यौन संतुष्टि (ऑर्गेज्म) की गारंटी! ये टेकनीक निश्चित रूप से एक महिला को संभोग सुख प्रदान करेगी - Guaranteed woman orgasm in Hindi - Healthunbox
सेक्स एजुकेशन

यौन संतुष्टि (ऑर्गेज्म) की गारंटी! ये टेकनीक निश्चित रूप से एक महिला को संभोग सुख प्रदान करेगी – Guaranteed woman orgasm in Hindi

यौन संतुष्टि (ऑर्गेज्म) की गारंटी! ये टेकनीक निश्चित रूप से एक महिला को संभोग सुख प्रदान करेगी - Orgasm guaranteed! These technics will definitely make a woman orgasm in Hindi

महिला के साथ यौन संबंध बनाना चाहते हैं? और उसे संतुष्ट करना चाहतें हैं तो इस टेकनीक से आप उसे हर बार संभोग सुख (ऑर्गेज्म) प्रदान कर सकते हैं। सेक्स का मतलब सिर्फ सेक्स नहीं है। कामोत्तेजना (Arousal), मज़ा, और संभोग सुख भी इसका एक अभिन्न अंग हैं। यहाँ कुछ टिप्स दिए जा रहे हैं, जो आपको एक संभोग के दौरान एक महिला को यौन संतुष्टि (ऑर्गेज्म) की गारंटी (Orgasm guaranteed in Hindi) के साथ बहुत मज़ा देने में मदद कर सकते हैं। बहुत से लोग सोचते हैं कि “अगर मेरे पास एक बड़ा लिंग नहीं है तो मैं लड़की को यौन संतुष्टि (ऑर्गेज्म) कैसे दे सकता हूं”। कई पुरुष यह चिंता करते हैं कि सेक्स के दौरान उनकी पार्टनर को संभोग सुख हुआ था या नहीं।

अध्ययनों के अनुसार केवल 30 प्रतिशत महिलाएं यौन संतुष्टि (ऑर्गेज्म) प्राप्त करती हैं जबकि 90 प्रतिशत से अधिक पुरुषों को हर बार यौन संतुष्टि (ऑर्गेज्म) होता है। इस प्रकार पुरुष अधिक ऑर्गेज्म का अनुभव करते हैं जबकि महिलाएं इसके लिए तरसती हैं। इसलिए हर किसी को पता होना चाहिए कि वास्तव में एक महिला को संभोग सुख (ऑर्गेज्म) कैसे दिया जाता है और कैसे महिला को सेक्स के दौरान चरम सुख पर पहुचाया जाये।

फोरप्ले के साथ ओरल सेक्स – Oral sex with foreplay in Hindi

फोरप्ले के साथ ओरल सेक्स - Oral sex with foreplay in Hindi

फीमेल ऑर्गेज्म के लिए ओरल सेक्स एक कोरप्ले की तरह है। केवल 20 प्रतिशत महिलाओं को लिंग के प्रवेश से चरम सुख होता है। तो अपने पेनिस के आकार की परवाह किए बिना सेक्स करने से पहले उसे डेट तक ओरल सेक्स दें क्योंकि आपका पेनिस महिला को चरम सुख नहीं देगा। वल्कि आपकी जीभ उसे यौन संतुष्टि (ऑर्गेज्म) देगी।

तो यौन संतुष्टि (ऑर्गेज्म) के लिए सबसे अच्छा तरीका है कि आप अपनी जीभ को काम में लाएं।

  • योनि की क्लाइटोरिस तक जाने से पहले उसकी जांघों के आसपास चाटें।
  • योनि के होठों को चाटें और धीरे-धीरे अपनी उंगलियों से योनि की मालिश करें।
  • भगशेफ (क्लाइटोरिस) के हेड को चाटने पर ध्यान दें। महिला को चरम सुख तक पहुचाने के लिए कम से कम चार मिनट तक चाटते रहें।
  • महिलाओं को मुखमैथुन (ओरल सेक्स) बहुत पसंद होता है। तो बस उसकी योनि में और उसके आस-पास अपनी जीभ का जादू बिखेरें और फिर देखें कमाल।

