इन आठ तरीकों से कीजिए उन्हें सेक्स के लिए तैयार – 8 Subtle Ways To Sexually Arouse Him in Hindi




अपने मेल पार्टनर को सेक्स के लिए ऐसे करें तैयार - Subtle Ways To Sexually Arouse Him in Hindi
Written by Daivansh

अपने पार्टनर के साथ सेक्स करने से ज्यादा मजा दुनिया में और किसी काम में नहीं आता है। यदि आपका सेक्स करने का मूड बन गया है लेकिन आपका मेल पार्टनर आपकी सेक्सी भावनाओं को नहीं समझ रहा है, तो अपने मेल पार्टनर को सेक्स के लिए ऐसे करें तैयार… ये वो तरीके हैं, जिनके माध्‍यम से आप अपने पार्टनर को सेक्‍स के लिए उत्‍तेजित कर सकते हैं।

ये सभी तरीके शारीरिक रूप से पति को उत्तेजित करने और उनके प्राइवेट पार्ट को उकसाने के लिये हैं। इनमें आपके हाथों का प्रयोग उनके गुप्तांग पर सबसे बेहतर होता है। कुछ महिलाएं अपने पार्टनर का लिंग अपने हाथ में जबकि कुछ सीधे मुंह में लेना पसंद करती हैं। ऐसे बहुत से तरीके हैं जिनसे आप उनके दिल में सेक्स की आग लगा सकती हैं। इन तरीकों में कुछ बेहद उत्तेजक और कामुक हैं तो कुछ एकदम सिंपल और सोवर हैं।

अपने मेल पार्टनर को सेक्स के लिए कैसे करें तैयार…

इन आठ तरीकों से कीजिए उन्हें सेक्स के लिए तैयार - 8 Subtle Ways To Sexually Arouse Him in Hindi

रिश्तों को दूर तक ले जाने के लिए जरूरी है कि उनमें गर्माहट बनी रहे। अपने पति को सेक्स के लिए उत्तेजित करना वास्तव में कोई रॉकेट साइंस नहीं है, खासकर जब आप जानतीं हैं उन्हें कैसे उत्तेजित करना हैं आप इन तरीको से अपने पति को उत्तेजित कर उनके सेक्स मूड को बूस्ट कर सकतीं हैं। तो चलिए जानतें हैं कुछ ऐसे ही तरीकों के बारे में, जिनसे आप अपने सेक्सी इशारों से ही उन्हें बेचैन कर सकती हैं-

1. उन्हें सेक्स के लिए तैयार करने के लिए गंदी बातें करें

उन्हें सेक्स के लिए तैयार करने के लिए गंदी बातें करें

अपने मेल पार्टनर को सेक्स के लिए तैयार करने का ये बहुत ही नॉटी लेकिन मजेदार तरीका माना जाता है। यह एक ऐसी ट्रिक जिससे उनके रोम-रोम में सेक्स की लहर दौड़ जाएगी। रोज बिस्तर पर पति को प्यार करने का मतलब सिर्फ उसे चूमना ही नहीं होता है। सेक्स एक्सपर्ट्स का मानना है कि सेक्स से जुड़ी बातें करने के कारण भी पति पत्नी के बीच प्यार गहरा होता है। यदि आप बिस्तर पर उन्हें सेक्स के लिए तैयार करना चाहती हैं तो आप उनसे सेक्स से जुड़ी कामुक बातें करें। शरीर के अंदरूनी अंगों का नाम लेकर उससे बातें करें और बताएं कि जब वह आपके शरीर के इस अंग को छूते है तो आपको कैसा लगता है। जब आप इस तरह की बातें अपने पति के साथ करेंगी तो आपके पति तुरंत उत्‍तेजित हो जाएगें और फिर आपकी रात बन जाएगी।

(और पढ़े – महिलाएं सेक्स के दौरान पुरुषों से क्या चाहती है…)

