मेकअप सेक्स है पति पत्नी के बीच झगड़ा निपटाने का बेस्ट तरीका - What Is Makeup Sex And How To Spice It Up in Hindi - Healthunbox
मेरिज & सेक्स

मेकअप सेक्स है पति पत्नी के बीच झगड़ा निपटाने का बेस्ट तरीका, जानें और कैसे बनाएं इसे स्पाइसी

मेकअप सेक्स है पति पत्नी के बीच झगड़ा निपटाने का बेस्ट तरीका - What Is Makeup Sex And How To Spice It Up in Hindi

क्यों मेकअप सेक्स आपके रिलेशनशिप के लिए अच्छा है। खुशहाल जोड़ों के बीच भी कभीकभार लड़ाई झगड़ा हो ही जाता है। कभी-कभी यह केवल एक तक ही सीमित रहता है, तो कभी-कभी कुछ दिनों के लिए पति-पत्नी के बीच बातचीत तक बंद हो जाती है। अगर झगड़े के बाद एक-दूसरे से माफी मांगने में कोई समस्या है, तो मेकअप सेक्स (Make up sex in hindi) की मदद से आप मामले को सुलझा सकते हैं। पति पत्नी के बीच झगड़ा निपटाने के लिए मेकअप सेक्स सबसे हॉट तरीकों में से एक है। मेकअप सेक्स को बेहतर बनाने के लिए आप यहां दिए गए आइडिया को भी आजमा सकते हैं।

क्या है मेकअप सेक्स और इसके फायदे – What is makeup sex and its benefits in Hindi

जहां प्यार होता है, वहीं विवाद भी होता है। पति-पत्नी अक्सर टीवी रिमोट, मोबाइल या लैपटॉप पर ​​लंबे समय तक काम करने, किचन के काम, रिश्तेदारों से परेशान रहते हैं। ऐसे झगड़ों से निपटने के लिए मेकअप सेक्स सबसे अच्छा तरीका है। इसके तहत पार्टनर एक-दूसरे से खुलकर झगड़ा करते हैं। वे अपना गुस्सा निकालते हैं और फिर वाइल्ड और अंतरंग हो जाते हैं। मेकअप सेक्स के बारे में सबसे अच्छी बात यह है कि पति पत्नी के बीच झगड़ा एक ही समय में दूर हो जाता है। इससे झगडे के बाद उत्पन्न तनाव आपके रिश्ते को कमजोर नहीं करता है। यदि आपने अभी तक यह कोशिश नहीं की है, तो आप अगली लड़ाई पर इन उपायों को अपना सकते हैं। अगर आप इस मेकअप सेक्स सेशन को थोड़ा और मसालेदार बनाना चाहते हैं तो यहां दिए गए मेकअप सेक्स करने के टिप्स आपके लिए उपयोगी हो सकते हैं।

साथी को चिढ़ाना

मेकअप सेक्स करने से पहले पार्टनर को चिढ़ाने से बेहतर कुछ नहीं है। आप उन्हें झगड़े के बीच में चिढ़ाना शुरू कर सकते हैं। आप उन्हें आँखों से इशारे कर सकते हैं और सेक्सी अंदाज में अपने और उनके कपड़े निकाल सकते हैं। इस तरह की आपकी हरकतें एक-दूसरे के मूड को बदलने और गुस्से को शांत करने में मदद करेंगी।

जाने – लड़की कब सेक्स करने देती है?

पार्टनर को तड़पाएं

जिसकी गलती लड़ाई में रही हो, नुकसान भी उसका ही होना चाहिए। अगर आपके साथी के कारण झगड़ा हो रहा है तो आपके पास उन्हें तड़पाने का मौका है। आप रूठे रहते हैं और उन्हें मनाने देते हैं, इस बात का ध्यान रखें कि झगड़ें के बाद मेकअप सेक्स करने के लिए आपको जल्द ही हाँ नहीं बोलना है।

जानें – सेक्स ही नहीं इन वजहों से भी टूट जाती है लड़कियों की वर्जिनिटी

अचानक उन्हें किस कर लें

जब आप झगड़ा करते हैं, तो आप अपने साथी पर गुस्से से चिल्लाते हैं। चिल्लाकर उन्हें अचानक किस द्वारा अपने गुस्से को दिखाएं। अंतरंग होते हुए भी अपनी आक्रामकता बनाए रखें।

जानें – कोरोना सहित 5 हेल्थ कंडिशन्स, जब सेक्स से बचना बेहतर होता है

अपने पार्टनर को सजा दें

जिसकी गलती है उसे सजा मिलनी चाहिए। आप उनके लिए कोई भी सजा तय कर सकते हैं। अपने साथी को बिना कपड़ों के सोने के लिए कहें। रात में शारीरिक संबंध बनाते समय आप उनकी आंखों पर पट्टी बांध सकते हैं। आप अपने मेकअप सेक्स में थोड़ा नाटक ऐड कर सकते हैं।

जानें – लड़की या महिला की बॉडी लैंग्वेज से जानें वह आपके साथ सोना चाहती है या आपके साथ सेक्स करने की इच्छा रखती है

एक-दूसरे से लड़के सेक्स पोजीशन तय करें

आप तकिए से एक-दूसरे से लड़ सकते हैं। बिस्तर पर एक दूसरे के साथ कुश्ती खेल सकते हैं। इस लड़ाई में कौन जीतता है, उसके अनुसार ही सेक्स पोजीशन (Sex position) तय की जाएगी।

इसी तरह की अन्य जानकारी हिन्दी में पढ़ने के लिए हमारे एंड्रॉएड ऐप को डाउनलोड करें। और आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर भी फ़ॉलो कर सकते हैं।

Leave a Comment

Subscribe for daily wellness inspiration