(और पढ़ें – ओरल सेक्स क्या होता है करने के तरीके, फायदे और नुकसान)

यौन संतुष्टि (ऑर्गेज्म) के लिए क्लाइटोरिस को रगड़ें – Rub the clitoris for sexual satisfaction in Hindi

यौन संतुष्टि (ऑर्गेज्म) के लिए क्लाइटोरिस को रगड़ें - Rub the clitoris for sexual satisfaction in Hindi

अपनी उंगली को उसके क्लाइटोरिस के दोनों ओर रखें और धीरे से उसे उत्तेजित करते रहें। उसे देखो कि वह कैसे प्रतिक्रिया करती है।

अब अगले स्टेप के लिए-

क्लाइटोरिस को अपनी दो उंगलियों में पकड़ें। अपनी मध्य उंगली और तर्जनी में क्लाइटोरिस को पकड़ो और क्लाइटोरिस को एक सर्कुलर मोशन में रगड़ें। उसे तब तक उत्तेजित करते रहें जब तक कि वह संभोग सुख (ऑर्गेज्म) के करीब न आ जाए।

(और पढ़ें – क्लिटोरिस क्या है और चरम सुख में इसकी क्या भूमिका है)

अगला स्टेप योनि में उंगली करना है-

उसके जी स्पॉट को उत्तेजित करने की कोशिश करें। जी स्पॉट पर अभी भी भ्रम बना हुआ है। कुछ महिलाएं इससे संभोग सुख (ऑर्गेज्म) प्राप्त करती हैं तो कुछ नहीं। और कुछ महिलाओं को कुछ भी महसूस नहीं होता है। लेकिन आप कम से कम यह देख सकते हैं कि जब आप ऐसा करते हैं तो वह कैसा महसूस करती है।

(और पढ़े – जी स्पॉट क्या है और जी स्पॉट कैसे उत्तेजित करें…)

संभोग के दौरान क्लाइटोरिस को रगड़ें – Rubbing the clitoris during intercourse in Hindi

संभोग के दौरान क्लाइटोरिस को रगड़ें - Rubbing the clitoris during intercourse in Hindi

अपने काम को आसान बनाने के लिए उसे बताएं कि जब आप उसके अंदर डालते हैं तो वह खुद को कैसे खुश करती है। इससे आपका काम आसान हो जाता है क्योंकि वह जानती है कि उसके लिए क्या काम करता है। अपने हाथ से उसके भगशेफ को रगड़ें।

(और पढ़ें – आर्गाज्‍म के प्रकार जो महिला को जीवन में 1 बार जरूर प्राप्‍त करना चाहिए)

चरम सुख देने के लिए स्तनों की उपेक्षा न करें – Do not ignore breasts to give orgasm in Hindi

चरम सुख देने के लिए स्तनों की उपेक्षा न करें - Do not ignore breasts to give orgasm in Hindi

याद रखें कि योनि या उसके आस-पास के हिस्सों पर अपना सारा ध्यान केंद्रित करना नासमझी होगी, क्योंकि महिला के शरीर के ऊपरी हिस्से भी कामोत्तेजक होते हैं। उनके स्तनों पर आपके स्पर्श के जादुई परिणाम हो सकते हैं। उन्हें रगड़ें, उनको जीभ से चूसें और उनके निपल्स को तेजी से सहलाएं।

(और पढ़ें – स्तनों से चरम सुख (निप्पल ऑर्गैज़्म) प्राप्त करना)

सभी तरीकों का उपयोग करके आप उसे चरम सुख प्रदान कर सकते हैं। जिससे वह बार-बार संभोग सुख (ऑर्गेज्म) प्राप्त कर सकती है।

(और पढ़े – पार्टनर को संतुष्ट करने के लिए क्या करें…)

इसी तरह की अन्य जानकारी हिन्दी में पढ़ने के लिए हमारे एंड्रॉएड ऐप को डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक करें। और आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर भी फ़ॉलो कर सकते हैं।

(और पढ़े – महिला स्खलन क्या होता है और कैसे होता है…)

Leave a Comment

Subscribe for daily wellness inspiration