2. मेल पार्टनर को सेक्स के लिए तैयार करने के लिए उन्हें छेड़ें

मेल पार्टनर को सेक्स के लिए तैयार करने के लिए उन्हें छेड़ें

हमेशा यह जरूरी नहीं है कि आपके पति ही आपके साथ छेड़छाड़ करे या आपके अंगों में गुदगुदी करे। पति को रिझाने के लिए यह तरीका आप भी अपना सकती हैं। रात को बिस्तर पर पति के सीने पर प्यार से अपनी उंगलियां फिराएं और कानों को होठों से छूएं। पति की गर्म सांसों को महसूस करें और उसके अंगों को चूमें। कानों की ही तरह गला भी मर्दों का सेंसिटिव एरिया होता है। आप धीमे से उनके गले को काटकर या चूसकर इशारों ही इशारों में अपने दिल के अरमानों की तरफ इशारा कर सकती हैं। आप अपने पति को इस तरह से डूबकर प्यार करें कि उनके पूरे शरीर में सनसनाहट दौड़ जाए और वह भी कसकर आपको बांहों में भर लें। पति को बिस्तर पर प्यार करने का यह एक अलग तरीका है। देखिएगा, वह आहें भरते रह जाएंगे।

(और पढ़े – पहली बार सेक्स करने जा रहे हैं तो अपनाएं ये तरीके…)

3. अपने मेल पार्टनर को सेक्स के लिए उत्तेजित करने के लिए किस करें

अपने मेल पार्टनर को सेक्स के लिए उत्तेजित करने के लिए किस करें

आमतौर पर यह माना जाता है कि बिस्तर पर प्यार करने की शुरूआत मर्द ही करते हैं। महिलाएं बहुत कम पहल करती हैं और मन में इच्छा भी हो तो पहले मर्द को मौका देती हैं। यदि आप अपने मेल पार्टनर को सेक्स के लिए उत्तेजित करना चाहती हैं तो आपको यह धारणा छोड़कर खुद ही कुछ अलग करना होगा। जब आपके पति बिस्तर पर आए तो उसे स्मूच (चुंबन) करें और काफी गहरायी से करें, ताकि आपके पति का पूरा शरीर उत्तेजित हो जाए। सेक्स की पहली शुरूआत चुंबन से ही होती है। इसलिए पति को प्यार करने के लिए उसे जोर से किस करें और फिर आगे जो होगा उसका इंतजार करें। आप देखेंगी कि उनके रोएं खड़े हो जाएंगे।

(और पढ़े – किस करने का तरीका, फायदे और नुकसान…)

4. मेल पार्टनर को सेक्स के लिए तैयार करने के लिए पैरों का सहारा लें

मेल पार्टनर को सेक्स के लिए तैयार करने के लिए पैरों का सहारा लें

महिलाओं के शरीर के खुले हिस्से पर जब भी मर्दों की नजर पड़ती है तो वह उन्हीं सेक्सी हिस्सों को देखकर अधिक उत्तेजित हो जाते हैं। आपको अपने पति के साथ यह तरीका जरूर आजमाना चाहिए। अपने पैरों, जांघों और शरीर के जिस भी हिस्से पर बाल हो उसे समय समय पर वैक्स कराते रहें। रात को पति जब आपके साथ बिस्तर में होते हैं तो आप खुद अपनी जांघों पर अपना हाथ फेरें। आपके पति को यह समझते देर नहीं लगेगी कि आप उन्हें इम्प्रेस करके क्या करवाना चाहती हैं। हर महिला को अपने पति को उत्तेजित करने के लिए यह अनोखा तरीका जरूर आजमाना चाहिए।

(और पढ़े – चरम सुख (ऑर्गेज्म) क्या होता है, पाने के तरीके और फायदे…)

5. पति को सेक्स के लिए तैयार करने के लिए गर्मागर्म बातें करके टीज़ करें

पति को सेक्स के लिए तैयार करने के लिए गर्मागर्म बातें करके टीज़ करें

आप ये बात मानें या न मानें, लेकिन जब उनकी महिला पार्टनर रोमांस की बातों को खुलकर उनके सामने रखती हैं, तो पुरुषों को बहुत अच्छा लगता है। जब बात बेडरूम के उन खास पलों की हो और उनमें कुछ सेक्सी गर्मागर्म बातें की जाएं, तो माहौल और भी रंगीन हो जाता है। लेकिन अगर आप एकदम से उनके साथ गंदी बातें नहीं कर पा रहीं हैं, तो हल्के वल्गर शब्दों से ही उन्हें टीज़ कीजिए।

