जब आपकी पार्टनर होती है मूड में, तो करती है ये इशारे - How To Identify If A Girl Is Getting Romantic Mood in Hindi - Healthunbox
रिलेशनशिप टिप्स

जब आपकी पार्टनर होती है मूड में, तो करती है ये इशारे – How To Identify If A Girl Is Getting Romantic Mood in Hindi

जब आपकी पार्टनर होती है मूड में, तो करती है ये इशारे - How To Identify If A Girl Is Getting Romantic Mood in Hindi

ऐसा कहा जाता है कि महिलाओं को समझना बहुत मुश्किल है। केवल वह ही जानती है कि उसके मन में क्या चल रहा है, उसकी क्या फीलिंग है। कई बार जब वे अंदर से रोमांस के मूड वाली फीलिंग महसूस करती हैं, तो वे अपने साथी से कुछ नहीं कहती लेकिन सेक्सी इशारे करती हैं। लेकिन एक लड़के या मर्द के लिए इन इशारों को समझना बहुत मुश्किल होता है। वे नहीं जानते कि वह क्या करना चाहती है। आज आपको कुछ ऐसे इशारों के बारे में बताते हैं जिनके द्वारा आप जान सकते हैं कि आपकी पार्टनर रोमांस के मूड में है।

जब लड़कियां रोमांस के लिए तैयार होती हैं – When girls ready for Romance in hindi

जब लड़कियां रोमांस के लिए तैयार होती हैं - When girls ready for Romance in hindi

लड़कियां बात करने से ज्यादा इशारों का इस्तेमाल अधिक करती हैं। इस्पेस्ली जब रोमांस की बात होती है तब। ऐसे में लड़कों को लड़कियों की बॉडी लैंग्वेज को समझना चाहिए और समझना चाहिए की उनकी पार्टनर कैसे इशारे कर रही है, हो सकता है वह मूड में हो।

पार्टनर के करीबी

जब भी आपकी पार्टनर आपके सामने कुछ सेक्सी इशारे कर रही हो या आपके बहुत करीब आए तो समझ जाएँ वह मूड में है। यदि वह आपको अपनी बाहों में लेने की कोशिश करती है, तो यह भी आपके लिए एक संकेत है की वह आपके साथ रोमांस के मूड में है। यदि आप पार्टनर के रोमांस के मूड के इस इशारे को पहचानते हैं तो इस पल को हांथ से जाने न दें।

हाथों का इशारा

कई बार जब महिलाएं मूड में होती हैं, तो वे अपने पार्टनर के साथ ही रहती हैं, वे आपको बार-बार छूती हैं। इसके अलावा, अगर वह अपने हाथों को आपके सिर पर या आपकी छाती पर रखती है, तो यह भी संकेत है कि वह आपके साथ रोमांस के मूड में है। यदि आप आपनी पार्टनर के इस इशारे को पहचानते हैं तो इस पल को हांथ से जाने न दें।

तेजी से सांस लेना

यह देखा गया है कि जब भी कोई व्यक्ति उत्तेजित होता है, तो उसकी सांस तेज हो जाती है। अगर आपके पार्टनर की सांस भी तेज और गर्म हो रही है और वह केवल आपको ही देख रही है, तो इसका मतलब है कि आपकी पार्टनर आज फूल मूड में है अब आपको बेडरूम में जाने में देरी नहीं करनी चाहिए।

आपको फॉलो करे

यदि आप किसी दिन घर पर है और देखते हैं कि आपकी साथी आज आपके पीछे ही लगी है। वह केवल वही कर रही है जो आप कर रहे हैं। तो यह भी आपके लिए एक इशारा है कि वह आपके साथ रोमांस करने के मूड में है।

हर लड़की एक दूसरे से भिन्न होती है एक औरत के लिए जो सही होता है वह कभी दूसरी के लिए गलत भी हो सकता है, लेकिन विचार यह है कि उनकी फीलिंग समझने के लिए उसकी शारीरिक भाषा पर ध्यान दें। यदि आपको लगता है कि वह अभी मूड में नहीं हैं, तो रुकें और कुछ नया करने का प्रयास करें।

जब आपकी पार्टनर होती है मूड में, तो करती है ये इशारे (How To Identify If A Girl Is Getting Romantic Mood in Hindi) का यह लेख आपको कैसा लगा हमें कमेंट्स कर जरूर बताएं।

और पढ़ें –

इसी तरह की अन्य जानकारी हिन्दी में पढ़ने के लिए हमारे एंड्रॉएड ऐप को डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक करें। आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर भी फ़ॉलो कर सकते हैं।

Leave a Comment

Subscribe for daily wellness inspiration