भी लड़के और गर्लफ्रेंड के बीच संबंधों की शुरूआत दोस्ती से होती है। आप अपनी जिस गर्लफ्रेंड को सेक्स करने के लिए राजी करना चाहते हैं, सबसे पहले आपको उससे दोस्ती करनी पड़ेगी। हो सकता है कि उस गर्लफ्रेंड के कई पुरुष मित्र हों लेकिन आपको सिर्फ एक पुरुष मित्र ही नहीं बल्कि उससे आगे भी संबंध बढ़ाना पड़ेगा। वास्तव में अगर आप सिर्फ उसके दोस्त बने रहेंगे तो वह यौन रुप से कभी भी आपकी तरफ आकर्षित नहीं होगी और ना ही इसके बारे में कभी सोचेगी। उसे बताएं कि वह कितना आकर्षक और सेक्सी लगती है। जब आप कुछ अलग तरीके और नजरिये से उसके मन में सेक्स की भावना जगाएंगे तो आप शारीरिक संबंध बनाने के लिए उसे राजी कर सकते हैं।

(और पढ़े – गर्लफ्रेंड से दोस्ती कैसे करें…)

गर्लफ्रेंड को स्पर्श करके सेक्स के लिए करें राजी – Touch her to convince Girlfriend for sex in Hindi

गर्लफ्रेंड को स्पर्श करके सेक्स के लिए करें राजी - Touch her to convince Girlfriend for sex in Hindi

कुछ मामलों में यह हो सकता है कि आप अपनी गर्लफ्रेंड को पहले से ही जानते हों या उसे प्यार करते हों लेकिन सेक्स की बात आप उससे नहीं कह पाते हैं। इसके लिए सबसे जरुरी है एक कोमल एहसास के साथ गर्लफ्रेंड स्पर्श करना। उदाहरण के तौर पर यदि आपको गर्लफ्रेंड से हाथ मिलाने का मौका मिलता है तो हाथ मिलाते समय उसके हाथ को स्पर्श करें। अगर वह आपके अधिक करीब है तो उसके कंधे पर सिर रखें, उसके हाथों को चूमें और प्यार की भावनाएं जागृत करें। वास्तव में सेक्स भी एक भावना ही है और जब दो लोग एक दूसरे को पसंद करते हैं तो वहां सेक्स के लिए पार्टनर को राजी करने की जरूरत नहीं पड़ती है और यह अपने आप हो जाता है। इसलिए गर्लफ्रेंड को प्यार से स्पर्श करें और सेक्स की भावना जागृत करें।

(और पढ़े – जानिए किन अंगों को छूने पर महिलाओं में जागती है सेक्स करने की चाह…)

सेक्सटिंग करके गर्लफ्रेंड को सेक्स के लिए राजी करें – Sexting se Girlfriend ko sex ke liye raji kare in Hindi

सेक्सटिंग करके गर्लफ्रेंड को सेक्स के लिए राजी करें - Sexting se Girlfriend ko sex ke liye raji kare in Hindi

अगर आप किसी ऐसी लड़की के साथ सेक्स करना चाहते हैं जो आपकी गर्लफ्रेंड है लेकिन आपको लगता है कि आप उसे सीधे सेक्स के लिए कहेंगे तो वह बुरा मान जाएगी तो उसे राजी करने का तरीका है। चूंकि आप अपनी गर्लफ्रेंड के साथ इतना सहज होंगे कि आप उससे सेक्स चैट तो कर ही सकते हैं। अगर वह सेक्टिंग करने पर बुरा मानती है तो आप इसकी परवाह न करें। कभी कभी लड़कियों को कुछ चीजें अच्छी तो लगती हैं लेकिन उन्हें सहज होने में थोड़ा समय लगता है। जब आप सेक्सटिंग में यौन संबंधों की बातें करेंगे तो धीरे धीरे गर्लफ्रेंड को अच्छा लगने लगेगा और हो सकता है कि आप उसे सेक्स के लिए राजी करें, इससे पहले वह खुद ही अपने आप आपसे सेक्स करने की पहल कर दे।

(और पढ़े – सेक्सटिंग क्या है, सेक्सटिंग के फायदे और नुकसान…)

गर्लफ्रेंड के साथ सेक्स करने के लिए उसे रुम पर बुलाएं – Girlfriend ke sath sex karne ke liye room par bulaye in Hindi

गर्लफ्रेंड के साथ सेक्स करने के लिए उसे रुम पर बुलाएं - Girlfriend ke sath sex karne ke liye room par bulaye in Hindi

एक शोध में पाया गया है कि जब लड़का और लड़की एक दूसरे के साथ होते हैं और वहां कोई और नहीं होता तो सेक्स की भावना जागृत होना एक आम बात है। आपको भी कुछ ऐसा ही करना चाहिए। अगर आप सेक्स के लिए गर्लफ्रेंड को राजी करना चाहते हैं और यह भी चाहते हैं कि आपको अधिक मेहनत न करनी पड़े तो आप गर्लफ्रेंड को अपने रुम पर आने के लिए कहें। चाहे बहाना पढ़ाई का हो, गप्पे हांकने का या फिर साथ में कुछ समय बिताने का। आप या तो उसके रुम पर जाएं या फिर गर्लफ्रेंड को अपने रुम पर बुलाएं। जब आप दोनों दुनिया की भीड़ से अलग एक दूसरे के साथ होंगे तो आप दोनों के बीच सेक्स होना कोई बड़ी बात नहीं है।