(और पढ़े – पति को बिस्तर पर इम्प्रेस करने के तरीके…)

6. अपने पति के प्यार करने के तरीकों की तारीफ करके करें उत्तेजित

अपने पति के प्यार करने के तरीकों की तारीफ करके करें उत्तेजित

यह जरूरी नहीं है कि आप अपने पति को छूकर ही उत्तेजित करें। यदि आपको अपने पति के शरीर की खुशबू पसंद है, उनकी हंसी पसंद है, उनके सेक्स करने का तरीका पसंद है, नए-नए सेक्स पोजीशन आजमाना पसंद है या फोरप्ले करने का तरीका पसंद है तो आप सिर्फ इसका आनंद लेने के बजाय पति को बताएं कि आप जब इस तरह से ये चीजें करते हैं तो मुझे ज्यादा अच्छा लगता है। उसे बताएं कि आपके किस करने का अंदाज मुझे बेहद पसंद है। यह एक ऐसा तरीका है जिससे आप अपने पति को बिस्तर पर बहुत आसानी से उत्तेजित कर सकती हैं और यह जानकर आपके पति को भी अच्छा लगेगा कि वह आपको खुश कर पा रहे हैं।

(और पढ़े – पति को बिस्तर पर इम्प्रेस करने के तरीके…)

7. संवेदनशील पार्ट्स को छूकर मेल पार्टनर को कर सकती हैं उत्तेजित

संवेदनशील पार्ट्स को छूकर मेल पार्टनर को कर सकती हैं उत्तेजित

पति को उत्तेजित करने के लिए महिलाओं को कुछ ट्रिक्स अपनानी पड़ सकती है। सेक्स करने के लिए उत्तेजना आप उनमें कभी भी कहीं भी पैदा कर सकती हैं अगर आप उनके प्राइवेट पार्ट्स को छूती या सहलाती हैं। शारीरिक रूप से पति को उत्तेजित करने के लिये उनके प्राइवेट पार्ट्स (Private parts) को छूएं चाहें तो आप उन्हें ब्लो जॉब्स (Blow job) भी दे सकती है। पुरुषों को उत्तेजित करने के लिए ब्लो जॉब दें, उनके प्राइवेट पार्ट्स को किस करें, अच्छी तरह से चूसें और चाटें ऐसा करने पर आपका पार्टनर बहुत ज्यादा एक्साइटेड हो जाता है।

(और पढ़े – क्या होता है ब्लो जॉब और कैसे करें अपने साथी को ब्लो जॉब देकर खुश…)

8. मेल पार्टनर को उत्तेजित करने के लिए फोरप्ले का सहारा लें

मेल पार्टनर को उत्तेजित करने के लिए फोरप्ले का सहारा लें

पुरुषों को शारीरिक रूप से उत्तेजित करने के लिए महिलाओं को लंबा फोरप्ले करना चाहिए । बेड में फोरप्ले की शुरुआत आप भी कर सकती हैं। उन्हें लंबा फ्रेंच किस (French kiss) या स्मूच (smooch) दे सकती हैं। उनके शरीर को संवेनशील पार्ट्स पर किस करें। सेक्स के वक्त यदि महिलाएं ‘फोरप्ले’ करती हैं तो पुरुष उन्हें चरम सुख देते हैं। फोरप्ले बेहतर तरीके से करने से आपका पार्टनर एक्साइडेट हो जाता है। आपको बता दें की फोरप्ले सेक्स का पहला स्टेप होता है जिसकी शुरुआत अच्छे से आप करती हैं तो वो इसे खत्म करते हैं। पार्टनर को किस (kiss) करें, प्यार करें और इन तरीकों से पार्टनर को उत्तेजित करके अपनी रात को उनके साथ बिस्तर में आप बेहतर बना सकती हैं। बहुत से मर्दों को यह बात बेहद एक्साइटिंग लगती है कि उनकी लेडी लव उनके साथ इस तरह से फोरप्ले कर उन्हें उकसाए।

आपको ये भी जानना चाहिये –

Leave a Comment

Subscribe for daily wellness inspiration