चालू लड़कियों के लक्षण - Chalu Ladkiyo Ke Lakshan - Healthunbox
रिलेशनशिप टिप्स

चालू लड़कियों के लक्षण – Chalu Ladkiyo Ke Lakshan

चालू लड़कियों के लक्षण - Chalu Ladkiyo Ke Lakshan

Chalu Ladki Ke Lakshan: हर किसी को अपनी गर्लफ्रेंड या लाइफ पार्टनर बनाने के लिए एक अच्छी लड़की चाहिए होती है। इसलिए पुरुष सबसे पहले उस लड़की के बारे में पूरी तरह से जानना चाहते है। एक अच्छी लड़की आपकी जिंदगी खुशियों से भर सकती है, लेकिन एक चालू टाइप की लड़की आपकी जिंदगी को बर्बाद कर सकती हैं। यदि आपको एक पार्टनर की तलाश कर रहें है तो सबसे आपको चालू लड़कियों के लक्षण को जान लेना चाहिए जो आपको आगे आने वाली परेशानियों से बचा सकते हैं। आइये चालू लड़कियों के लक्षणों को विस्तार से जानते है, जो आपको एक सही महिला साथी चुनने में मदद कर सकते हैं।

चालू लड़की के लक्षण – Chalu Ladki Ke Lakshan

चालू लड़की के लक्षण - Chalu Ladki Ke Lakshan

ऐसा कहा जाता है कि एक सफल इन्सान के पीछे एक महिला का हाथ होता है। लेकिन यह सिर्फ एक अच्छी लड़की के लिए लागू होता है। एक चालू लड़की किसी भी पुरुष को कभी सफल नहीं होने देती है। आइये चालू लड़कियों के लक्षणों को जानते है।

(और पढ़े – रिलेशनशिप जिसे आप प्यार समझ रहे हैं, शायद वो प्यार नहीं धोखा हो…)

चालू लड़की में शर्म नहीं होती

चालू लड़की में शर्म नहीं होती

किसी भी लड़की में शर्म और लज्जा उसके आभूषण होते हैं। जब कोई लड़की शर्म छोड़ देती है, तो उसके उसके पुरुष साथी को अपमान का सामना करना पड़ सकता है। अक्सर ऐसा शराब पीने वाली लड़कियों के साथ होता है, वह महिलाएं परिवार और समाज में अपनी इज्जत खो देती हैं।

(और पढ़े – 7 चीजें जो पुरुष महिलाओं से चाहते है)

चालू लड़की के लक्षण लड़के के पैसे उड़ना

चालू लड़की के लक्षण लड़के के पैसे उड़ना

अगर लड़की बहुत सारी शॉपिंग करती है और पैसे देने के टाइम पर बोले कि मैं अपने पैसे घर पर भूल गई, तुम दे दो में बाद में दे लौटा दूंगी और इसके बाद वह कभी पैसे न दे। और हर बात ऐसा ही करे, तो यह चालू लड़की के लक्षण होते है जो आपके पैसे उड़ाती है। चालू लड़कियां सिर्फ आपके पैसे से प्यार करती है।

(और पढ़े – ये संकेत बताते हैं कि लड़की केवल आप का इस्तेमाल कर रही है…)

चालू लड़की के लक्षण मिलने न आना

चालू लड़की के लक्षण मिलने न आना

जब आपको लड़की कही पर मिलने बुलाती है और आप वहां पर जाएँ, लेकिन कई घंटे इंतजार करने के बाद भी अगर वह मिलने नहीं आती है और बहाने बनाती है कि किसी काम की वजह से नहीं आ सकती। अगर हर बार लड़की ऐसा करे तो यह चालू लड़की के लक्षण होते हैं।

(और पढ़े – लड़की में हैं अगर ये 14 गुण हैं तो उसे कभी ना छोड़े…)

चालू लड़की के लक्षण वह अपना फ़ोन नहीं देती

चालू लड़की के लक्षण वह अपना फ़ोन नहीं देती

आजकल फोन हर एक शख्स का हमराज होता है। वे आपसे अब अपना फोन दूर रखने लगी हैं। वे फोन को पासवर्ड (password) लगाकर प्रोटेक्ट रखती हैं और अगर आप उनका फोन चेक करने के लिए मांगते हैं तो वे आप पर गुस्सा हो जाती है। आप पर भरोसा ना करने का आरोप लगती हैं। यह चालू लड़कियों के लक्षण होते है। हो सकता है कि वो किसी और के बारे में या उनकी बातों के बारे में आपसे छुपा रही हैं। इसलिए वो आपको अपना फोन चेक करनाने से बचती हैं।

(और पढ़े – आखिर क्यों मिलता है प्यार में धोखा, प्यार में धोखा खाने के बाद क्या करे…)

चालू लकड़ी के लक्षण आपसे बिल पे करने का बोले

चालू लकड़ी के लक्षण आपसे बिल पे करने का बोले

जब भी आप किसी चालू लड़की के साथ डेट पर जाते है और वहां पर डिनर करते है। तो जब-जब बिल पे करने की बात आती है तो वह पैसे ना होने का बहाना बनाने लगती है और आपसे ही हर बार बिल पे कराती है। ऐसे होने पर आप समझ जाएं कि यह एक चालू लड़की के लक्षण है।

(और पढ़े – जब आपका प्यार एकतरफा (वन साइडेड लव) हो तो क्या करें…)

अगर लड़की आपका सम्मान ना करे तो यह चालू लड़की के लक्षण होते है

अगर लड़की आपका सम्मान ना करे तो यह चालू लड़की के लक्षण होते है

जब आप दोनों किसी फ्रेंड्स की पार्टी या किसी प्रोग्राम में जाते है तो वह उसके फ्रेंड के सामने आपका सम्मान न करे तो यह भी एक चालू लड़की के लक्षण होते है। आपको ऐसी लड़की को कभी भी अपना पार्टनर नहीं बनाना चाहिए।

(और पढ़े – पार्टनर के कंट्रोलिंग स्वभाव को कैसे हैंडल करें…)

इसी तरह की अन्य जानकारी हिन्दी में पढ़ने के लिए हमारे एंड्रॉएड ऐप को डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक करें। आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर भी फ़ॉलो कर सकते हैं।

Leave a Comment

Subscribe for daily wellness inspiration