इन नॉन-सेक्शुअल तरीकों से भी बढ़ा सकते हैं पार्टनर की उत्तेजना - Non-sexual ways to turn on your partner in Hindi
रिलेशनशिप टिप्स

इन नॉन-सेक्शुअल तरीकों से भी बढ़ा सकते हैं पार्टनर की उत्तेजना – Non-sexual ways to turn on your partner in Hindi

इन नॉन-सेक्शुअल तरीकों से भी बढ़ा सकते हैं पार्टनर की उत्तेजना - Non-sexual ways to turn on your partner in Hindi

किसी भी रिलेशनशिप में अपने साथी के साथ भावनात्मक और शारीरिक संबंध बनाना एक रिश्ते में अंतरंगता की कुंजी है। कई बार छोटी-छोटी बातें और एक-दूसरे के प्रति प्यार भरा व्यवहार रिश्तों को और मजबूत बना देता है। यह छोटी-छोटी चीजें और प्यार के इशारे हैं जाने-अनजानें में आपके पार्टनर को सेक्सुअली तैयार भी कर सकते है। यहां कुछ ऐसे नॉन-सेक्शुअल तरीकों के बारे में बताया गया है जो पार्टनर को सेक्स के लिए तुरंत ऑन कर सकते हैं। जो आपकी सेक्स लाइफ को फिर से जगाने और आपके रिश्ते को मजबूत करने में मदद करेंगे।

विषय सूची

  1. कामुक तरीके से इरॉटिक बात करें
  2. खुशबू से भी बढ़ा सकते हैं पार्टनर की उत्तेजना
  3. नॉन-सेक्शुअल तरीकों से उत्तेजना बढ़ाने के लिए फर्स्ट डेट को करें रीक्रिएट
  4. फैन्टेसी के बारे में बात कर बढ़ा सकते हैं पार्टनर की उत्तेजना
  5. हर किसी के दिल का रास्ता पेट से होकर जाता है
  6. पार्टनर की उत्तेजना बढ़ाने के लिए मालिश को आजमायें

कामुक तरीके से इरॉटिक बात करें

कामुक तरीके से इरॉटिक बात करें

कुछ रोमांटिक शब्दों का इस्तेमाल करना और अपने पार्टनर के साथ कामुक तरीके से इरॉटिक बात करना आपकी लव लाइफ में कमाल कर सकती हैं। दिन के बीच या घर पर जब वह घर के कामों में व्यस्त हो, तो फ़्लर्टिंग मैसेज भेजकर अपने साथी को टर्न ऑन करें। इसके बाद आपके बीच रोमांटिक बातें शुरू हो जाएंगी। आप अपने पार्टनर को बताएं कि कैसे उन्होंने आपकी जिंदगी स्पेशल बनाई है। हो सकता है इससे आपको भी कोई नया सरप्राइज मिल जाए। और आप एक लम्बी राइड का मजा लें!

(और पढ़े – सेक्‍सुअल बातें जो बढ़ाती हैं आपकी सेक्‍स अपील…)

खुशबू से भी बढ़ा सकते हैं पार्टनर की उत्तेजना

खुशबू से भी बढ़ा सकते हैं पार्टनर की उत्तेजना

कभी भी अच्छे और कामुक खुशबू की ताकत को कभी कम मत समझिये। अपने पार्टनर की पसंद के कपड़े पहनकर उनके पसंद का परफ्यूम लगाएं, जो आपके साथी का ध्यान आकर्षित करता है। इसमें थोड़ी सी गंदी बात का तड़का लगायें और आप देखेंगे कि वो सेक्स के लिए तैयार हैं।

(और पढ़े – पति को बिस्तर पर इम्प्रेस करने के तरीके…)