(और पढ़े – इन नॉन-सेक्शुअल तरीकों से भी बढ़ा सकते हैं पार्टनर की उत्तेजना…)

साथ में फिल्में देखकर गर्लफ्रेंड को सेक्स के लिए राजी करें – Watch a movie together for sex with Girlfriend in Hindi

साथ में फिल्में देखकर गर्लफ्रेंड को सेक्स के लिए राजी करें - Watch a movie together for sex with Girlfriend in Hindi

आप गर्लफ्रेंड के साथ डेट पर बाहर जाएं या फिर उसके साथ घर पर बैठकर मूवी देखें। फिल्म देखने के दौरान एक खामोशी रहती है जहां आप दोनों एक दूसरे के करीब आते हैं। इसके अलावा फिल्म के कुछ सीन भी आप दोनों को करीब लाने में मदद कर सकते हैं। इस दौरान आप गर्लफ्रेंड का हाथ पकड़कर उसे चूम सकते हैं, उसके पैरों पर अपना पैर रख सकते हैं और गर्लफ्रेंड के साथ हल्की छेड़खानी करके उसे उत्तेजित कर सकते हैं। ज्यादातर मामलों में लड़का और गर्लफ्रेंड के बीच सेक्स फिल्म देखकर ही बहुत सहज तरीके से हो जाता है और आपको बहुत मेहनत करने या फिर गर्लफ्रेंड को राजी करने की जरूरत नहीं पड़ती है। आप भी इस तरीके को अपना सकते हैं।

(और पढ़े – शादी के बाद पार्टनर के साथ पोर्न देखने के फायदे और नुकसान…)

महिला को उत्तेजित करके उसे सेक्स के लिए राजी करें – Arouse her the right way for sex in Hindi

महिला को उत्तेजित करके उसे सेक्स के लिए राजी करें - Arouse her the right way for sex in Hindi

यह सच है कि लड़कियां अपनी तरफ से कभी भी सेक्स करने के लिए पहल नहीं करती हैं, चाहे वह आपकी गर्लफ्रेंड ही क्यों ना हो। इसलिए अगर गर्लफ्रेंड को सेक्स के लिए राजी करना चाहते हैं तो उसकी इच्छा को समझने या फिर उसे उत्तेजित करने के लिए जो भी संभव हो आपको करना पड़ेगा। हो सकता है कि गर्लफ्रेंड का भी मन सेक्स करने का हो और आपको पता नहीं चल पा रहा हो। इसके लिए आपको उसके साथ सेक्सी बातें शुरू करनी चाहिए। अगर ऐसी बातें उसे अच्छी लगती हैं तो फिर आप उसे अपने सबसे अच्छे तरीके से उत्तेजित करके उसके साथ सेक्स कर सकते हैं।

(और पढ़े – सेक्स के लिए अपनी महिला साथी को ऐसे करें उत्तेजित…)

गर्लफ्रेंड के साथ सेक्स करने के लिए समय बिताएं – Girlfriend se sex ke liye time Spend kare in Hindi

गर्लफ्रेंड के साथ सेक्स करने के लिए समय बिताएं - Girlfriend se sex ke liye time Spend kare in Hindi

गर्लफ्रेंड को सेक्स के लिए राजी करने के लिए जो सबसे अधिक जरूरी चीज है वह है उसके साथ अधिक से अधिक समय बिताना। आप उसके साथ जितना अधिक समय बिताएंगे, आपका काम उतना ही आसान होता जाएगा। जब गर्लफ्रेंड अपने अन्य दोस्तों के साथ होती है तब आप उसके साथ बहुत नॉर्मल व्यवहार करें लेकिन जब वह अकेली होती है तब आप उसे हल्के फुल्के मजाक करें। उसे सेक्सी कहें और अपनी तरफ आकर्षित करने की कोशिश करें। ऐसा करने से गर्लफ्रेंड आपके ऊपर इतनी लट्टू हो जाएगी कि वह हमेशा आपके ही बारे में सोचेगी और फिर उसे सेक्स के लिए राजी करने में ज्यादा मेहनत नहीं करनी पड़ेगी।

(और पढ़े – कैसे पता करें कि गर्लफ्रेंड सेक्स के लिए राजी है…)

गर्लफ्रेंड के साथ सेक्स करने के ये 8 टिप्स आपको अपनी पसंद की लड़कीको सेक्स के लिए राजी करने में मदद कर सकते हैं। तो बस इन्हें आजमायें और एक नए रोमांच का मजा लेने के लिए तैयार हो जायें।

इसी तरह की अन्य जानकारी हिन्दी में पढ़ने के लिए हमारे एंड्रॉएड ऐप को डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक करें। आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

आपको ये भी जानना चाहिये –

Leave a Comment

Subscribe for daily wellness inspiration