लंबी उम्र जीना है? तो करें तूफानी सेक्स Have long life So do toofani sex in hindi
सेक्स एजुकेशन

लंबी उम्र जीना है? तो करें तूफानी सेक्स Have a long life So do toofani sex in hindi

लंबी उम्र

क्या आप लंबी उम्र जीना चाहते हैं। अच्छी बात है।इसमें कोई भी गलत बात नहीं है, सभी अपनी लम्बी उम्र चाहते है, लेकिन क्या आपको ये पता है कि लंबी उम्र जीने के लिए आपको अच्छा सेक्स करना चाहिए, तो क्या आप लंबी उम्र के इस उपाय पर अमल करेंगे?

यह सच है कि जब जब आप बहुत अच्छा, तूफानी, तन और मन को हिला कर रख देने वाला सेक्स करते हैं तो आपकी जिन्दगी में कुछ साल और जुड़ जाते हैं।

वैसे तो हर कोई बढ़िया सेक्स करना चाहता है लेकिन हर कोई, यह नहीं जानता है कि नियमित रूप से तूफानी सेक्स करने से आपके उम्र में 8 साल तक का इजाफा हो सकता है। यही नहीं, जितने ज्यादा ऑर्गैज्म (सेक्स का चरम) आप महसूस करेंगे, उतना ही ज्यादा आपके जीने की संभावना बढ़ेगी।

दरअसल रेग्युलर सेक्स करने से आपके शरीर का हॉरमोनल लेवल बढ़ता है, जिससे आपके दिल की सेहत भी बढ़िया होती है। यही नहीं, आपका दिमाग भी तेज चलता है और आपमें रोग प्रतिरोधक क्षमता भी विकसित होती है। तो देखिए है न यह एक पंथ दो काज का नुस्खा आनंद के साथ यौवन भी बरकरार और उम्र में भी इजाफा।

इन संकेतो से पहचाने की कहीं आपको हस्‍तमैथुन की लत तो नहीं

पैसों से ज्‍यादा खुशी मिलती है सेक्‍स और बेहतर नींद से

टिप्स से जाने सेक्स करने के सही तरीके ताकि आप लंबी उम्र पाने के अपने मकसद में कामयाब हो सकें-

आर्गेज्म पाने के लिए करें पूरी कोशिश

ज्यादा से ज्यादा सेक्स करना उतना फायदेमंद नहीं होता, जितना कि एक अच्छा, ऑर्गेज्म देने वाला सेशन होता है। क्योकि क्वालिटी क्वांटिटी से ज्यादा मायने रखती हैं। एक स्टडी के अनुसार, ऑर्गेज्म शरीर में होने वाले इंफेक्शन्स से लड़ने के लिए जरुरी होते  हैं और यह मदद 20 पर्सेंट तक हो सकती है। बुढ़ापे में ऑर्गेज्म पाने वाले पुरुष उन पुरुषों से दोगुनी लंबी उम्र जी सकते हैं जो लम्बे समय तक सेक्स नहीं करते हैं। और, जिन औरतें को ऑर्गेज्म प्राप्त होता है वो तो आठ साल से भी ज्यादा लंबा जी सकती हैं।

ऑर्गेज्म के जरिए आपके शरीर में ऐसे केमिकल्स का स्तर बढ़ता है जो मूड बूस्ट करने में मदद करते हैं। जिससे आप रिलैक्स होते हैं और आपकी अपने पार्टनर के साथ इमोशनल बॉन्डिंग मजबूत होती है। खुशहाल कपल्स की आयु सिंगल लोगों और एक शुस्त रिलेशनशिप में जीने वाले लोगों के मुकाबले ज्यादा होती है।

जो महिलाएं एक हफ्ते में दो बार ऑर्गेज्म प्राप्त करती हैं, उनमें ऐसी महिलाओं के मुकाबले जो कि सेक्स का भरपूर आनंद नहीं ले पाती हैं,  उनमे हार्ट डिजीज का खतरा 30 पर्सेंट तक कम पाया जाता है।

यदि आप सप्ताह में एक बार सेक्स करते हैं, यानी कम से कम एक बार तो कर ही लेते हैं, तो आपका हॉरमोन लेवल, हार्ट और ब्रेन- तीनों चीजें टॉप कंडीशन में रहेंगी। और, आप जितना ज्यादा सेक्स करेंगे यानी एक सप्ताह में तीन या उससे ज्यादा बार, तो आपको हार्ट अटैक आने का खतरा 50 पर्सेंट तक कम हो जाएगा।

‘तूफानी’ सेक्स करेगें पैशन के साथ तो मिलेगा पूरा फायदा 

आशा करते है की  तूफानी सेक्स से आप हमारा मतलब समझ गए होंगे।यह एक ऐसा सेक्स सेशन जिसमें बहुत अधिक पैशन हो और वह आपको थका दे। जब आप कभी  बीमारी से उठे हों, थके हों, सेक्स करने की इच्छा बिलकुल भी न हो, तब ब्रेन में इन चारों में से किसी एक केमिकल की कमी हो स्क़क्ति है – डोपामाइन (dopamine), ऐसीटिकॉलिन (acetylcholine), गाबा (GABA ) और सेरोटिन (serotonin)। ऐसे में तूफानी सेक्स आप दोनों के लिए फायदेमंद होगा।

मूड अच्छा करने में  डोपामाइन सहायता करता  है। इसके लिए बेसिल, ब्लैक पेपर, मिर्चें, अदरक, जिंजर और हल्दी का सेवन करें।  और  मसालेदार चीजें, बेसिल, पेपरमिंट, तेजपत्ता लें। अवसाद हटाने की गाबा इसकी कुदरती दवा मानी जाती है । यह रेड वाइन में मिलता है। सेरोटिन खुशी और रिलैक्सेशन की भावना बढ़ाता है। यह केले और चॉकलेट में अधिक मात्रा में पाया जाता है।

स्वस्थ रहने में सहायक होता है सेक्स करना!

एक स्टडी बताती है कि यदि हफ्ते में कम से कम दो बार अच्छा सेक्स करने पर  शरीर में ऐंटिबॉडीज का लेवलबढ़ जाता है, जिससे शरीर की ठण्ड और बुखार से रक्षा होती है। और जो लोग ऐसा नहीं करते हैं, स्टडी के अनुसार, उन्हें इन चीजों का सामना ज्यादा करना पड़ सकता  है।

अब तो आप समझ ही गए होंगे कि, जितना जरूरी हफ्ते में 5 दिन ऑफिस में जाके ‘काम’ करना होता है, उतना ही जरूरी हफ्ते में दो दिन बेडरूम में भी  ‘काम’ करना जरुरी है। ताकि आप लम्बा और स्वस्थ जीवन जी सकें|

Leave a Comment

Subscribe for daily wellness inspiration