नॉन-सेक्शुअल तरीकों से उत्तेजना बढ़ाने के लिए फर्स्ट डेट को करें रीक्रिएट

नॉन-सेक्शुअल तरीकों से उत्तेजना बढ़ाने के लिए फर्स्ट डेट को करें रीक्रिएट

फर्स्ट डेट की एक्साइटमेंट और खुशी दोबारा नहीं मिल सकती है। लेकिन आप इसे फिर से रीक्रिएट करने और उस एक्साइटमेंट को एक बार फिर से महसूस करने की कोशिश क्यों नहीं करते? ऐसे में अपनी पहली डेट को रीक्रिएट करना शानदार साबित होगा। उस पार्क, रेस्तरां, होटल या कैफे पर जाएँ जहाँ आप पहली बार मिले थे, वही खाना ऑर्डर करें जो आपने तब खाया था। यहां आपको अपने रिश्ते पर गर्व होगा कि आप कहां से कहां तक आ गए हैं! इसके बीच, उस समय को फिर से रीक्रिएट करने के विचार को छोड़ दें जब आपने पहली बार सेक्स किया था और देखें कि यह कैसे अपने आप हो जाता है।

(और पढ़े – डेटिंग का मतलब और डेटिंग करने का तरीका…)

फैन्टेसी के बारे में बात कर बढ़ा सकते हैं पार्टनर की उत्तेजना

फैन्टेसी के बारे में बात कर बढ़ा सकते हैं पार्टनर की उत्तेजना

नॉन-सेक्शुअल तरीकों यह सबसे आसान हो सकता है। यह पता करें कि आपके साथी की फैन्टेसी और यौन इच्छाएँ क्या हैं और इस विषय को अचानक बात शुरू कर दें। क्या आपको लगता है कि आपका पार्टनर इसके बाद भी आपसे दूर रह सकेगा? कभी नहीं वह बिना आपके करीब आए नहीं रह पाएंगे।

(और पढ़े – रात में पति और पत्नी के बीच प्यार और शारीरिक संबंध…)

हर किसी के दिल का रास्ता पेट से होकर जाता है

हर किसी के दिल का रास्ता पेट से होकर जाता है

यह सिर्फ पुरुषों के लिए नहीं है; एक महिला के दिल का रास्ता भी पेट से होकर जाता है। रोशनी कम करें, खाना पकाते समय कुछ संगीत बजाएं। मूड को हल्का करें और अपने साथी को कुछ शरारती उपहार दें, जो उन्हें सेक्स के लिए उकसायेगा। यह कंडोम, हॉट लिंगेरी (hot lingerie), शराब की एक बोतल, चॉकलेट सॉस, स्ट्रॉबेरी या कुछ भी हो सकता है जो आपके इरादों के बारे में संकेत देता है। सबसे महत्वपूर्ण बात, याद रखें कि सेक्स करने के लिए बेडरूम एकमात्र स्थान नहीं है!

(और पढ़े – महिलाओं को रोमांटिक बनाने के आसान तरीके…)

पार्टनर की उत्तेजना बढ़ाने के लिए मालिश को आजमायें

पार्टनर की उत्तेजना बढ़ाने के लिए मालिश को आजमायें

जरा सोचिये! आप काम पर व्यस्त पूरे दिन के बाद थक कर घर लौट आए हैं। आपकी साथी आपको गले लगाती है और आपके जूते उतार देती है! कुछ ही देर में आपकी पार्टनर आपकी कामुक पैर की मालिश कर रही होती हैं। क्या यह आपको सेक्स के लिए उत्तेजित नहीं करता है? खैर, आपके मूड और पसंद के आधार पर, आप पीठ या पूरे शरीर की मालिश भी कर सकते हैं। यदि आप सेक्स अपील के लिए एक अतिरिक्त साधन जोड़ना चाहते हैं, तो आप खुशबूदार मोमबत्तियाँ जला सकते हैं और कुछ रोमांटिक संगीत बजा सकते हैं।

(और पढ़े – ऐसी 7 बातें, जो पार्टनर का मूड झट से बना देती है रोमांटिक…)

इसी तरह की अन्य जानकरी हिन्दी में पढ़ने के लिए हमारे एंड्रॉएड ऐप को डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं। और आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

आपको ये भी जानना चाहिये – 

Leave a Comment

Subscribe for daily wellness inspiration