मेडलाइफ पर ३०० रुपए की बचत का मौका

मेडलाइफ पर ३०० रुपए की बचत का मौका
Written by Ramkumar

कैशकरो आपको अपनी दवाओं की खरीद पर ३०० रुपए कैशबैक कमाने का मौका दे रहा है। जी हाँ, आप बिलकुल सही पढ़ रहे हैं, आपकी खरीदारी पैर हम आपको ३०० रुपए कैशबैक देंगे जिसको आप सीधा अपने बैंक अकाउंट में ट्रांसफर कर सकते हैं । बस आगे बढ़ें और अपने घर पर ही मेडलाइफ से अपनी दवाएं मंगवाने का आर्डर दें।

ये ऑफर क्या है? (नए यूजर के लिए)

80% की छूट पायें (निर्धारित दवाओं पर 30% तक + 40% ई-कैश + 10% अमेज़न पे बैलेंस) + 600 रुपये या उससे ज्यादा की खरीदारी पर 300 रूपए का कैशबैक।

अब आपका क्या इरादा है? इस अवसर का ज्यादा लाभ उठाने के लिए निम्न स्टेप्स का पालन करें:

स्टेप-1: मेडलाइफ़ पर वाया कैशकरो जाएं

कैशकरो पर जाएँ और सर्च बार में मेडलाइफ़ टाइप करें या नीचे दिए गए बटन पर क्लिक करें:

ऑफर का लाभ उठाएं !

 

कैशकरो पर मेडलाइफ के नवीनतम ऑफ़र देखने के लिए ‘See Coupons With Cashback’ पर क्लिक करें।

एक बार जब आप उस बटन पर क्लिक करते हैं तो आपको अगले पेज पर री-डायरेक्ट कर दिया जाएगा।

स्टेप-2: साइन अप या साइन इन करें

यदि आप नए उपयोगकर्ता हैं, तो आप ‘Join to Activate Cashback’ टैब का चयन कर सकते हैं जबकि मौजूदा उपयोगकर्ता केवल ऑफर का लाभ उठाने के लिए साइन इन कर सकते हैं।

स्टेप-3: “Visit Retailer” टैब पर क्लिक करें

कॉपी ऑफर कोड ‘MLNEW80’ पर क्लिक करें और कैशकरो के माध्यम से मेडलाइफ पर ‘Visit Retailer’ पर क्लिक करें। इस ऑफ़र का लाभ उठाने के लिए, कैशकरो के माध्यम से मेडलाइफ़ पर आना महत्वपूर्ण है।

 

जब आप मेडलाइफ की वेबसाइट पर पहुंचते हैं, तो अपनी दवा खोजें और चुनें। अब उन दवाओं की मात्रा चुनें, जिन्हें आप खरीदना चाहते हैं।

यह जरूरी है कि कार्ट की न्यूनतम मात्रा (छूट करने के बाद) 600 रूपए होना जरूरी है। इन दवाओं की मात्रा चुनने के बाद कार्ट के मूल्य की जांच जरूर करें।

स्टेप-4

अगली विंडो में आपको प्रिस्क्रिप्शन अपलोड करना होगा। यहाँ आप निम्न विकल्प देखेंगे:

1.प्रिस्क्रिप्शन अपलोड करें: आपको डॉक्टर का एक मान्य प्रिस्क्रिप्शन अपलोड करना होगा। इसमें स्पष्ट रूप से उस दवा का नाम होना चाहिए जिसे आप ऑर्डर करना चाहते हैं।

  1. प्रिस्क्रिप्शन न होने पर: ऐसे मामले में आप अभी भी आगे बढ़ सकते हैं और अपनी दवाएं आर्डर कर सकते हैं। इसे चुनकर, आपको निम्न विकल्प दिखाई देंगे: 1) I Know My Medicines और 2) I Don’t Know My Medicines। जो आपका आप्शन है उसे चुनें|

स्टेप-5

दवाएं ऐड करने के बाद, ‘चेकआउट’ पर क्लिक करें। संबंधित जगहों में अपना नाम, पता, पिन कोड और मोबाइल नंबर दर्ज करें और ‘नेक्स्ट’ पर क्लिक करें।

 

स्टेप-6

अपने इलाके का विवरण दर्ज करें और इसे मानचित्र पर चिह्नित करके अपने एड्रेस की पुष्टि करें। अपने एड्रेस को चिह्नित करने के लिए ‘लोकेटमीं’ पर क्लिक करें| एड्रेस चिह्नित करने के बाद ‘कन्फर्म लोकेशन’ दबाएं।

स्टेप-7

इसके बाद डिलीवरी का प्रकार चुनें। कृपया ध्यान दें कि फार्मासिस्ट और आपके निवास स्थान के आधार पर आप चुने हुए शहरों में 2 घंटे में डिलीवरी पा सकते हैं।

स्टेप-8

अगला पेज आपके आर्डर का सार दिखाता है। आगे बढ़ने से पहले सभी विवरणों की दोबारा जाँच करें।

स्क्रीन के ऊपरी दाएं कोने में डॉक्टर से कॉल पाने के लिए समय का चयन करने का विकल्प दिखाई देगा। यदि आप स्टेप-4 में ‘Don’t Have A Prescription’ का चयन करते हैं तो आप अपने  अनुसार समय का चयन कर सकते हैं।

‘Enter Coupon Code’ फ़ील्ड में कूपन कोड को पेस्ट करें। done पर क्लिक करें। (कार्ट का मूल्य 600 रुपये से ज्यादा होना चाहिए)

 

स्टेप-9

आपको अपने मोबाइल नंबर पर एक कन्फर्मेशन संदेश मिलेगा। इस लिंक पर क्लिक करें और भुगतान के तरीके देखें जिसमें अमेज़न वॉलेट, नेट बैंकिंग, डेबिट कार्ड और क्रेडिट कार्ड शामिल हैं। अमेज़न वॉलेट का उपयोग करके भुगतान करें और कैशबैक कमायें|

याद रखने के लिए महत्वपूर्ण बातें:

  1. काउंटर (ओटीसी) बिक्री पर उपरोक्त कोड मान्य नहीं है।
  2. कार्ट का न्यूनतम मूल्य कूपन कोड लगाने के बाद और सभी छूटों का लाभ उठाने के बाद 600 रूपए होना चाहिए|
  3. आपको यह सलाह दी जाती है कि आप मोबाइल वेबसाइट या मोबाइल ऐप के द्वारा साइन इन करें।
  4. यह ऑफर केवल दवाओं की खरीद पर ही लागू है।

5 200 रूपए से कम के ऑर्डर मूल्य पर कम से कम 20 रुपये के डिलीवरी चार्जेज लागू होते हैं।

  1. कैशकरो कैशबैक (असली पैसे के रूप में) डिलीवरी के 48 घंटे बाद जमा हो जाता है।
  2. यदि आप अमेज़न पे (या किसी अन्य मोड) का उपयोग करके भुगतान नहीं करते हैं तो आर्डर अपने आप कैश-ऑन-डिलीवरी हो जाता है|

जल्दी करें और बिना किसी देरी के इस अद्भुत ऑफर का लाभ उठाएं !

Leave a Comment

Subscribe for daily wellness inspiration